Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

अजय भट्ट के समर्थन में हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में फिर एक बार उत्तराखण्ड की पांचों सीटों पर खिलेगा कमल-सीएम धामी

अजय भट्ट के समर्थन में हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में फिर एक बार उत्तराखण्ड की पांचों सीटों पर खिलेगा कमल-सीएम धामी

हल्द्वानी (  नैनीताल) लोकसभा नैनीताल उफहम सिंह नगर के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में हल्द्वानी में आयोजित रोड शो में सीएम धामी के साथ जुड़े स्थानीय लोग, बड़ी संख्या में मिल रहा भाजपा को समर्थन !

भाजपामय हुआ हल्द्वानी, सीएम धामी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब।

सीएम धामी को मिला जनता का अभूतपूर्व समर्थन, पुष्कर धामी ने की भाजपा को वोट देने की अपील।

मोदी-धामी के नेतृत्व में फिर एक बार उत्तराखण्ड की पांचों सीटों पर खिलेगा कमल।

हल्द्वानी। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा नैनीताल – उधमसिंह नगर लोकसभा क्षेत्र में अपनी पूरी ताकत झोक दी। कार्यकर्ताओ ने जगह जगह रैली और नुक्कड़ सभा के माध्यम से जनसम्पर्क किया। हल्द्वानी में स्वयं प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्यासी अजय भट्ट के समर्थन में रोड शो किया। पशु चिकत्सालय के पास से रोड शो प्रारम्भ हुआ और कालाढूंगी रोड से होता हुआ नैनीताल रोड पहुंचा और तिकोनिया में समापन हुआ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी का जोशीमठ में रोड शो,गढ़वाल संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए मांगा समर्थन,समान अधिकारों के लिए आगे बढ चुका है देश: सीएम धामी।

मुख्यमंत्री के नेतृत्व में भारी जनसेलाब चप्पा –चप्पा भाजपा के नारों के साथ आगे बड़ा और पूरा माहौल भाजपामय हों उठा। इस मौक़े पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोगों का अभिवादन करते हुये कहाँ कि पुरे प्रदेश में भाजपा कि लहर चल रहीं है और आम जनता प्रधानमंत्री मोदी कि विकास कि गारंटी के साथ है।मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर आगामी 19 अप्रैल को हमने मतदान करना है। उन्होंने कहा विकसित उत्तराखंड और विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने हेतु 400 पार के नारे को सिद्ध करना है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने विकास के कई कीर्तिमान स्थापित किये हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड- मंदिर में पुजारी व कर्मचारियों से भिड़े श्रद्धालु, श्रद्धालुओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जबरदस्त मारपीट हंगामा का Video वायरल।👉👇📹📹

मुख्यमंत्री धामी ने कहा मोदी जी के नेतृत्व में आधुनिक भारत के साथ आत्मनिर्भर भारत का निर्माण किया जा रहा है। प्रधानमंत्री, देश के 140 करोड़ नागरिकों को अपना परिवार मानकर अंत्योदय के लक्ष्य को लेकर निरंतर कार्य कर रहे हैं। 10 सालों में हर पल हर क्षण देशवासियों को समर्पित किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा जारी घोषणा पत्र में हर क्षेत्र के उदय की बात कही गई है। घोषणा पत्र में विकसित भारत का संकल्प लिया गया है। राज्य सरकार ने भी राज्य के हित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं।जो उत्तराखंड को बेहतर और श्रेष्ट राज्य बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगे। उन्होंने कहा 2022 विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमने समान नागरिक संहिता का संकल्प रखा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 खटीमा में दो बच्चों के पिता अलाउद्दीन ने अजय बनकर हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म,इस्लाम धर्म कबूल का बनाया दवाब, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज। 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा जनता के आशीर्वाद से हमें सरकार में आने का अवसर मिला हमने मोदी जी की गारंटी को पूरा करते हुए समान नागरिक संहिता विधेयक पारित कर दिया। भाजपा द्वारा जारी संकल्प पत्र में पूरे देश के अंदर यूसीसी की जरूरत बताई है। यूसीसी को लागू करने की बात कही है।उत्तराखंड के अंदर से निकली समान नागरिक संहिता की गंगा देश के कोने कोने में पहुंचेगी। उन्होंने कहा नकल विरोधी कानून को भी संकल्प पत्र में स्थान दिया गया है। जिसे हम राज्य में पहले ही लागू कर चुके हैं।मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस सरकार में हर दिन घोटाले और घपले सामने आते थे। देश में सभी बड़े घोटालो के पीछे कांग्रेस का हाथ है। आज मोदी जी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार किया जा रहा है। यही कारण है कि कांग्रेस और देश के अन्य भ्रष्टाचारी दलों ने मिलकर गठबंधन कर लिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बस दुर्घटना में राजनीति का पारा हुआ गर्म,कांग्रेस और भाजपा आमने सामने,कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग, जवाब में भाजपा ने लगाया हादसे में राजनीति करने का आरोप।

सीएम धामी ने कहा जनता का भरोसा खोने के बाद विपक्ष ईवीएम को दोष देता है, तो कभी लोकतंत्र को खतरे में बताते हैं। कांग्रेस ये कभी नहीं बताएगी कि हज़ारों सिखों का कत्लेआम करने वाले लोकतंत्र को झूठी बात करते हैं। इन्हीं लोगों ने सत्ता हथियाने के लिए देश में इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र का गला घोटने का काम किया था। उन्होंने कहा कांग्रेस के काले कारनामों की लिस्ट बहुत लंबी है आज देश में जितनी भी समस्याएं हैं उनके पीछे कांग्रेस है। आज मोदी के नेतृत्व में हर एक समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट ने अपने पक्ष में वोट कि अपील की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे उत्तराखंड के यूट्यूबर युगल ने सातवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान,किसी बात पर बहस हो गई, सुबह  छह बजे उठाया आत्मघाती कदम ।

इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष साकेत अग्रवाल, लोकसभा संयोजक विवेक सक्सेना, विधायक बंशीधर भगत, राम सिंह केडा, सरिता आर्य, मोहन बिष्ट, जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, निवर्त्तमान मेयर डॉ जोगेंद्र रौतेला, जिला महामंत्री रंजन बर्गली, नवीन भट्ट, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अलका जीना, मण्डल अध्यक्ष किशोर जोशी, प्रताप रेकवाल, मुकेश बोरा, महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष राशि जैन, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष कार्तिक हरबोला, विनीत अग्रवाल, प्रकाश हरबोला, प्रतिभा जोशी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- उत्तराखंड से निकली समान नागरिक संहिता की गंगा देश के कोने-कोने तक जाएगी,जनता का हर एक वोट 400 पार के नारे में सहायक सिद्ध होगा- मुख्यमंत्री धामी

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।