Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बनबसा-आदमखोर का आतंक,चारा काट रही महिला को बाघ ने हमला कर बनाया निवाला, हुड्डी नदी के किनारे मवेशियों के चारा पत्ती लेने गई थी जंगल।

बनबसा-आदमखोर का आतंक,चारा काट रही महिला को बाघ ने हमला कर बनाया निवाला, हुड्डी नदी के किनारे मवेशियों के चारा पत्ती लेने गई थी जंगल।

आदमखोर का आतंक: चारा काट रही महिला पर तेंदुए ने दो बार किया हमला, पहले में बची जान…दूसरे में मौत

बनबसा में तेंदुए के हमले में फागपुर निवासी महिला मुन्नी देवी की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मुन्नी देवी तीन अन्य महिलाओं के साथ हुड्डी नदी के किनारे चारा लेने गई थी।

बनबसा ( चम्पावत) बनबसा में तेंदुए के हमले में फागपुर निवासी 34 वर्षीय महिला मुन्नी देवी की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मुन्नी देवी तीन अन्य महिलाओं के साथ हुड्डी नदी किनारे चारा लेने गई थी। इसे दौरान झाड़ियों में घात लगाकर बैठे तेंदुए ने मुन्नी पर हमला कर घायल कर दिया। साथी महिलाओं ने शोर मचाकर तो तेंदुआ वहां से भाग निकला। लेकिन थोड़ी देर बाद तेंदुआ फिर आया और घायल महिला पर फिर से हमला किया। इस हमले से उसकी मौत हो गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रीठा साहिब में  ऐतिहासिक विश्व प्रसिद्ध तीन दिवसीय सालाना जोड़ मेला का हुआ आगाज,- नानक देव ने समाज और संस्कृति को नई ऊर्जा दी-जिलाधिकारी नवनीत पांडेय।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला अपनी मां और कुछ अन्य महिलाओं के साथ चारा पत्ती लेने हुड्‌डी नदी के पास के जंगल गई थी। पंचनामा भरने के बाद पुलिस महिला के शव को टनकपुर उप जिला अस्पताल ले गई है। इस वारदात से क्षेत्र में खौफ का माहौल है। ग्रामीणों ने मृतका के आश्रितों को मुआवजा देने के अलावा जंगली जानवरों से सुरक्षा के उपाय करने की मांग की है। परिजनों ने बताया है कि मुन्नी देवी मायके में ही रहती थी। उसका ससुराल रुद्रपुर के गूलरभोज में है। पति कैलाश रुद्रपुर में कारोबार करता है। उसके दो बेटे हैं। दोनों बच्चे बनबसा के ग्लोरियस स्कूल में पढ़ते हैं। छोटा बेटा 3 और बड़ा बेटा नौ में पढ़ता है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा की छात्रा अर्शदीप अंतरराष्ट्रीय पटल पर, बाल वैज्ञानिक अर्शदीप कौर इंस्पायर अवार्ड मानक के अंतर्गत सकुरा साइंस एक्सचेंज प्रोग्राम 2024 के लिए पहुची जापान।

टनकपुर के उप जिलाधिकारी आकाश जोशी ने बताया है कि हुड्‌डी नदी के नजदीक बनबसा के हेलागोठ क्षेत्र के जंगल में बाघ के हमले में 23 मई के पूर्वान्ह एक महिला की मौत हो गई। फागपुर बनबसा की मुन्नी देवी (32) पत्नी कैलाश पुरी अपनी मां कमला देवी और कुछ अन्य महिलाओं के साथ चारा लेने के लिए जंगल गई थीं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

फर्जी प्रमाण पत्रों के सहारे राजकीय प्राथमिक विद्यालय में 23 सालों से नौकरी कर रहा सहायक अध्यापक को जिला शिक्षा अधिकारी (प्राथमिक शिक्षा) ने किया बर्खास्त।

तराई पूर्वी डिवीजन हल्द्वानी में आने वाले इस जंगल में बाघ ने हमला बोल दिया। मां कमला देवी और साथ गई महिलाओं ने मुन्नी देवी को बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं रहे। बाघ कुछ दूरी तक महिला को घसीट कर ले गया। बाद में महिलाओं ने वारदात की पुलिस और प्रशासन को जानकारी दी। वन विभाग की टीम ने मौका मुआयना करने के बाद क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी है। वहीं मुन्नी देवी के पोस्टमार्टम की टनकपुर उप जिला अस्पताल में प्रक्रिया चल रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी की परीक्षा में नकल करा रहे एम्स के दो डॉक्टर समेत 5 को किया गिरफ्तार,आरोपियों की परिक्षार्थियो से 50 लाख में हुई थी डील।

जंगली जानवरों के हमलों में चंपावत जिले में साढ़े तीन साल में हुईं सात मौतेंः

2021: टनकपुर बोरागोठ की सोना देवी, आमबाग की राधा देवी और बस्तिया की जानकी देवी और चंपावत के ढकना बडोला गांव की मीना देवीर की मौत हुई।

जनवरी 2022: बाघ के हमले में चंपावत के नघान क्षेत्र में चंचला देवी की मौत हुई।

जुलाई 2023: सूखीढांग के गजार में तेंदुए के हमले में भोजनमाता चंद्रावती देवी की मौत हुई।

दिसंबर 2023: टनकपुर पूर्णागिरि क्षेत्र के जंगल में घास लेने गई महिला बाघ के हमले में बुरी तरह जख्मी हुई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नशे के कारोबार में पूरा परिवार शामिल, 32.36 ग्राम की स्मैक के साथ एक गिरफ्तार, एक भाई जेल में हैं बंद, दूसरा भी स्मैक के साथ पकड़ा गया, बहन जमानत पर बाहर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।