Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधम सिंह नगर के प्रेमी युगल दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे किनारे में बेहोशी की हालत में पड़े मिले ,गढ़मुक्तेश्वर में जहर खाया, मेरठ में हो हुई मौत।

उधम सिंह नगर के प्रेमी युगल दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे किनारे में बेहोशी की हालत में पड़े मिले ,गढ़मुक्तेश्वर में जहर खाया, मेरठ में हो हुई मौत।


रुद्रपुर। दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे किनारे बेहोशी की हालत में पड़े मिले उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी युवक और महिला की देर रात उपचार के दौरान मेरठ के अस्पताल में मौत हो गई। दोनों ने गढ़मुक्तेश्वर में जहर खाया था। दोनों तीन दिन पहले अपने घरों से लापता हुए थे।

एक युवक और महिला शनिवार देर शाम दिल्ली-लखनऊ हाईवे किनारे एक खोखे के पास बदहवास हालत में बेहोश पड़े हुए थे। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पहले स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने कोई जहरीला पदार्थ खाने की आशंका जाहिर करते हुए उन्हें तत्काल मेरठ अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मेरठ अस्पताल में उपचार के दौरान शनिवार रात करीब दस बजे महिला ने दम तोड़ दिया। कुछ ही देर बाद युवक की भी मौत हो गई। तलाशी के दौरान मिले दस्तावेजों के आधार पर युवक की पहचान बबलू (20) पुत्र रामलाल और महिला की पहचान रेखा (32) पत्नी तिजेंद्र सैनी दोनों निवासी दुर्गा कॉलोनी भूरारानी रुद्रपुर जिला ऊधमिसंह नगर के रूप में हुई। दोनों एक दूसरे के पड़ोसी थे। पुलिस के अनुसार रेखा शादीशुदा और तीन बच्चों की मां थी और बबलू अभी अविवाहित था। इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार देर शाम तक भी मृतकों का कोई परिजन घटना के संबंध में कोतवाली नहीं आया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड का नशे के शौदागरों पर कड़ा प्रहार,1 किलो 06 ग्राम स्मैक के साथ 2 अन्तराज्यीय ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार।

तीन बच्चों मीनाक्षी, क्षितिज और आनवी को छोड़कर लापता हुई रेखा को परिजन खोज रहे थे। आठ फरवरी की सुबह ही इसी काॅलोनी में रहने वाला बबलू (20) भी घर से काम पर निकला था। बिना बाइक पैदल घर से निकला बबलू भी वापस लौटकर नहीं आया तो परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। शनिवार रात हापुड़ पुलिस ने बबलू के परिजनाें को सूचना दी कि बबलू और रेखा ने जहर खा लिया है और उनकी मेरठ मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है। इसके बाद दोनों के परिजन हापुड़ के लिए रवाना हो गए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर में नामी गिरामी कम्पनियों की नकली दवा बनाने की फैक्टरी पकड़ी, लाखों की दवा बरामद।नकली दवा बनाकर देश के अधिकतर राज्यों में की सप्लाई।

 

इधर दोनों की मौत की खबर से दोनों परिवार सदमे में हैं। मोहल्ले वालों का कहना है कि उन्होंने कभी दोनों को आपस में बात करते तक नहीं देखा था। किसी को पता नहीं था कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। निवर्तमान पार्षद मोहन खेड़ा ने बताया कि सकिंदर और रेखा की शादी को 17 साल हो गए थे। सकिंदर रुद्रपुर में एक ढाबा चलाता है। रेखा और बबलू ने घर से जाने के बाद फोन बंद कर दिए थे। जिसके चलते उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

शीशा लगाने का काम करता था बबलू
रुद्रपुर। बबलू भूरारानी की एक शीशा फैक्टरी में काम करता था। वह दूसरे जिलों में शीशे लगाने के लिए भी जाता रहता था। आठ फरवरी की सुबह वह बाइक घर पर रखकर पैदल की कालाढूंगी में शीशे लगाने की बात कहकर निकला था लेकिन शाम तक नहीं लौटा था। बबलू की मां ने बताया कि जब उसे फोन लगाया गया तो नंबर बंद था। उन्होंने सोचा भी नहीं था कि बबलू इतना बड़ा कदम उठा लेगा। बबलू चार भाई बहनों में सबसे छोटा था और उसके पिता की मौत हो चुकी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????

उत्तराखंड :महिला कर्मचारी से छेड़खानी के संगीन आरोपों से चर्चित IFS के घर पर हुई ED की रेड,???????? इतना कैश मिला कि मंगवानी पड़ी कैश गिनने के लिए दो काउंटिंग मशीन।

तीन दिन ही साथ जी सके प्रेमी युगल
रुद्रपुर। भूरारानी के रहने वाली तीन बच्चों की मां रेखा और बबलू के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग होने की चर्चा है। लेकिन दोनों ने न तो परिजन और न ही मोहल्ले वालों को भनक लगने दी। दोनों ने आठ फरवरी को घर से भागने की योजना बनाई। परिजनों के अनुसार बबलू सुबह की घर से काम के बहाने निकल गया था और दोपहर में रेखा भी दुकान का सामान लेने के बहाने चली गई। बताया जा रहा है कि दोनों घर से भाग तो गए, लेकिन बाद में डर गए। यही वजह रही होगी कि दोनों ने जहर खा लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बिग ब्रेकिंग- अवर अभियन्ता को 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते विजिलेंस के किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

लोकेशन का न चले पता, बंद रखे थे मोबाइल
रुद्रपुर। प्रेमी युगल को मोबाइल लोकेशन के बारे में पूरी जानकारी थी। यही वजह थी कि दोनों ने घर से निकलने के बाद मोबाइल बंद कर दिए थे। इसके चलते उनकी लोकेशन का पता पुलिस को न चल सके। रेखा के परिजनों का कहना था कि उसको बच्चों का तो ख्याल करना चाहिए थे। अपने बच्चों को छोड़कर जाते समय उसकी ममता नहीं जागी होगी। जान देने से पहले बच्चों के बारे में तो सोच लेती। दोनों की मौत की सूचना के बाद परिवारवालों को सांत्वना देने के लिए मोहल्लेवसियों, रिश्तेदार और परिचितों की भीड़ जमा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी हिंसा:70 हजार की आबादी घरों में हुई कैद,18 नामजद समेत पांच हजार के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज ,पांच शव बरामद, छह करोड़ से ज्यादा का हुआ नुकसान,

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।