Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

घर के आंगन में सो रहे ग्रामीणों पर गुलदार का हमला,तीन हुए घायल एक हायर सेंटर हुआ रेफर,स्थानीय ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

घर के आंगन में सो रहे ग्रामीणों पर गुलदार का हमला,तीन हुए घायल एक हायर सेंटर हुआ रेफर,स्थानीय ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

खटीमा(उधम सिंह नगर)खटीमा। भुड़ाई गांव में शनिवार देर रात विवाह समारोह में आए तीन लोगों पर तेंदुए ने हमला कर एक का जबड़ा फाड़ दिया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को हल्द्वानी रेफर किया गया है, जबकि दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

सीमांत क्षेत्र खटीमा की वन रेंजो में लगातार मानव वन्य जीव संघर्ष के मामले जहां सामने आ रहे है।वही एक बार फिर से ताजे मामले में खटीमा वन रेंज की वन सीमा से सटे ग्राम गोसीकुआं भुड़ाई में एक घर के आंगन में सो रहे तीन लोगों को तेदुएं ने बीती देर रात हमला कर घायल कर दिया। वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को आपातकालीन सेवा 108 से उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां घायलों का उपचार चल रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुखद खबर– नानकमत्ता 6 वर्षीय मासूम जसवंत को गुलदार बनाया अपना निवाला,लगातार हो रही मानव वन्य जीव संघर्ष घटनाएं, ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले में ग्राम गोसीकुआं भुड़ाई में दशरथ सिंह के यहां उसके पुत्र की शादी थी। शनिवार को महिला संगीत के बाद परिजन व रिश्तेदार आंगन में सो गए। रात्रि लगभग डेढ़ से दो बजे की बीच अचानक तेदुएं ने हमला कर दिया। तेदुएं के हमले में भुड़ाई निवासी दिनेश सिंह राना(45), ग्राम बिसौटा नौगवानाथ निवासी रजनीश सिंह राना(25) व भड़ाभुड़िया निवासी अनुराग(30) घायल हो गए। दिनेश सिंह ने तेदुएं से काफी देर तक संघर्ष किया। चीख पुकार सुनकर अन्य लोग भी जाग गए। लोगों के एकत्र होने पर तेदुआं जंगल की ओर भाग गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-मानव वन्य जीव संघर्ष में एक और ग्रामीण की मौत,किलपुरा वन रेंज में हाथी के हमले से हुई मौत,लगातार बड़ रहे मानव वन्य जीव संघर्ष से ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

रात्रि में तेदुएं के घर पर घुसने से अफरा-तफरी मच गई। परिजन एवं ग्रामीणों ने तेदुएं के हमले की सूचना वन क्षेत्राधिकारी महेश चंद्र जोशी को दी। सूचना पर रेंजर जोशी ने वन दरोगा नित्यानंद भट्ट दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। वन दरोगा भट्ट ने जांच पड़ताल के बाद ग्रामीणों के अनुसार प्रथम दृष्टता तेदुएं का हमला प्रतीत होता है। इधर ग्राम प्रधान गीता धामी व उप प्रधान लक्ष्मण राना ने वन विभाग को पत्र सौंपकर तेदुएं के हमले में घायल तीनों लोगों मुआवजा देने की मांग की।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुखद खबर-खटीमा के सुरई वन रेंज में बाघ ने फिर बनाया एक महिला को अपना निवाला, घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।