Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

जानलेवा शौक:-नैनीताल की मॉल रोड में 12 बजे रात बाइक रेसिंग और स्टंट बाजी का क्रेज युवकों पड़ा महंगा, गम्भीर रूप से हायर सेंटर रेफर।???????? देखिए वीडियो।

जानलेवा शौक:-नैनीताल की मॉल रोड में 12 बजे रात  बाइक रेसिंग और स्टंट बाजी का क्रेज युवकों पड़ा महंगा, गम्भीर रूप से हायर सेंटर रेफर।???????? देखिए वीडियो।

 

आजकल बाइक से स्टंट करना और रेसिंग का युवाओं में काफी क्रेज है। पहले ये बाइक रेसिंग और स्टंट का क्रेज जहाँ शहरी इलाकों में देखा जाता था वहीं अब इसने पर्वतीय इलाकों में भी अपने पैर पसार लिए हैं और इसका खामियाजा जो हमेशा से देखा जाता रहा है कि युवाओ द्वारा एक तरफ ट्रेफिक नियमों की धज्जिया उड़ाई जाती हैं वहीं कई बाकिर्स तेज चलाने के चक्कर में दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

यह खबर भी पढ़िये।????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

उत्तराखंड के नैनीताल पर्यटक स्थल से भी एक मामला  सामने आया है जहाँ उत्तराखण्ड में नैनीताल की मॉल रोड रात के अन्धेरे में रेसिंग ट्रैक बन जाती है, जहां युवा अपनी मोटरसाइकिल की तेज रफ्तार का खतरनाक प्रदर्शन करते हैं। मंगलवार देर रात एक रेस के दौरान मोटरसाइकिल सवार की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बाइक से जा टकराई जिसमें बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया। ये हादसा सी.सी.टी.वी.में कैद हो गया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

कुमौड़ में हिलजात्रा देखने उमड़ा जन सैलाब ,सोरघाटी पिथौरागढ़ के विरासत का प्रतीक हिलजात्रा पर्व पर फूल, अक्षत से शांत हुआ लखिया का रोष।

गौरतलब है कि नैनीताल में रात आठ बजे के बाद मल्लीताल रिक्शा स्टैंड चौराहे और तल्लीताल डांट के अलावा पुलिस कहीं नहीं मिलती है। ऐसे में युवा निडर होकर आपस में बाइक रेस करते हैं। मंगलवार आधी रात हुई एक रेस में दूसरे नंबर में आ रहा चालक अनियंत्रित होकर सीधे दीवार की तरफ जा टकराया। सी.सी.टी.वी.में कैद हादसे में रात लगभग 12:14 बजे हुई रेस में तेज रफ्तार से चल रहा पहला बाइकर तो निकल जाता है लेकिन यामाहा आर15 को चला रहा दूसरा बाइकर अनियंत्रित होकर हिलटॉप ट्रेवल्स के आगे पहले खड़ी साइकिल और फिर खड़ी बाइक से टकरा जाता है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

हाईकोर्ट –उत्तराखंड में चलाये जा रहें पहाड़ से मैदान तक सड़क किनारे अतिक्रमण अभियान पर हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

बताते चलें कि वीडियो में दिख रहा है कि हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोग एकत्रित हो जाते हैं और साथी बाइकर आकर घायल को अस्पताल ले जाते हैं। बताया जा रहा है कि इसमें से एक सवार गंभीर रूप से घायल है जिसे हल्द्वानी रैफर किया गया है। पर इस तरह की स्टंट बाजी का जहाँ एक नया चलन पहाड़ी क्षेत्रों में भी शुरू हो गया है जो की काफी ख़तरनाक है ना केवल युवाओं के लिए बल्कि यहाँ आने वाले पर्यटकों के लिए भी।

यह खबर भी पढ़िये।????????

माँ बाराही धाम में विश्व प्रसिद्ध बग्वाल चली 7 मिनट।माँ बाराही के प्रांगण में मुख्यमंत्री धामी दे गए कई सौगाते ।????????????देखिए वीडियो

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।