Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

लक्सर  कब्र से निकाला बच्ची का शव लक्सर के सुल्तानपुर चौकी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पांच माह पहले नवजात बच्ची की मौत के मामले में नवजात बच्ची का शव कब्र से बाहर निकाला। सुल्तानपुर निवासी नवजात बच्ची की माँ ने अपने पति पर अपनी ही नवजात बच्ची की हत्या का आरोप लगाते हुए इसकी तहरीर पुलिस को दी है।

लक्सर
कब्र से निकाला बच्ची का शव

लक्सर के सुल्तानपुर चौकी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पांच माह पहले नवजात बच्ची की मौत के मामले में नवजात बच्ची का शव कब्र से बाहर निकाला। सुल्तानपुर निवासी नवजात बच्ची की माँ ने अपने पति पर अपनी ही नवजात बच्ची की हत्या का आरोप लगाते हुए इसकी तहरीर पुलिस को दी है।

आपको बतादें की ग्राम पंचायत सुल्तानपुर आदमपुर के निवासी कुर्बान उर्फ पाल्लू की पुत्री सोनिया की शादी एक साल पहले राशिद पुत्र कयूम निवासी नगीना धामपुर उत्तर प्रदेश से हुई थी। इनके यहां एक बच्ची ने जन्म लिया था जिसकी तीन दिन के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मासूम बच्ची की मौत हो गई थी। नवजात बच्ची को सुलतानपुर आदमपुर के बड़े कब्रिस्तान मे दफना कर दिया था।घटना के पांच महीने बाद पत्नी सोनिया ने अपने पति राशिद पर बच्ची की हत्या का आरोप लगातें हुए कहा कि पति राशिद ने बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या की है। इसके बाद कोर्ट के माध्यम से की गई शिकायत पर संज्ञान लेते हुए नवजात बच्ची के शव को तहसीलदार लक्सर और पुलिस बल की मौजूदगी में पांच माह बाद बच्ची का शव कब्र से निकाला गया है। जिसके बाद पुलिस ने नवजात बच्ची के शव को सील करके जांच के लिए फोरेंसिंक लैब भेज दिया गया है जांच के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]