Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सचिन पायलट बोले- इस बार पूरे देश में बदलाव की है लहर, भाजपा की रीति-नीति समझ चुकी है जनता,कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की।

सचिन पायलट बोले- इस बार पूरे देश में बदलाव की है लहर, भाजपा की रीति-नीति समझ चुकी है जनता,कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की।

हल्द्वानी ( नैनीताल) कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी सचिन पायलट आज हल्द्वानी पहुंचे.लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट रामलीला ग्राउंड हल्द्वानी में जनसभा करने पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए सचिन ने कहा कि इस बार पूरे देश में बदलाव की लहर है और कांग्रेस पूरी मजबूती से मैदान में खड़ी है। भाजपा केवल धर्म और जाति की बात पर वोट कमाना चाहती है पर अब जनता सब जान चुकी है और भाजपा नेताओं के बहकावे में नहीं आने वाली।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बस दुर्घटना में राजनीति का पारा हुआ गर्म,कांग्रेस और भाजपा आमने सामने,कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग, जवाब में भाजपा ने लगाया हादसे में राजनीति करने का आरोप।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट हल्द्वानी पहुंचे. हल्द्वानी में सचिन पायलट ने चुनावी रैली की. इस दौरान सचिन पायलट ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. सचिन पायलट ने कहा भारतीय जनता पार्टी की नीति और रीति को जनता समझ चुकी है. इस चुनाव में जनता उन्हें जरुर सबक सिखाएगीसचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड में आयोजित जनसभा में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और लोग मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रूड़की-प्रियंका गांधी  हरिद्वार संसदीय के कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह रावत के समर्थन में चुनाव प्रचार को धार देने रुड़की पहुंचीं  जनसभा को किया संबोधित।

सचिन पायलट ने विपक्ष पर जमकर हमला किया. उन्होंने ने कहा केंद्र सरकार निर्वाचित सरकार के मुख्यमंत्री को जेल में डालने का काम कर रही है. जनता की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।उन्होंने कहा पिछले 10 सालों में भारतीय जनता पार्टी सरकार में जनता भ्रष्टाचार और महंगाई से पूरी तरह से जूझ रही है.कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस मुक्त भारत की बात कर रही है, लेकिन, आने वाले समय में पूरी तरह से देश भाजपा मुक्त हो जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्य सचिव स्तर के दो IAS अधिकारियों पर लूट समेत अन्य धाराओं में सीजेएम के आदेश पर मुकदमा किया दर्ज ,👉👇पढ़िये ये हैं मामला।

सचिन पायलट ने कहा कांग्रेस के लोगों को सीबीआई और ED को दिखाकर डराने का काम किया जा रहा है. इस चुनाव में जनता इसका जवाब जरूर देगी. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा देश की बागडोर युवाओं के हाथ में है. युवा चाहे तो सत्ता को काट सकते हैं, ऐसे में युवाओं को आगे आने की जरूरत है।सचिन पायलट ने कहा युवा ही केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. उन्होंने अग्निवीर योजना पर भी सवाल खड़े किये।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 

उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने अग्निवीर योजना लाकर उत्तराखंड के साथ ही देश के युवाओं के साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी में भ्रष्टाचार चरम पर है. भारतीय जनता पार्टी केवल मजहब के नाम पर चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा इस बार देश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है.कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा जनता पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी की नीति और रीति को समझ चुकी है. उन्होंने लोगों से 19 अप्रैल को कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड- मंदिर में पुजारी व कर्मचारियों से भिड़े श्रद्धालु, श्रद्धालुओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जबरदस्त मारपीट हंगामा का Video वायरल।👉👇📹📹

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।