Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हल्द्वानी—मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय चम्पावत के नोडल अधिकारी केदार सिंह बृजवाल ने डॉ सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी पहुंचकर जाना घायलों का हाल। बेहतर उपचार का भरोसा दिलाया

हल्द्वानी


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशानुसार मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय चम्पावत के नोडल अधिकारी केदार सिंह बृजवाल द्वारा डॉ सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी पहुंचकर विगत रात्रि राष्ट्रीय राजमार्ग 09 में जनपद चंपावत के धौन के समीप हुई बस दुर्घटना में घायल हुए व्यक्तियों की कुशल क्षेभ जानी और उन्हें बेहतर उपचार का भरोसा दिलाया।

उन्होंने उपचार कर रहे चिकित्सकों को दुर्घटना में घायल व्यक्तियों को उत्तम उपचार एवं आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने कोई कमी न करने के निर्देश दिए।

बताते चले कि राष्ट्रीय राजमार्ग 09 धौन नामक स्थान पर 18 जून रात्रि लगभग 10.04 बजे श्री रीठा साहिब से आ रही श्रदालुओं की बस संख्या पीबी 03 बीएल 6231 सड़क पर पलट गई। जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में 61 व्यक्ति सवार थे। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस,प्रशासन की टीम व स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर घायलों को तत्काल 108 के माध्यम से जिला चिकित्सालय चंपावत उपचार हेतु लाया गया। जिनमें से 7 को हालत गंभीर होने के चलते एंबुलेंस के माध्यम से एसटीएच हल्द्वानी के लिए रेफर किया गया है, इन गंभीर घायलों के साथ इनके परिवार के 8 सदस्यों को भी जिनको मामूली चोटे आई थी एसटीएच के लिए रवाना किया। वहीं 18 लोगों का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है और इनके साथ उनके परिवार के 8 लोग जिला चिकित्सालय चंपावत में है। 17 यात्रियों को जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद प्रशासन द्वारा रेन बसेरे चंपावत में ठहराया गया। 03 यात्री बस के साथ धौन में रूके रहे।


इस मौके पर डॉ सहजाद, डॉ हरभजन सिंह, परमजीत सिंह, अध्यक्ष गुरुद्वारा सिंह सभा, रणजीत सिंह, प्रताप सिंह, लक्की चड्ढा, रिंकल सिंह आदि उपस्थित रहे।

 

 

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।