Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-आगामी गन्ना पेराई सत्र की समस्याओं को लेकर किसानों व फैक्ट्री प्रबंधन के बीच हुई बैठक, फैक्ट्री प्रबंधन ने किसानों की समसस्याओं को उचित समाधान करने का दिया आश्वासन।

खटीमा-आगामी गन्ना पेराई सत्र की समस्याओं को लेकर किसानों व फैक्ट्री प्रबंधन के बीच हुई बैठक, फैक्ट्री प्रबंधन ने किसानों की समसस्याओं को उचित समाधान करने का दिया आश्वासन।

खटीमा। आगामी गन्ना पेराई सत्र की समस्याओं को लेकर किसानों व फैक्ट्री प्रबंधन के बीच हुई बैठक में फैक्ट्री प्रबंधन ने किसानों की समसस्याओं को उचित समाधान करने का आश्वासन दिया। सोमवार को तहसील सभागार में आगामी गन्ना पेराई सत्र में आने वाली विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर सितारगंज फैक्ट्री प्रबंधन तथा क्षेत्र के किसानों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मूल निवास 1950 और मजबूत भू कानून- नशे में रोक को लेकर ऋषिकेश में स्वाभिमान महारैली, हजारों की संख्या में उमड़े लोग, महिलाएं पारंपरिक परिधान में आई नजर।

किसान नेता प्रकाश तिवारी ने  किसानों ने क्रय केंद्रों पर होने वाली दो प्रतिशत कटौती को बंद करने, पिछले सत्र में हुई 2 प्रतिशत कटौती का ब्यौरा देने, क्रय केंद्र पर प्रति ट्राली लिए जाने वाले शुल्क को बंद करने, पर्याप्त मात्रा में क्रय केंद्र पर मजदूर की व्यवस्था करने, इंडेंट बढ़ाने तथा समय पर इंडेंट देने, केंद्र से गन्ना उठान समय पर करने, क्रय केंद्र के प्रभारियों की कार्य शैली का विरोध, फैक्ट्री की क्षमता बढ़ाने, क्रय केंद्र के प्लाट का किराया बढ़ाने, गन्ना सप्लाई के बाद ही फैक्ट्री को बंद करने, सब्सिडी पर उन्नत प्रजाति के बीज की व्यवस्था करने, बेहतर दवाइयों की व्यवस्था करने, कृषि यंत्र विशेष छूट पर उपलब्ध कराने आदि समस्याओं को फैक्ट्री प्रबंधन के समक्ष प्रमुखता से रखा।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हल्द्वानी हंगामा मामले में एक्शन, भाजयुमो के प्रदेश मंत्री समेत 200 से अधिक लोगों पर संगीन धाराओं में केस दर्ज , नूर मोहम्मद की दुकान में की थी तोड़फोड़ जलाए थे वाहन।

डीसीओ सहायक गन्ना आयुक्त आशीष नेगी ने बताया कि पिछले सत्र में किसानों के साथ जो समस्याएं आई थी, किसानों के माध्यम से जानकारी मिली है। किसानों की समस्याओं के समाधान के संबंध में किसानों से भी सुझाव लिया गया है। साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि पिछले सत्र में जो समस्याएं आई थी आगामी क्षेत्र में किसानों को उन समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। किसानों की सभी समस्याओं का समाधान करने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में आदमखोर जंगली जानवरों का तांडव, भाई बहनों के साथ आंगन में खेल रहे तीन साल के मासूम को उठाकर ले गया गुलदार, झाड़ियों में मिला शव।

 

इस दौरान जेजीएन शुगर एंड बायोफ्यूल्स प्राइवेट लिमिटेड सितारगंज के मालिक आदित्य झांझी, जीएम केन रविंद्र सिंह ग्रेवाल, एससीडीआई उदल सिंह, समिति सचिव महेंद्र सिंह यादव, समिति अध्यक्ष भगवंत सिंह खालसा, किसान नेता प्रकाश तिवारी, नितिन रस्तोगी, मनोज शाही, परमजीत सिंह, मनजिंदर सिंह भुल्लर, बलराम सिंह, गुरजिंदर सिंह, राजेंद्र सिंह, जगदीश सिंह, आशीष अग्रवाल, अमरीक सिंह, अशोक कुमार, किरनजीत सिंह, मनमोहन सिंह, निशान सिंह, करनैल सिंह, मलकीत सिंह आदि मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नगर क्षेत्र में मंडी स्थित स्पा सेंटर की आड़ देह व्यापार करने पर लाइनवुड स्पा एंड सैलून से 4 लोगों को किया गिरफ्तार,  मौके से 05 पीड़िताओं को पुलिस ने किया रेस्क्यू।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।