Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सरेआम सड़क पर गुंडई दिखाना रईसज़ादों को पड़ा भारी, फायरिंग और जानलेवा हमले  में चारों को चंद घंटों में पहुचाया सलाखों के पीछे।

सरेआम सड़क पर गुंडई दिखाना रईसज़ादों को पड़ा भारी, फायरिंग और जानलेवा हमले  में चारों को चंद घंटों में पहुचाया सलाखों के पीछे।

 

ऋषिकेश ( देहरादून ) ऋषिकेश में सरेआम सड़क पर बदमाशी दिखाना रईसज़ादों को भारी पड़ गया। सड़क पर युवक की पिटाई और खुलेआम फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले चार युवकों को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। एसएसपी देहरादून ने सख़्त मैसेज देते कहा सरेआम गुंडई कर लोगों में भय व्याप्त करने वाले अपराधियो को दून पुलिस सिखायेगी कडा सबक, सलाखों के पीछे डाले जाएंगे बदमाश।


ये था घटनाक्रम ????????

कल बबीती रात दिनांक 20-10-23 को कोतवाली ऋषिकेश में वादी दीपक जायसवाल पुत्र विजय जायसवाल निवासी चंद्रेश्वर नगर गली नंबर 18, वार्ड नंबर 2, ऋषिकेश के द्वारा एक लिखित तहरीर दी गई वह रात्रि में मण्डी से सब्जी खरीदकर अपने घर की ओर जा रहे थे, तभी चन्द्रभागा पुल के पास खडी एक कार की पिछली सीट पर बैठे एक व्यक्ति द्वारा शीशा खोलकर बाहर की ओर बिना देखे ही थूक दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

आतंक का पर्याय बन चुके खूंखार तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग अब ले रहा है। हनी ट्रैप पद्धति का सहारा

जो उनके ऊपर गिरा, उक्त व्यक्ति को टोकने पर उसके द्वारा वादी के साथ गाली-गलौच की गई तथा गाडी मे बैठे अन्य लोगों द्वारा हॉकी, लोहे की रॉड तथा बन्दूक से उसके ऊपर हमला कर दिया तथा जान से मारने की नियत से उसके ऊपर पिस्टल से फायर करते हुए मौके से भाग गए। वादी द्वारा दी गयी लिखित तहरीर के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए कोतवाली ऋषिकेश में मुकदमा अपराध संख्या 535/23 धारा 307 504 आईपीसी अभियोग पंजीकृत किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नकली दवा फैक्ट्री प्रकरण में दून पुलिस की बडी कार्यवाही, ,देश के विभिन्न राज्यों में  दिल्ली, बिहार, उत्तरप्रदेश, मध्य प्रदेश आदि में करीब 44 स्थानों  02 वर्षों में लगभग 07 करोड रू0 हुई थी सप्लाई।

घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश को तत्काल घटना के अनावरण तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु कडे निर्देश दिये गये। जिस पर तत्काल ऋषिकेश क्षेत्र अंतर्गत शहर में आने जाने वाले मार्गों पर गाड़ी के नंबर को फ्लैश करते हुए चेकिंग अभियान चलाया गया तथा अभियुक्तो की गिरफ्तारी एवं वाहन बरामद की हेतु टीम गठित की गई, गठित टीम के द्वारा घटनास्थल के पास घटना के संबंध में जानकारी करते हुए, आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ कर जानकारियां इकट्ठा की गईं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दिल्ली सरकार ने एक नवंबर से उत्तराखंड की 400 बसों को दिल्ली में नो एंट्री..त्यौहारी सीजन में उत्तराखंड परिवहन के सामने आया बड़ा संकट।

सीसीटीवी कैमरे की सहायता से जानकारियां एकत्रित की गयी तो उक्त घटना में सफेद रंग की वाक्सवैगन पोलो कार रजिस्ट्रेशन नंबर AS 01DB 1317 का होना प्रकाश में आया तथा उक्त कार के श्रीनगर गढवाल मार्ग की ओर जाने की जानकारी मिली। जिस पर तत्काल एक टीम को श्रीनगर गढ़वाल मार्ग पर रवाना करते हुए उक्त वाहन सवार चारों व्यक्तियों 01: समरजीत तेवतिया, 02: हिमांशु, 03: दिलीप भुरान तथा 04: रियांश ढाका को तीन धारा टिहरी गढ़वाल के पास से गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से झगडे में प्रयोग की गई 02 हॉकी स्टिक, 01 स्टम्प बरामद किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

होर्डिंग, पोस्टर लगाने में अपनी ही पार्टी के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को लेकर बीजेपी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश।????????@ सुनिए। ???????? क्यों दे डाली चेतावनी “

अभियुक्तो से फायरिंग में प्रयुक्त पिस्टल के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर अभियुक्त समरजीत द्वारा बताया गया कि मेरे पास देसी पिस्टल तथा कारतूस थे, जिससे मेरे द्वारा फायरिंग की गई थी। घटना में फायरिंग करने के बाद मैने डर के कारण पिस्टल और कारतूस चंद्रभागा पुल से 200 मीटर आगे एक कूड़ेदान के पास फेंक दिया था, जिसके पश्चात अभियुक्त की निशानदेही पर उक्त देसी पिस्टल व 03 जिंदा कारतूस को चन्द्रभागा पुल के पास से बरामद किया गया। अभियुक्त समरजीत के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के अंतर्गत अलग से अभियोग पंजीकृत किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बीच सड़क पर खुलेआम दबंगई,कार सवार युवकों ने हॉकी स्टिक से स्थानीय युवक को पीटा, हवाई फायर कर हुए फरार।???????? देखिए वायरल वीडियो…

नाम पता अभियुक्तगण:-

1- समरजीत तेवतिया पुत्र सुबोध कुमार तेवतिया निवासी शिवाजीनगर पिलखुवा ढोलना, थाना पिलखुवा, जिला हापुड़, उत्तर प्रदेश, उम्र 21 वर्ष
2- हिमांशु पुत्र सतीश निवासी ग्राम तुमडैल गिरधरपुर, थाना हापुड़, उत्तर प्रदेश, उम्र 24 वर्ष
3- दिलीप भुरान पुत्र कालूराम भूरान निवासी ग्राम मुंडावर थाना नारायणपुर जिला अलवर,राजस्थान उम्र 23 वर्ष
4- रियांश ढाका पुत्र भानु प्रताप ढाका निवासी कांता कथूरिया कॉलोनी थाना जय नारायण व्यास कॉलोनी जिला बीकानेर, राजस्थान उम्र 23 वर्ष।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बड़ी खबर :-2 साल से फरार ,18 धोखाधड़ी व ठगी के मुकदमें में वांछित, जेकेवी मल्टी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसायटी के डायरेक्टर को उत्तराखण्ड एसटीएफ ने किया गिरफ्तार।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।