Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

प्रधानमंत्री मोदी के जनपद चम्पावत के सम्भावित भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत आयुक्त दीपक रावत ने कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा निर्देश।

प्रधानमंत्री मोदी के जनपद चम्पावत के सम्भावित भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत आयुक्त दीपक रावत ने कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा निर्देश।

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनपद चम्पावत के सम्भावित भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत आयुक्त कुमाऊं मंडल दीपक रावत द्वारा स्पोर्ट्स स्टेडियम हेलीपैड छमनिया, गलचौड़ा व अद्वेत मायावती आश्रम लोहाघाट का स्थलीय निरीक्षण किया गया।अपने निरीक्षण के दौरान श्री रावत ने लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाए जा रहे हेलीपैड से गलचौड़ा सम्पर्क मार्ग व स्टेडियम के प्रशासनिक भवन में बनाए जा रहे सेफ हाउस निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया व वहां किये जा रहे कार्यों के संबंध में अधिकारियों से जानकारी लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जो कार्यों को किया जा रहा हैं उनमें गुणवत्ता का पूर्ण ध्यान रखते हुए निर्माण कार्य किए जाएं। सभी कार्य यथाशीघ्र पूर्ण किए जाए।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

पिथौरागढ़-प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पूर्व आदि कैलाश में पहली बार बजी फोन की घंटी,बीएसएनएल ने अस्थायी सेवा की शुरू।पर्यटक और स्थानीय ग्रामीण खुशी से झूम उठे।

इस दौरान उन्होंने गलचौड़ा से मायावती आश्रम तक लोनिवि व एन एच द्वारा सड़क में किए जा रहे सुधारीकरण आदि कार्यों का भी निरीक्षण किया, व सभी कार्यों को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। आयुक्त कुमाऊं द्वारा अद्वैत मायावती आश्रम लोहाघाट पहुंचकर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा वहां अद्वैत मायावती आश्रम के प्रबंधक स्वामी सुद्धिदानंद महाराज से जानकारी ली। इसके अलावा आयुक्त ने जिलाधिकारी से प्रधानमंत्री के भ्रमण को लेकर अन्य की जा रही तैयारियां के बारे में जानकारी ली तथा आवश्यक निर्देश दिए।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

Dev Raturi: वेटर की नौकरी से होटल इंडस्ट्री के सरताज ,चीनी सिनेमा के दिग्गज स्टार,भारत से चीन गए दारिका प्रसाद से बने देव रतूडी की कहानी।

उन्होंने परिसर में पर्याप्त पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करने के साथ ही भ्रमण के दौरान विद्युत व्यवस्था सुचारू बनाए रखने व वैकल्पिक विद्युत व्यवस्था हेतु जनरेटर सेट स्थापित करने के निर्देश पेयजल विभाग व विद्युत विभाग से आए अधिकारियों को दिए। इस दौरान विद्युत विभाग से आए अधीक्षण अभियंता एनएस टोलिया ने अवगत कराया कि वैकल्पिक तौर पर विद्युत व्यवस्था हेतु दो अतिरिक्त जनरेटर रखे गए हैं तथा क्षेत्र में विद्युत लाईन की लगातार पेट्रोलिंग कर जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

मौत के साये सफर करने को मजबुर राहगीर,????गुलदार ????के हमले से बचने के लिये यहाँ वन विभाग करा रहा है रास्ट्रीय राजमार्ग पर कानबाई में आगे का सफर ।???????? देखिए वीडियो!

पेयजल व्यवस्था के संबंध में अधिशासी अभियंता जल संस्थान बिलाल यूनुस ने अवगत कराया कि आश्रम परिक्षेत्र में स्थापित सभी पेयजल टैंकों की सफाई आदि का कार्य लगातार जारी है,पेयजल की समस्या नहीं है। इसके अतिरिक्त आयुक्त ने अन्य व्यवस्थाओं आवास, संचार,आदि व्यवस्था के संबंध में जिलाधिकारी से आवश्यक जानकारी ली और सभी व्यवस्थाएं त्रुटि रहित समय से पूर्ण करने के निर्देश दिए।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- न्यायालय में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने पत्नी योगिता पाण्डेय पुत्री प्रकाश पाण्डेय निवासी आमबाग,टनकपुर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

प्रधानमंत्री के भ्रमण के मध्येनजर सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय अल्मोड़ा के कला के छात्रों द्वारा स्टेडियम व अन्य विभिन्न स्थानों में रंग रोगन और विभिन्न कलाकृतियां बनाकर सौंदरीकरण का कार्य किया जा रहा है।आयुक्त कुमाऊं द्वारा इन कलाकृतियों का भी अवलोकन करने के साथ ही अल्मोड़ा से आए छात्र छात्राओं से वार्ता की गई तथा उनके द्वारा बनाई गई कलाकृतियों की सराहना की गई।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा:-सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर तमंचे के साथ पोस्ट डालना नेताजी को पड़ा भारी,रौब गांठने के शौक ने पहुचाया सलाखों के पीछे।????????देखिये वायरल वीडियो

जनपद के लोहाघाट क्षेत्र में प्रधानमंत्री जी के सम्भावित भ्रमण कार्यक्रम के चलते जनपद के लोहाघाट क्षेत्र को सजाया जा रहा है व वहां विभिन्न स्वच्छता आदि के कार्य हो रहे हैं। छमनिया चौड़ से मायावती आश्रम तक के सम्पर्क मार्ग की व्यवस्था हेतु श्री रावत ने राष्ट्रीय राजमार्ग और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश अधिकारियों को दिए इसके अतिरिक्त आयुक्त ने सुरक्षा व्यवस्थाओं के संबंध में भी पुलिस अधीक्षक देवेंद्र सिंह पिंचा से जानकारी ली व आवश्यक निर्देश दिए।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड सरकार की नेम प्लेट लगी कार से घूमने वाले आरोपी ने खुद को ऊधमसिंहनगर का जिलाधिकारी बता नौकरी लगाने के नाम पर युवती से ठगे 70 लाख रुपए।

इस दौरान जिलाधिकारी नवनीत पांडे, पुलिस अधीक्षक देवेंद्र सिंह पींचा, अपर जिलाधिकारी हेमंत कुमार वर्मा, उप जिलाधिकारी टनकपुर आकाश जोशी, उप जिलाधिकारी लोहाघाट रिंकू बिष्ट, पुलिस क्षेत्राधिकारी अविनाश वर्मा, अधिशासी अभियंता लोनिवि,एन एच,आरडब्ल्यूडी,पीएम यूपीआरएन,डीडीएमओ सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा क्षेत्र का बहुचर्चित प्रॉपर्टी डीलर बनबसा निवासी सूरज चंद हत्याकांड मामले में शामिल छह दोषियों को उम्रकैद।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।