Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड हरिद्वार—: सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र सिंह का निधन, पुलिस विभाग में शोक की लहर। रायवाला से हरिद्वार जा रहे दरोगा पुष्पेंद्र सिंह हादसे का शिकार हुए ।

उत्तराखंड हरिद्वार—: सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र सिंह का निधन, पुलिस विभाग में शोक की लहर।रायवाला से हरिद्वार जा रहे दरोगा पुष्पेंद्र सिंह हादसे का शिकार हुए


देहरादून। सड़क हादसे में उत्तराखंड पुलिस के दरोगा की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रायवाला से हरिद्वार जा रहे दरोगा पुष्पेंद्र सिंह हादसे का शिकार हुए। बताया जा रहा है कि हादसा दिलदहलाने वाला था। दुर्घटना में दरोगा का ​सिर फट गया था और दिमाग़ का हिस्सा बाहर आ गया था।

बताया जा रहा है कि वे बाइक की पिछली सीट पर अपने भांजे के साथ सवार थे। संतुलन बिगड़ने के चलते बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई और तेजी से उछले दरोगा का सिर खंभे से जा टकराया था। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कहा जा रहा है कि दरोगा अगर हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती। उनका सिर खंभे से इतनी जोर से टकराया था कि सिर का पिछला हिस्सा बाहर आ गया था। पुष्पेंद्र सिंह 2015 बैच के सब-इंस्पेक्टर थे। वे हरिद्वार लक्सर के रहने वाले थे और पौड़ी जनपद में तैनात थे। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक वे 2015 दरोगा भर्ती प्रकरण में निलंबित चल रहे थे। फिलहाल इस खबर के संबंध में पुलिस विभाग की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।