Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मृत मिली महिला  मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,प्रेम प्रसंग के चलते की महिला की डंडा मारकर हत्या।

खटीमा- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मृत मिली महिला  मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,प्रेम प्रसंग के चलते की महिला की डंडा मारकर हत्या।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी  के निर्देशानुसार खटीमा क्षेत्र में हुई महिला की हत्या के आरोपी को ऊधम सिंह नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार।प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी महिला की डंडा मारकर हत्या।आरोपी से हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद।
खटीमा,( उधम सिंह नगर)। श्रीपुर बिछुआ गोठ में तीन दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मृत मिली महिला का मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। महिला की हत्या उसके ही प्रेमी ने डंडे से पीटकर की थी। मृतका के पति द्वारा नामजद दर्ज कराई गई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।
यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????
एक मार्च देर शाम ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने श्रीपुर बिछवा गोठ निवासी माया देवी 45 पत्नी छोटे सिंह का शव बरामद किया था। जिसके सिर में घाव को देखते हुए पुलिस ने मामले की संदिग्ध माना था। इधर बीते दिवस मृतका के पति छोटे सिंह ने कुमरहा निवासी श्याम सिंह राणा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।
यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????
जिसमें बताया गया था कि वह अल्मोड़ा में रहकर काम करता है जबकि घर में उसकी पत्नी अकेली रहती है। यह भी कहा था कि उसकी गैरमौजूदगी में श्याम सिंह का उसके घर में आना-जाना लगा रहता था और उसी ने उसकी पत्नी की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू करते हुए टीम गठित कर आरोपी श्याम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया।
यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????
सीओ विमल कुमार ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका लंबे समय से मृतका के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह भी कहा है कि वह उसे अन्य लोगों से संपर्क अथवा बात करने से मना करता था लेकिन उसके बाद भी वह अन्य लोगों से संपर्क रखती थी। इसी गुस्से में उसने उसका डंडों से पीट कर हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

गिरफ्तार अभियुक्त
1-श्याम सिह राणा पुत्र जागन सिह निवासी ग्राम कुमराह थाना खटीमा उ0सि0न0

बरामद माल का विवरण

1-घटना में प्रयुक्त आला कत्ल एक डण्डा।
2-घटना स्थल से बरामद खूल से सनी मिट्टी व मृतका के वस्त्र ।
3- घटना के दिन अभियुक्त द्वारा पहने गये खून से सने वस्त्

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????
uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।