Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

टनकपुर-सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास, भड़के हिंदूवादी संगठनों लोगों ने कोतवाली का किया घेराव, आरोपी पूर्व सभासद के खिलाफ दी तहरीर।

टनकपुर-सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास, भड़के हिंदूवादी संगठनों लोगों ने कोतवाली का किया घेराव, आरोपी पूर्व सभासद के खिलाफ दी तहरीर।

भगवान शिव पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने पर फूटा गुस्सा, विरोध पर लोगों ने देर रात घेरा थाना

Uttarakhand News उत्तराखंड में भगवान शिव की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने से हिंदू संगठन भड़क गए हैं। टनकपुर और बनबसा में हिंदूवादियों ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस पर मामले को हल्के में लेने का आरोप लगाते हुए हिंदूवादियों ने टनकपुर थाना घेर लिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में आदमखोर जंगली जानवरों का तांडव, भाई बहनों के साथ आंगन में खेल रहे तीन साल के मासूम को उठाकर ले गया गुलदार, झाड़ियों में मिला शव।

टनकपुर (चम्पावत) टनकपुर। इंटरनेट मीडिया पर भगवान शिव की आपत्तिजनक फोटो डालकर माहौल बिगाडऩे व भावनाओं को आहत करने का मामला सामने आया है। घटना के विरोध में विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया में आपत्ति जनक व अमर्यादित पोस्ट डालकर नगर का सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई की मांग की है।गुस्साये हिंदूवादी संगठनों नें पूरे नगर में हंगामेदार प्रदर्शन कर अपने आक्रोश का इजहार किया। इसके बाद तहसील परिसर व कोतवाली में जमकर हंगामा करते हुए धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले पूर्व सभासद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजे जाने की मांग करते हुए कोतवाल योगेश चंद्र उपाध्याय को तहरीद दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मूल निवास 1950 और मजबूत भू कानून- नशे में रोक को लेकर ऋषिकेश में स्वाभिमान महारैली, हजारों की संख्या में उमड़े लोग, महिलाएं पारंपरिक परिधान में आई नजर।

बताते चलें कि समुदाय विशेष के व्यक्ति ने सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट डालकर नगर का सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया गया।जिससे हिंदू संगठनों में उबाल आ गया। कार्यवाही की मांग को लेकर नगर में जूलूस निकाल कर प्रदर्शन किया गया। साथ ही शाम को आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली का घेराव किया गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पूर्व सभासद को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। मामले में कानून के अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना खन्स्यू में ग्रामीण की पिटाई प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ एनसीआर हुए दर्ज, आरोपी दरोगा की बर्खास्तगी की मांग, राज्य आंदोलनकारी हरीश पनेरू ने पांच दिन का अल्टीमेटम देकर स्थगित किया धरना प्रदर्शन।

मामले के अनुसार हिंदूवादी लोगों की ओर से आरोप लगाया गया कि आज सोमवार को वार्ड नंबर पांच के पूर्व सभासद हाजी मुकीम खान ने सुबह के वक्त हिंदू देवी देवता की आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया में पोस्ट/शेयर कर दी। जैसे ही उसकी पोस्ट वायरल हुई हिंदूवादी संगठनों के लोगों उबाल आ गया। युवा नेता सौरभ कलखुड़िया के नेतृत्व में युवाओं ने नगर में जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया गया। बाद में कोतवाली पहुंच कर नामजद तहरीर सौंपते हुए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई। पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हल्द्वानी हंगामा मामले में एक्शन, भाजयुमो के प्रदेश मंत्री समेत 200 से अधिक लोगों पर संगीन धाराओं में केस दर्ज , नूर मोहम्मद की दुकान में की थी तोड़फोड़ जलाए थे वाहन।

शाम को बजरंग दल के सह संयोजक अरुण वाल्मीकि के नेतृत्व में तमाम हिंदूवादी युवाओं ने कोतवाली का घेराव करते हुए आरोपी के खिलाफ तत्काल कठोर कार्यवाही की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पुलिस से हुई वार्ता में लोगों ने तत्काल कार्यवाही की मांग की गई। पुलिस ने बमुश्किल लोगों को शांत कराते हुए कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया। हिंदूवादी युवाओं ने चेतावनी दी कि यदि जल्द कार्यवाही नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। साथ ही ऐलान किया कि कल मंगलवार की सुबह 11 बजे नगर में हिंदू जागो रैली का आयोजन किया जाएगा। वहीं कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि पूर्व सभासद मुकीम खान को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ कर वैधानिक कार्रवाई अमल पर लाई जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा -घर से नाराज होकर सहेली के घर गयी महिला से हुआ दुष्कर्म,पुलिस ने आरोपित युवक व उसकी मददगार चाची (सहेली) को मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

वहीं इस मामले में  भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक पाठक ने भी पूर्व सभासद मुकीम खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि आरोपी ने टनकपुर क्षेत्र में शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के साथ रहने वाले लोगों के बीच द्वैष फैलाने का कार्य किया गया है। ऐसी व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महिला से दुष्कर्म का आरोपी नैनीताल दुग्धसंघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा गिरफ्तार,लालकुआं के तत्कालीन कोतवाल दिनेश फर्त्याल ने अपनी टीम के साथ उत्तर प्रदेश के रामपुर क्षेत्र से धर दबोचा।

कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि आपत्तिजनक फोटो डालने वाले नई बस्ती वार्ड नंबर पांच निवासी मुकीम खान के विरुद्ध प्राथमिकी कर उसे हिरासत में ले लिया है। कोतवाल ने बताया कि पुलिस अपना काम कर रही है। लोगों से सामाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

घेराव कर ज्ञापन देने वालों में  ब्लॉक महामंत्री नरेश विश्वकर्मा, राष्ट्रीय बजरंग दल के महामंत्री हिमांशु प्रजापति,अंतराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष निर्मल थ्वाल, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राजेंद्र, शिवम पुरी ,सौरभ कलखुड़िया, अनुराग दूबे, शिवम पूरी, ऋतिक वाल्मिकी, अरुण वाल्मिकी, योगेश वाल्मीकि, विशाल वाल्मीकि, सौरभ गिरी, शिवम पुरी, अनमोल पुरी, एवेंद्र जोशी, शेखर सामंत, नरेंद्र रावत, नवीन जोशी, महेश शर्मा, मनीष सिंह बिष्ट आदि रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।