Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मुख्यमंत्री धामी ने गांव चलो अभियान के तहत टनकपुर के फागपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में किया प्रतिभाग। टनकपुर बनबसा क्षेत्र को दिया तोहफा ये ???????? 7 घोषणाएं

मुख्यमंत्री धामी ने गांव चलो अभियान के तहत टनकपुर के फागपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में किया प्रतिभाग। टनकपुर बनबसा क्षेत्र को दिया तोहफा ये ???????? 7 घोषणाएं

बनबसा ( चम्पावत) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को गांव चलो अभियान के तहत चंपावत जिले के तहसील टनकपुर के फागपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग किया। फागपुर पहुंचने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों व लोगों द्वारा मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया।

फागपुर में गांव चलो अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा नारी सशक्तिकरण के लिए चलायी जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं, कार्यक्रमों व सरकार की उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराते हुए नारी शक्ति को इस पर्वतीय राज्य की रीढ़ कहा। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा राज्य के विकास हेतु किए जा रहे अनेकों विकास कार्यों के अतिरिक्त चंपावत जिले में हो रहे अनेकों विकास कार्यों व स्वीकृत योजनाओं की जानकारी दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से पूछा अपना सवाल।????????देखिये वीडियो

गांव चलो अभियान अंतर्गत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बनबसा हेलीपैड से सीधे फागपुर निवासी सबिता देवी पत्नी दिनेश आर्या के घर पहुंचे जहां उन्होंने परिवार वालों का हाल-चाल जाना और वार्ता की। उन्होंने वहा चारा कुट्टी मशीन भी चलायी। मुख्यमंत्री के समक्ष परिवार जनों ने अपने कच्चे गोठ की समस्या रखी, जिस पर मुख्यमंत्री ने उप जिलाधिकारी टनकपुर को तत्काल इस संबंध में कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

उसके बाद मुख्यमंत्री धामी गांव में ही स्थित संगीता रावल पत्नी राजकुमार रावल के घर पहुंचे और वहा नन्हे मुन्ने बच्चों से बात की और उन्हें चॉकलेट, टाफी दी, अपने पास मुख्यमंत्री को पाकर बच्चे और स्थानीय लोग काफी खुश नजर आए। मुख्यमंत्री ने वहा चाखा(पत्थर की हाथ वाली चक्की) चलाया और भट्ट की दाल को दला। मुख्यमंत्री के अचानक ही दोनों परिवारों में पहुंचने से घर के सभी लोग काफी उत्साहित, खुश नजर आए और उनका स्वागत किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

फागपुर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने विवेकाधीन कोष से मनीषा देवी पत्नी देवेंद्र सिंह बिष्ट निवासी कैनाल कॉलोनी चांदनी को 01 लाख तथा मीना देवी पत्नी स्वर्गीय विपिन कुमार निवासी बोरागोठ टनकपुर को 50 हजार की धनराशि स्वीकृत करते हुए शीघ्र प्रदान करने के निर्देश उपजिलाधिकारी को दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

संग्ज्यू-2024 कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री धामी के लोहाघाट रोड शो में उमड़ा जन सैलाब,जनपद विकास हेतु 1 अरब 62 करोड़ 15 लाख, 76 हजार की कुल 45 योजनाओं का किया लोकार्पण, शिलान्यास।

मुख्यमंत्री ने फागपुर भ्रमण के दौरान क्षेत्र के विकास के लिए 07 घोषणाएं की जिसमें
*टनकपुर स्टेडियम का उच्चीकरण तथा 400 मीटर सिंथेटिक ट्रैक, इंडोर स्विमिंग पूल, बहुउद्देशीय हॉल का निर्माण किया जाएगा*

*टनकपुर एवं बनबसा क्षेत्र में अर्बन फॉरेस्ट योजना के अन्तर्गत पृथक-पृथक वृहद पार्क का निर्माण किया जाएगा*

*ग्राम सभा फागपुर में आन्तरिक मार्गों का निर्माण किया जाएगा*

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर में नामी गिरामी कम्पनियों की नकली दवा बनाने की फैक्टरी पकड़ी, लाखों की दवा बरामद।नकली दवा बनाकर देश के अधिकतर राज्यों में की सप्लाई।

*राजकीय प्राइमरी पाठशाला फागपुर व जूनियर हाईस्कूल फागपुर का रूपान्तरण, स्मार्ट कक्षा का निर्माण व आधुनिकीकरण किया जायेगा*

*राजकीय जूनियर हाईस्कूल फागपुर का नाम डा० भीमराव अम्बेडकर के नाम पर रखा जायेगा*

*बनबसा केनाल गेट से देवीपुरा धनुष पुल तक सड़क को हॉटमिक्स किया जायेगा*

*टनकपुर में नशामुक्ति केन्द्र की स्थापना की जाएगी*

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्राइवेट फिटनेस सेंटर पर वाहनो के फिटनेस की सरकारी शुल्क हुआ निर्धारित,देखिये किस मॉडल के गाड़ी के लिए क्या निर्धारित  शुल्क ।

इस अवसर पर सांसद अजय टम्टा, उपाध्यक्ष वन एवं पर्यावरण दीपक मेहरा,भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश चंद्र जोशी (रामू), जिला पंचायत सदस्य किरण देवी, भाजपा प्रदेश मंत्री हेमा जोशी, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष टनकपुर विपिन कुमार, शिवराज सिंह कठायत, ग्राम प्रधान हर्षवर्धन,हरीश चन्द हैसियत, कमलेश भट्ट , उप जिला अधिकारी आकाश जोशी समेत विभिन्न जनप्रतिनिधि,भारी संख्या में जनता मोजूद रही।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।