Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

कृषि विभाग के ऑफिस में अधिकारियों के सामने ही महिला ने RTI (आरटीआई) कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई,देखते रहें अधिकारी,महिला के हमले का वीडियो हुआ वायरल, 👉👇📹वीडियो

कृषि विभाग के ऑफिस में अधिकारियों के सामने ही महिला ने RTI (आरटीआई) कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई,देखते रहें अधिकारी, महिला के हमले का वीडियो हुआ वायरल। 👉👇📹 वीडियो

कोटद्वार के कृषि विभाग के कार्यालय में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। ऑफिस में अधिकारियों के सामने ही महिला ने RTI (आरटीआई) कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कोटद्वार ( उत्तराखंड) कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी कार्यालय परिसर में आरटीआई कार्यकर्ता और एक महिला के बीच विवाद का मामला प्रकाश में आया है। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने बताया कि महिला की ओर से भी आरटीआई कार्यकर्ता पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। विभागीय परिसर में शनिवार सुबह हुए इस घटनाक्रम का एक वायरल वीडियो भी चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर, कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी ने उनके कार्यालय में हुए घटनाक्रम की लिखित सूचना पुलिस को दी है।पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-75 वर्षीय बुजुर्ग को षड़यंत्र से हनीट्रैप कर जबरन दो लाख 57 हजार व आई फ़ोन वसूली करने वाले वाले कथित यूट्यूबर पत्रकार व RTI एक्टिविस्ट पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कोटद्वार कृषि विभाग के भूमि संरक्षण आधिकारी के ऑफिस में एक आरटीआई (राइट टू इनफार्मेशन) एक्टिविस्ट आईटीआई के तहत अवलोकन कर रहा था। इस दौरान भूमि संरक्षण अधिकारी समेत दो महिलाएं भी उसी ऑफिस में मौजूद थीं। इस बीच अचानक से एक महिला ने आरटीआई एक्टिविस्ट पर हमला कर दिया और अपनी भड़ास निकालते हुए पिटाई करने लगी। महिला ने व्यक्ति पर कुर्सी से हमला करने के बाद चप्पल से भी पिटाई की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हल्द्वानी- “पहाड़ बचूनै लिजी हमन अघिल उन पड़ौल-पहाड़ को बचाने के लिए किया मंथन,प्रदेश के जल जंगल जमीन को लेकर पांचवीं अनुसूची और जनजातीय दर्जा वापसी की मांग हुई पुरजोर।

बताते चलें कि अपर कालाबड़ निवासी आरटीआई कार्यकर्ता संजय ध्यानी ने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है। कहा कि कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी कार्यालय में अक्तूबर महीने के टेंडरों में गड़बड़ी होने की उन्हें जानकारी मिली थी। इस संबंध में सूचना संकलन के लिए वह कार्यालय में गए थे। विभाग के लोक सूचना अधिकारी ने उन्हें 24 से 29 अक्तूबर के बीच कार्यालय आकर सूचनाएं प्राप्त करने की जानकारी दी थी। बताया कि शनिवार को कार्यालय पहुंचकर वे जब सीसीटीवी रिकॉर्डिंग का अवलोकन कर रहे थे। तभी वहां आईं महिलाओं मेें से एक ने उनके साथ अभद्रता करते हुए उन पर अचानक हमला कर दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

साजिश-देशभर में कई स्थानों पर ट्रेन पलटाने की साजिश, उत्तराखंड में तीसरी घटना,रेलवे ट्रैक पर रखा था सरिया और चढ़ गई ट्रेन,लोको पायलट की सूझबूझ से टला हदसा ।

पूरे मामले पर आरटीआई एक्टिविस्ट का कहना है कि उसकी आरटीआई के जरिए कृषि विभाग कोटद्वार की अनियमितताएं सामने आ रही है।जबकि अपनी अनियमितताओं को दबाने के लिए भूमि संरक्षण अधिकारी ने प्लानिंग के साथ जानबूझ महिला से इस तरह की हरकत कराई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा में देह व्यपार का भंडाफोड़,शहर के एक होटल से आपत्तिजनकर सामग्री के साथ 4 पुरुष समेत 3 महिलाएं को किया गिरफ्तार, सरगना सितारगंज निवासी राजा व अलग-अलग राज्य की हैं महिलाएं।

वहीं भूमि संरक्षण अधिकारी भगवान दास का कहना है कि महिलाएं कृषि से संबंधित योजनाओं के बारे में जानकारी लेने आई थीं। इस दौरान महिला और आरटीआई एक्टिविस्ट के बीच किसी बात पर विवाद हुआ।उन्हें इसकी सटीक जानकारी नहीं है। घटना के बाद आरटीआई एक्टिविस्ट की ओर से पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच में जुटी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- विधवा ने अपने प्रेमी को फोन करके बुलाया घर,फिर परिजनों ने जमकर की धुनाई,सरिया गरम कर शरीर पर किए घाव, युवक ने तोड़ा दम, मृतक के परिजनों ने महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर।

उधर, सिमलचौड़ निवासी एक महिला ने आरटीआई कार्यकर्ता संजय ध्यानी के खिलाफ कोतवाली में मारपीट, गाली-गलौच व छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक पंकज तिवारी ने बताया कि कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी भगवान दास की ओर से भी घटनाक्रम के बारे में लिखित सूचना पुलिस को दी है। जिसमें संजय ध्यानी और एक महिला के बीच उनके कार्यालय में विवाद होने की बात कही गई है। इस मामले को लेकर शनिवार को संबंधित पक्ष पूरे दिन कोतवाली में डटे रहे। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शर्मनाक-खटीमा में पंडित जी को ब्लैकमेल करने के आरोपी यूट्यूबर दंपति भेजे गए जेल,सूत्रों की माने तो कई हाई प्रोफाइल लोग हुए हैं शिकार,नेता उद्योगपति से लेकर बैंक कर्मियों की शहर में चर्चायें आम,ये था पूरा मामला।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

घोड़ाखाल सैनिक विद्यालय के वार्षिक समारोह को मुख्यमंत्री धामी ने किया वर्चुअल संबोधित, विद्यालय में सिंथेटिक ट्रैक युक्त स्टेडियम और कृत्रिम घास युक्त फुटबॉल मैदान बनाने की 2 घोषणाएं।

शर्मनाक-खटीमा में पंडित जी को ब्लैकमेल करने के आरोपी यूट्यूबर दंपति भेजे गए जेल,सूत्रों की माने तो कई हाई प्रोफाइल लोग हुए हैं शिकार,नेता उद्योगपति से लेकर बैंक कर्मियों की शहर में चर्चायें आम,ये था पूरा मामला।