Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नाबालिग मानसिक रूप से कमजोर से सामूहिक दुष्कर्म मामले में ग्राम प्रधान समेत दो गिरफ्तार, एक आरोपी अभी भी फरार

नाबालिग मानसिक रूप से कमजोर से सामूहिक दुष्कर्म मामले में  ग्राम प्रधान समेत दो गिरफ्तार, एक आरोपी अभी भी फरार

 

मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक ग्राम प्रधान भी शामिल है जबकि नेपाली मूल का तीसरा आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। आरोपित के नेपाल भागने की आशंका जताई जा रही है। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल के संज्ञान के बाद से पुलिस कार्रवाई में तेजी आई है।


मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक ग्राम प्रधान भी शामिल है, जबकि नेपाली मूल का तीसरा आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। आरोपित के नेपाल भागने की आशंका जताई जा रही है। उधर, मामले में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल के संज्ञान लेने के बाद से पुलिस कार्रवाई में तेजी आई है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

माँ बाराही धाम में विश्व प्रसिद्ध बग्वाल चली 7 मिनट।माँ बाराही के प्रांगण में मुख्यमंत्री धामी दे गए कई सौगाते ।????????????देखिए वीडियो

जखोली ब्लाक के एक गांव निवासी नाबालिग 23 अगस्त को जंगल में गाय चुगाने गई थी। पीड़िता मानसिक रूप से कमजोर है। इसका फायदा उठाकर ग्राम प्रधान समेत तीन आरोपितों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। नाबालिग ने घटना की जानकारी घर आने पर स्वजन को दी। इसके बाद नाबालिग के पिता ने पटवारी को घटना की तहरीर देकर तीनों आरोपितों को नामजद कराया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

डिग्री कॉलेज की वनस्पति विज्ञान की महिला प्रोफेसर हुई लापता, पिता बेटी की गुमशुदगी लेकर पहूंचे कोतवाली,पढ़िए पूरी ख़बर।

 

जनपद रुद्रप्रयाग में राजस्व पुलिस से नियमित पुलिस को हस्तान्तरित हुए दुष्कर्म के अभियोग में विवेचनात्मक कार्यवाही कर कोतवाली रुद्रप्रयाग के स्तर पर गठित पुलिस टीम द्वारा अभियोग से सम्बन्धित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु सम्भावित स्थानों में दबिश देकर दिनांक 03 सितम्बर 2023 की सांयकाल एक नामजद अभियुक्त भगवान सिंह पुत्र श्री राम सिंह, निवासी ग्राम धारकुड़ी, पोस्ट कोट बांगर, जिला रुद्रप्रयाग को गिरफ्तार किया गया था। आज पुनः दबिश एवं आरोपियों की धर पकड़ हेतु गयी पुलिस टीम ने अभियोग में नामजद दूसरे अभियुक्त रोशन सिंह पुत्र श्री भौं सिंह, निवासी ग्राम धारकुड़ी, पोस्ट कोट बांगर, जिला रुद्रप्रयाग को गिरफ्तार किया गया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

 

पुलिस द्वारा इन दोनों अभियुक्तों को आज मा0 न्यायालय के समक्ष ले जाकर पेश किया गया, जहॉं से मा0 न्यायालय के आदेशों के क्रम में दोनों अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार पुरसाड़ी (चमोली) भेजा गया है। एक अन्य अज्ञात अभियुक्त की पुलिस के स्तर से तलाश जारी है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से लाखों रूपयों की ठगी करने वाले को पुलिस ने आगरा से धर दबोचा,व खटीमा निवासी अभियुक्त के घर पर धारा 41क CRPC का नोटिस तामील

#ApradhParPrahar
#RudraprayagPolice #UttarakhandPolice

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।