Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा —विश्व रक्तदान दिवस पर रक्तदाताओं को किया सम्मानित।लायंस क्लब सेवा और सिटी कान्वेंट स्कूल की के संयुक्त तत्वाधान में किया गया आयोजन।

खटीमा —विश्व रक्तदान दिवस पर रक्तदाताओं को किया सम्मानित।लायंस क्लब सेवा और सिटी कान्वेंट स्कूल की के संयुक्त तत्वाधान में किया गया आयोजन।


विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर रक्तदाताओं के सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें 85 महादानियों को स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र दिए गए।लायंस क्लब सेवा और सिटी कान्वेंट स्कूल की तरफ से आयोजित इस अनूठे कार्यक्रम का शुभारंभ लायंस इंटरनेशनल के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन बीएन चौधरी और फर्स्टवीडीजी(इलेक्ट) लायन मुकेश जैन ,क्लब अध्यक्ष जितेंद्र पारूथी, विद्यालय संस्थापक मोहन चंद्र उपाध्याय, सचिव डॉ उमेश कुमार सुनदास, कोषाध्यक्ष लायन मनोज कन्याल, प्रोग्राम चेयरमैन लायन दलवीर सिंह सोहल और प्रधानाचार्य अमित रोनाल्ड ने दीप प्रज्वलन कर किया।डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन बीएन चौधरी ने सभी रक्तदाताओं का आभार जताया और उन्हें दानवीर की संज्ञा देते हुए नियमित रूप से रक्तदान के लाभ गिनाए और कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं होता।उन्होंने लायंस इंटरनेशनल द्वारा किए जाने वाले सेवा कार्यों को विस्तार पूर्वक बताया। फर्स्ट वीडीजी लायन मुकेश जैन ने रक्तदान का महत्व समझाया और कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को जीवन में एक बार रक्तदान अवश्य करना चाहिए।85 रक्तदाताओं को अतिथिगणों ने स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

कई दानवीरों ने अपने अनुभव भी मंच पर साझा किए। विद्यालय में एक सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया था जिसके साथ सभीरक्तदाताओं ने तस्वीर लेकर इन कीमती पलों को सहेजकर रखा।लायंस क्लब सेवा अध्यक्ष लायन जितेंद्र पारूथी ने कहा कि भविष्य में भी क्लब ऐसे प्रेरणादायक कार्यक्रमों का आयोजन करता रहेगा।

विद्यालय प्रधानाचार्य अमित रोनाल्ड ने सिटी कान्वेंट स्कूल द्वारा छात्रों के हित में चलाए जा रहे पाठ्यक्रम के बारे में बताया तथा भविष्य की योजनाओं को भी बताया। प्रोग्राम चेयरमैन लायन दलवीर सिंह सोहल ने सभी अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।कार्यक्रम के संचालन की बागडोर लायन मनोज वाधवा और लायन इंदरनाथ गोस्वामी के हाथ रही।सूक्ष्म जलपान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन बी एन चौधरी,फर्स्ट वीडीजी लायन मुकेश जैन,लायन जितेंद्र पारूथी,लायन प्रवीण उपाध्याय,लायन डा उमेश कुमार सुनदास,लायन मनोज कन्याल,लायन कमल असवाल,लायन दलवीर सोहल,लायन इंदरनाथ गोस्वामी,लायन हरबिंदर कौर,लायन केसर पारूथी,लायन मनोज वाधवा,एमसी उपाध्याय,तिलक उपाध्याय,अमित रोनाल्ड,वंदना जोशी,लक्ष्मी मेहता,भावना जोशी,नरेश जोशी,रश्मि चौड़ाकोटी,सुरक्षा श्रीवास्तव,आजाद सिंह परगाईं,प्रकाश बिष्ट,राजेंद्र उपाध्याय,महेश पाटनी आदि रहे।

सम्मानित हुए रक्तदाता
*विनोद पचौली, रमेश महर,सुमित यादव,संचित सक्सेना, जहीर शाह,रोहित गुप्ता,पुष्कर रौतेला,प्रियांशु बंसल,प्रेमप्रकाश जोशी,हिमांशु तिवारी,निशा सक्सेना,दीप्ति ग्रोवर,एड मोहसिन बेग,एड नईम रिजवी,गगनदीप सिंह,हिमांशु तिवारी,हेमा जोशी,अमन अग्रवाल,हरिमोहन जोशी,गणेश भंडारी,आरती चौहान,क्रांति जोशी,दीपा शर्मा,भगवंत खालसा,सतनाम खालसा,अनिल ग्रोवर,इंद्रनाथ गोस्वामी,अर्जुन मुंडेला,कमल असवाल,महेंद्र राणा,नवीन कंछल,पंकज टम्टा,उपेंद्र कुमार,मनोज वाधवा,धन सिंह अधिकारी,सलीम अहमद रिजवी,रवि अग्रवाल,रामदत्त जोशी आदि*

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।