Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बनबसा-समुदाय विशेष के युवक ने नाबालिग दलित युवती से किया दुष्कर्म,बनबसा पुलिस ने एसओजी की मदद से आरोपी को कुछ ही घंटो में मुक्तेश्वर नैनीताल क्षेत्र से धर दबोचा।

बनबसा-समुदाय विशेष के युवक ने नाबालिग दलित युवती से किया दुष्कर्म,बनबसा पुलिस ने एसओजी की मदद से आरोपी को कुछ ही घंटो में मुक्तेश्वर नैनीताल क्षेत्र से धर दबोचा।

बनबसा (चम्पावत) बनबसा क्षेत्र में एक समुदाय विशेष के युवक द्वारा 14 वर्ष की नाबालिग दलित किशोरी से जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। मामले की जानकारी परिजनों को होने पर उनके द्वारा थाना बनबसा में तहरीर दी, मामला दो समुदायों का होने की वजह से बनबसा थानाध्यक्ष जगवाण नें तत्परता दिखाते हुए।बनबसा पुलिस और एसओजी की मद्दत से फरार आरोपी को नैनीताल के मुक्तेश्वर से गिरफ्तार किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

एक अगस्त को क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 31 अगस्त की रात को समुदाय विशेष के एक युवक ने उसकी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसे इस बात की जानकारी किसी को देने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। तहरीर मिलते ही पुलिस सकते में आ गई। दो समुदायों के बीच का मामला होने के चलते पुलिस तत्काल हरकत में आई और रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी अफशार (21) हाल निवासी बनबसा जो की अपने जीजा के यहां रह रहा था। की तलाश शुरू कर दी। क्योंकि घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी ने सीओ के निर्देशन व एसओ बनबसा के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना बनबसा और एसओजी चम्पावत के संयुक्त अभियान में ( 840 ग्राम ) 85 लाख की स्मैक, दो मोटरसाइकिल समेत चार तस्करों को किया गिरफ्तार।

बनबसा के थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवाण ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी को टीम ग​ठन करने के साथ ही एसओजी का भी सहयोग लिया गया। लोकेशन के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी को टीम मुक्तेश्वर जनपद नैनीताल भेजी गई। जहां यात्री सेड पदमपुरी के दो अगस्त की तड़के करीब ढ़ाई बजे गिरफ्तार कर लिया गया। अफशार के खिलाफ धारा 65(1), 351(3), बीएनएस एवं 3/4 पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

एसएसबी ने भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर SBI से चुराए ₹22 लाख लेकर नेपाल भाग रहें युवक को घर दबोचा ,पुलिस ने नेपाली युवक को किया गिरफ्तार। 📹📹 देखिये वीडियो

आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद का निवासी है। वही डेढ़ सप्ताह पहले ही बनबसा बेलबंध गोठ अपनी बहन के घर आया हुआ था। जहां उसने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दे डाला।पड़ोसियों द्वारा उक्त युवक के बारे में बताया जा रहा है की आरोपित द्वारा पहले भी इस तरह की वारदात किसी अन्य के साथ अंजाम दी जा चुकी है।और उसके बाद ये फरार हो गया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- सनसनीखेज दिनेश चन्द हत्याकांड का एसएसपी ने किया खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार,एक दोस्त ने अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट,मृतक के महिला परिजन से अभियुक्त के अवैध संबंधों को लेकर हुआ था विवाद।

सीओ टनकपुर शिवराज सिंह राणा नें मीडिया को बताया इस मामले की तहरीर बनबसा पुलिस को गुरूवार को प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस नें तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपित 22 वर्षीय अफसार खान पुत्र स्व आफ़ताब निवासी नौगांव पकड़िया जिला पीलीभीत उत्तर प्रदेश हाल निवासी बेलबंदगोठ बनबसा जिला चम्पावत को मुक्ततेश्वर नैनीताल से गिरफ्तार किया। जिसके विरुद्ध धारा 65(1), 351(3), bns एवं 3/4 पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप,निष्पक्ष जांच करने की मांग को लेकर नगर में रैली निकालकर उपजिलाधिकारी रविन्द्र बिष्ट  को सौंपा ज्ञापन।

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष बनबसा लक्ष्मण सिंह जगवाण, एसओजी प्रभारी मनीष खत्री, उप निरीक्षक अरविन्द कुमार,हेड कांस्टेबल जगदीश कन्याल, उमेश राज और एसओजी से गणेश विष्ट व गिरीश भट्ट शामिल रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हल्द्वानी-मुख्यमंत्री धामी के निर्देशों के बाद एक्शन में दिखे हाकिम, शहर के कोचिंग सेंटरों पर प्रशासन के ताबड़तोड़ छापे,6 कोचिंग संस्थानों को किया सील,10 को नोटिस

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।