Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

धामी सरकार से आम जनता को मिलेगी बड़ी सौगात,पहाड़ का सफर अब होगा सुखद, सफर में नहीं होगी परेशानी,अगले हफ्ते उत्तराखंड को मिलेंगी 130 रोडवेज बसें।

धामी सरकार से आम जनता को मिलेगी बड़ी सौगात,पहाड़ का सफर अब होगा सुखद, सफर में नहीं होगी परेशानी,अगले हफ्ते उत्तराखंड को मिलेंगी 130 रोडवेज बसें।

 

प्रदेश के पर्वतीय मार्गों पर बेहतर परिवहन सुविधा देने के लिए परिवहन निगम अब नई बसों की खरीद करने जा रहा है। इस कड़ी में पर्वतीय मार्गों के लिए 130 साधारण बसों को खरीदने की कसरत शुरू हो गई है। इसके लिए परिवहन निगम की ओर से टेंडर आमंत्रित किए गए हैं।

प्रक्रिया यदि सही प्रकार से चली तो फिर इसी वर्ष अंत तक ये बसें सड़कों पर दौडऩे लगेंगी। राज्य परिवहन निगम के पास अभी लगभग 1200 बसों का बेड़ा है। इसमें से परिवहन निगम के पास अपनी 950 बसें हैं और शेष बसें अनुबंध के आधार पर चलाई जा रही हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हाईबॉक्स एप के जरिए 30 हजार लोगों से 1000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी: बुरे फंसे यूट्यूबर सौरभ जोशी,एल्विश यादव, कॉमेडियन भारती सिंह समेत आठ को दिल्ली पुलिस ने भेजा समन।

उत्तराखंड में पर्वतीय मार्गों पर रोडवेज बस से सफर सुखद होने वाला है। परिवहन निगम को टाटा कंपनी से 130 रोडवेज बसें 15 अक्तूबर तक मिलने वाली हैं।जिसके बाद पहाड़ों का सफर और भी आसान हो जाएगा। अल्मोड़ा, भवाली, रानीखेत समेत अन्य पर्वतीय डिपो को कई नई बसें मिलने जा रही हैं। जिसके बाद पहाड़ों पर बसों की कमी नहीं होगी। इसके लिए निगम ने अब टाटा कंपनी के अधिकारियों को अपने तकनीकी कार्मिकों के प्रशिक्षण के लिए पत्र भेजा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने बेतालघाट में करोड़ों रुपयों की योजनाओं का किया शिलान्यास,  रामनगर, भीमताल भवाली नगर पालिका क्षेत्र में सीवर और ड्रेनेज प्लान का किया ऐलान।

अगले हफ्ते उत्तराखंड को मिल जाएंगी 130 रोडवेज बसें
उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों को जाने वाली बसों की संख्या कम है। जिस कारण लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब जनता को ये दिक्कतें नहीं होगी क्योंकि 15 अक्टूबर तक परिवहन निगम को टाटा कंपनी से 130 रोडवेज बसें मिलने जा रही हैं। इसके लिए परिवहन निगम ने टाटा कंपनी के अधिकारियों को अपने तकनीकी कार्मिकों के प्रशिक्षण के लिए भी पत्र भेज दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के स्थाई निवासी नहीं उठा पाएंगे मूल निवास का लाभ! प्रॉपर्टी की भी होगी जांच -अवैध कब्जे के खिलाफ भी होगी सख्त कार्रवाई, प्रदेश में सशक्त भू कानून लाया जाएगा: मुख्य सचिव।

अल्मोड़ा, भवाली, रानीखेत समेत इन डिपो को मिलेंगी बसें
आपको बता दें कि अल्मोड़ा, भवाली, रानीखेत, हल्द्वानी, रामनगर, लोहाघाट, बागेश्वर, काठगोदाम, पिथौरागढ़, ऋषिकेश, श्रीनगर और कोटद्वार पर्वतीय डिपो को ये नई बसें मिलेंगी। नई बसें मिलने से इन डिपो से कई रूटों पर बसों की संख्या बढ़ाई जा सकती है। जिस से लोगों को पहाड़ आने-जाने में दिक्कत नहीं होगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस फिर एक्शन में,बीते 48 घंटो में विजिलेंस ने की 2 रिश्वत खोरों पर कार्रवाई, आबकारी इंस्पेक्टर 30 हजार की रिश्वत के साथ दबोचा,जो भी व्यक्ति भ्रष्टाचार में शामिल होगा उसपर कठोर कार्रवाई होगी :सीएम धामी।

बीएस-6 मॉडल की बसें पहली बार की जाएंगी संचालित
निगम के महाप्रबंधक तकनीकी अनिल सिंह गर्ब्याल ने टाटा कंपनी को एक पत्र भेजा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि चूंकि पहली बार उत्तराखंड में रोडवेज बीएस-6 मॉडल की बसों का संचालन करने जा रहा है। इसलिए इन बसों से संबंधित तकनीकी प्रशिक्षण की जरूरत है। उन्होंने सभी डिपो के सहायक महाप्रबंधकों के नंबर कंपनी के साथ साझा किए हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी डिपो के तकनीकी कार्मिकों और चालकों को प्रशिक्षण दिया जाए। इसके साथ ही उन्होंने सॉफ्टवेयर से संबंधित जानकारी देने की भी मांग की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या,मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा,क्षेत्र में फैली सनसनी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]