Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बाबा तरसेम की हत्या में प्रयुक्त राइफल आरोपी दिलबाग सिंह की निशानदेही पर शाहजहांपुर से की गयी बरामद, हत्याकांड में अब तक 9 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी।

बाबा तरसेम की हत्या में प्रयुक्त राइफल आरोपी दिलबाग सिंह की निशानदेही पर शाहजहांपुर से की गयी बरामद, हत्याकांड में अब तक 9 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी।

नानकमत्ता, संवाददाता। ध्धार्मिक डेरा कार सेवा के प्रमुख जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह की हत्या में प्रयुक्त 315 बोर की राइफल को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी दिलबाग सिंह को लेकर शाहजहांपुर गई थी, जहां से राइफल बरामद कर ली है।बाबा तरसेम सिंह की 28 मार्च को डेरा परिसर में घुसकर बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाश हत्या के बाद फरार हो गए थे। पुलिस ने दिलबाग सिंह निवासी कबीरपुर, निगोही शाहजहांपुर को प्रमुख षड्यंत्रकारी बताते हुए गिरफ्तार किया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड- मंदिर में पुजारी व कर्मचारियों से भिड़े श्रद्धालु, श्रद्धालुओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जबरदस्त मारपीट हंगामा का Video वायरल।👉👇📹📹

पुलिस के अनुसार बदमाश हत्या कर दिलबाग के घर गए थे। हत्या में प्रयुक्त राइफल दिलबाग ने छिपा दी थी। यह राइफल दिलबाग व सुल्तान सिंह ने बाजपुर के दो आरोपियों से दिलवाई थी। पुलिस ने शूटरों को दिलबाग से मिलाने वाले सुल्तान सिंह पुत्र इन्द्र सिंह निवासी गदाफार्म, बिलासपुर, रामपुर को लीड षड्यंत्रकारी बताया है।पुलिस ने दिलबाग और सुल्तान को रिमांड पर लिया है। सुल्तान का शूटरों से सीधा सम्पर्क था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 खटीमा में दो बच्चों के पिता अलाउद्दीन ने अजय बनकर हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म,इस्लाम धर्म कबूल का बनाया दवाब, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज। 

पुलिस को घटना के दिन सुल्तान के शाहजहांपुर फार्म हाउस में दोनों की लोकेशन एक साथ मिली थी। पुलिस सुल्तान से रिमांड के दौरान इसी को लेकर जानकारी जुटा रही है। पुलिस सुल्तान को हार्ड कोर क्रिमिनल बताते हुए उसे कंट्रोल करने वाले तक पहुंचने में जुटी है। सूत्र बताते हैं कि रिमांड पर लिए गए दिलबाग व सुल्तान से कई इनपुट मिले हैं। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि रिमांड पर लिए दिलबाग की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त राइफल शाहजहांपुर से बरामद कर ली है। दोनों से एसआईटी पूछताछ कर रही है। गुरुवार को दोनो की रिमांड समाप्त हो जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नानकमत्ता-बाबा तरसेम हत्याकांड में पुलिस ने 02 और सडयंत्रकारियों को किया गिरफ्तार।अब तक हत्याकांड में शामिल 09 आरोपियों को गिरफ्तार 01 अभियुक्त का किया जा चुका है एनकाउंटर।

डेरा प्रमुख अनूप सिंह को नामजद करने का विरोध

गदरपुर। नानकमत्ता धार्मिक डेरा कार सेवा के प्रमुख जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड में नवाबगंज रतनपुरा कार सेवा डेरा प्रमुख अनूप सिंह को संदिग्ध के तौर पर नामजद करने का विरोध किया गया। सोमवार को नवाबगंज गुरुद्वारा सभागार में आयोजित सभा में वक्ताओं ने डेरा प्रमुख अनूप सिंह को नामजद किए जाने पर रोष जताया। साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच किए जाने की मांग करते हुए उनका नाम मुकदमे से हटाने की मांग उठाई। इसके बाद उनके समर्थन में रैली निकाली गई। सभा में मलकीत सिंह बाजवा, परमजीत सिंह भिंडर, सुरिंदर सिंह संधू अफजलगढ़, मनप्रीत सिंह संधू पीलीभीत, अस्मिता चौहान अफजलगढ़, दलविंदर सिंह अमरिया, जसविंदर सिंह मलसी, परगट सिंह, ज्ञानी सुरिंदर सिंह, डॉ. दलजीत सिंह किच्छा, बलजीत सिंह बिट्टू, कश्मीर सिंह, लखविन्दर सिंह, प्रोफेसर कश्मीर सिंह आदि रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बस दुर्घटना में राजनीति का पारा हुआ गर्म,कांग्रेस और भाजपा आमने सामने,कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग, जवाब में भाजपा ने लगाया हादसे में राजनीति करने का आरोप।

पुलिस की 12 टीमों ने खंगाले 1500 से अधिक सीसीटीवी, लेकिन अब भी मास्टरमाइंड तक क्यों नहीं पहुंचे हाथ?

हत्यारों ने 28 मार्च को नानकमत्ता में डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की दिन दहाड़े हत्या कर राज्य को दहला दिया था। वहीं तरसेम सिंह हत्याकांड के मास्टरमाइंड तक पुलिस 20 दिनों बाद भी नहीं पहुंच सकी है। पुलिस ने सुल्तान व सतनाम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। फरार शूटर सर्वजीत सिंह की तलाश में पुलिस की 12 टीमें कई राज्यों में डेरा डाले हैं।उप्र, पंजाब, दिल्ली, हरियाणा, बिहार, राजस्थान में डाला डेरा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बनबसा–चर्चित दोहरे हत्याकांड में धस्माना अस्पताल के एमडी आशीष धस्माना और ड्राइवर इदरीस को सश्रम आजीवन कारावास ,आखिर जार 10 साल बाद आया फैसला।

 

डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह हत्याकांड के मास्टरमाइंड तक पुलिस 20 दिनों बाद भी नहीं पहुंच सकी है। हत्या क्यों और किस मकसद से की गई, इसका पता पुलिस-प्रशासन अब तक नहीं लगा सका है।शूटर अमरजीत सिंह का एनकाउंटर और सात षड्यंत्रकारियों की गिरफ्तारी के बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं। आखिर उन सातों षड्यंत्रकारियों का आका कौन है? क्या उनसे पूछताछ में मास्टरमाइंड तक पहुंचने वाली कोई कड़ी नहीं जुड़ पा रही है। उन्होंने किसके कहने पर हत्याकांड की साजिश रची? 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।