Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हल्द्वानी हंगामा मामले में एक्शन, भाजयुमो के प्रदेश मंत्री समेत 200 से अधिक लोगों पर संगीन धाराओं में केस दर्ज , नूर मोहम्मद की दुकान में की थी तोड़फोड़ जलाए थे वाहन।

हल्द्वानी हंगामा मामले में एक्शन, भाजयुमो के प्रदेश मंत्री समेत 200 से अधिक लोगों पर संगीन धाराओं में केस दर्ज,  नूर मोहम्मद की दुकान में की थी तोड़फोड़ जलाए थे वाहन।

 

हल्द्वानी में सांप्रदायिक झड़प के मामले में भाजयुमो के प्रदेश मंत्री विपिन पांडे समेत 200 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। जिन लोगों पर केस दर्ज हुआ है उनमें महिलाएं भी शामिल हैं। नूर मोहम्मद की दुकान में तोड़फोड़ और वाहनों में आगजनी की गई थी। पुलिस ने बलवा आगजनी और तोड़फोड़ की धाराओं में कार्रवाई की है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

डीजीपी अभिनव कुमार की दो टूक,अपराधियों के लिए पुलिस का मित्र रूप नहीं अब काल बनकर टूटेगी, उत्तराखंड को अपराध और नशा मुक्त बनाना बताया प्राथमिकता, अपराधों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए।

हल्द्वानी ( नैनीताल) : 26 सितंबर कि रात मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत छड़ायल गैस गोदाम रोड पर स्थित कारोबारी नूर मोहम्मद के घर में तोड़फोड़ आगजनी और वाहनों को फूंकने के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है। मामले में पुलिस ने भाजयुमो के प्रदेश मंत्री विपिन पांडे व गिरीश पांडे समेत 200 अज्ञात लोगों पर तोड़फोड़ आगजनी और बलवा करने के धाराओं में मुखानी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। जिसमे कुछ महिलाएं भी शामिल हैं।।नूर मोहम्मद की पत्नी का आरोप है कि विपिन पांडे व गिरीश पांडे के नेतृत्व में उनके घर के बाहर 100-200 लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई। इसके बाद धार्मिक पाठ का आयोजन कर दुकान में तोड़फोड़ व वाहनों में आगजनी की गई। पुलिस पूरे मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 उत्तराखंड- विजिलेंस ने मर्सिडीज में घूमने वाला ग्राम विकास अधिकारी को किया गिरफ्तार, महज 11 साल की नौकरी में करोड़ों का साम्राज्य ,आय से 314 प्रतिशत अधिक मिली संपत्ति ।

मुखानी थाना प्रभारी विजय मेहता ने बताया छड़ायल गैस गोदाम रोड नूर मोहम्मद की पत्नी रेहाना ने पुलिस में ताहिर देते हुए आरोप लगाया है कि विपिन पांडे और गिरीश पांडे के नेतृत्व में 100-200 लोगों की भीड़ उनके घर के बाहर इकट्ठा हुई. इस दौरान धार्मिक पाठ का आयोजन किया गया. जिसके बाद उनके घर में तोड़फोड़ और वाहनों में आगजनी की गई।नूर मोहम्मद की पत्नी रेहाना ने बताया देवगंगा विहार छड़ायल नायक गैस गोदाम रोड पर माड्यूलर किचन की दुकान है। 26 सितंबर को उसके पति अपनी दुकान पर काम करने वाली  महिला के घर किसी काम से गए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना खन्स्यू में ग्रामीण की पिटाई प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ एनसीआर हुए दर्ज, आरोपी दरोगा की बर्खास्तगी की मांग, राज्य आंदोलनकारी हरीश पनेरू ने पांच दिन का अल्टीमेटम देकर स्थगित किया धरना प्रदर्शन।

वहां रहने वाले लोगों ने इस पर आपत्ति प्रकट की और उनका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया गया। जिसे देख विपिन पांडे ने लोगों को इंटरनेट मीडिया के माध्यम से उनके घर के सामने हनुमान चालीसा गायन के लिए एकत्र होने का आह्वान किया। 27 सितंबर को विपिन पांडे व गिरीश पांडे के नेतृत्व में दोपहर 12 बजे से एक बजे के मध्य उनके घर व दुकान के बाहर 100-200 लोगों की भीड इकट्ठा हो गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका,उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ( UKSSSC ) ने जारी की विभिन्न विभागों में  4865 पदों की भर्तियों की सूची, देखिये लिस्ट।

भीड़ ने नूर मोहम्मद के घर और दुकान के बाहर इकट्ठा होकर उनकी दुकान का ताला तोड़ दुकान को भी भारी नुकसान पहुंचाया।दुकान और घर तोड़फोड़ की. घर के अंदर रखी तीन बाइकों में आग लगा दी गई। घर को जलाने का प्रयास किया गया। पुलिस ने समय रहते मौके पर पहुंचकर आग पर काबू कर बीच-बचाव किया। नूर मोहम्मद की पत्नी ने बताया इन लोगों ने धार्मिक नारे लगाते हुए उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद से उनका परिवार दहशत में है।रेहाना ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा -घर से नाराज होकर सहेली के घर गयी महिला से हुआ दुष्कर्म,पुलिस ने आरोपित युवक व उसकी मददगार चाची (सहेली) को मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

वहीं इस मामले में  पुलिस क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी नितिन लोहनी ने बताया महिला की तहरीर पर विपिन पांडे, गिरीश पांडे सहित 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ आगजनी, तोड़फोड़ और बलवा की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।मुकदमे में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गई है।जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

यूपी ब्यूरोक्रेसी की चौंकाने वाली खबर; पावरफुल अफसर रहे पूर्व IAS के घर भीमताल से 50 करोड़ चोरी, न कोई FIR, ना शिकायत- नैनीताल पहुंचे DGP अभिनव कुमार _बोले 50 करोड़ की चर्चाएं बहुत,लेकिन शिकायतकर्ता नहीं।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।