Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका,उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ( UKSSSC ) ने जारी की विभिन्न विभागों में  4865 पदों की भर्तियों की सूची, देखिये लिस्ट।

उत्तराखंड में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका,उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ( UKSSSC ) ने जारी की विभिन्न विभागों में  4865 पदों की भर्तियों की सूची, देखिये लिस्ट।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अलग-अलग विभागों के कुल 4865 पदों पर भर्ती परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है. ये परीक्षाएं 21 अक्टूबर 2024 से 10 सितंबर 2025 तक आयोजित होंगी।

देहरादूनः( उत्तराखंड )प्रदेश  के तमाम विभागों में खाली पड़े पदों को भरने के लिए राज्य सरकार लगातार आयोग को अधियाचन भेज रही है. इसी क्रम में तमाम विभागों की ओर से उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) को भेजे गए अधियाचन के आधार पर आयोग में संभावित परीक्षा तिथियों का ऐलान कर दिया है. यूकेएसएसएससी की ओर से जारी किए गए परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार 21 अक्टूबर 2024 से 10 सितंबर 2025 तक परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. जिसके लिए समय पर विज्ञप्ति जारी की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

यूपी ब्यूरोक्रेसी की चौंकाने वाली खबर; पावरफुल अफसर रहे पूर्व IAS के घर भीमताल से 50 करोड़ चोरी, न कोई FIR, ना शिकायत- नैनीताल पहुंचे DGP अभिनव कुमार _बोले 50 करोड़ की चर्चाएं बहुत,लेकिन शिकायतकर्ता नहीं।

इन पदों पर की जानी है भर्ती:

होमगार्ड एवं नागरिक सुरक्षा विभाग में 24 हवलदार प्रशिक्षकों की भर्ती की जानी है। जिसके लिए संभावित 21 अक्टूबर 2024 से शारीरिक दक्षता परीक्षा शुरू हो जाएगी।

तमाम विभागों में 370 पदों पर कर्मशाला अनुदेशकों की भर्ती की जानी है जिसके लिए संभावित 25 नवंबर 2024 से परीक्षा कराई जा सकती है।

तमाम विभागों में 275 पदों पर वैयक्तिक सहायको की भर्ती की जानी है जिसके लिए संभावित 8 दिसंबर 2024 से परीक्षा कराई जा सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा -घर से नाराज होकर सहेली के घर गयी महिला से हुआ दुष्कर्म,पुलिस ने आरोपित युवक व उसकी मददगार चाची (सहेली) को मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

 

तमाम विभागों में 34 पदों पर वाहन चालकों की भर्ती की जानी है जिसके लिए संभावित 18 दिसंबर 2024 से परीक्षा कराई जा सकती है।

संस्कृति विभाग में 18 पदों पर संगतकर्ता/प्रवक्ता की भर्ती की जानी है. जिसके लिए संभावित 29 दिसंबर 2024 को परीक्षा कराई जा सकती है।

तमाम विभागों में 1150 पदों पर कनिष्ठ सहायक/ सींचपाल/मेट /कार्यपर्यवेक्षक/राजस्व सहायक/नलकूप/चालक की भर्ती की जानी है. जिसके लिए संभावित 19 जनवरी 2025 को परीक्षा कराई जा सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर पुलिस टीम की संयुक्त कार्यवाही में नशीली दवाओं का जखीरा पकड़ा ,नशीली दवाओं की कुमाँउ परिक्षेत्र की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही, दो शातिर नशा तस्कर मेडिकल स्वामी को किया गिरफ्तार।

 

पुलिस विभाग में 2000 पदों पर पुलिस आरक्षी की भर्ती की जानी है. जिसके लिए संभावित 1 फरवरी 2025 से शारीरिक दक्षता परीक्षा और 15 जून 2025 से लिखित परीक्षा कराई जा सकती है।

जनजाति कल्याण विभाग में 15 पदों पर प्राथमिक शिक्षकों की भर्ती की जानी है, जिसके लिए संभावित 23 फरवरी 2025 को परीक्षा कराई जा सकती है।

सहकारिता विभाग में 36 पदों पर सहायक विकास अधिकारी- वर्ग दो की भर्ती की जानी है, जिसके लिए संभावित 9 मार्च 2025 को परीक्षा कराई जा सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- आफटर नून रेस्टोरेंट&बार कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले भाजयुमो के इन नेताओं पर मुकदमा हुआ दर्ज,📹👉👇देखिये मारपीट के वायरल हो रहे वीडियो।

 

विभिन्न विभागों में लाइब्रेरी साइंस योग्यता वाले 6 पदों पर भर्ती की जानी है, जिसके लिए संभावित 23 मार्च 2025 को परीक्षा कराई जा सकती है।

विभिन्न विभागों में 200 पदों पर वन दारोगा की भर्ती की जानी है, जिसके लिए संभावित 20 अप्रैल 2025 को परीक्षा कराई जा सकती है।

विभिन्न विभागों में स्नातक अर्हता से संबंधित 30 पदों पर भर्ती की जानी है, जिसके लिए संभावित 25 मई 2025 को परीक्षा कराई जा सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

कक्षा तीन की छात्रा को भगाने का फरार आरोपी 21 साल बाद बिहार बॉर्डर के देवरिया यूपी से उधम सिंह नगर पुलिस ने धर दबोचा ,👉👇 जानिए पूरा मामला

तमाम विभागों में 26 पदों पर सहायक लेखाकार की भर्ती की जानी है, जिसके लिए संभावित 6 जुलाई 2025 को परीक्षा कराई जा सकती है।

वन विभाग में 600 पदों पर वन आरक्षी की भर्ती की जानी है, जिसके लिए संभावित 3 अगस्त 2025 को परीक्षा कराया जा सकती है।

तमाम विभागों में 21 वाहन चालकों की भर्ती की जानी है, जिसके लिए संभावित 24 अगस्त 2025 को परीक्षा कराई जा सकती है।

तमाम विभागों में विशेष तकनीकी अहर्ता के 60 पदों पर भारती की जानी है, जिसके लिए संभावित एक से 10 सितंबर 2025 तक भर्ती परीक्षा कराई जा सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महिला से दुष्कर्म का आरोपी नैनीताल दुग्धसंघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा गिरफ्तार,लालकुआं के तत्कालीन कोतवाल दिनेश फर्त्याल ने अपनी टीम के साथ उत्तर प्रदेश के रामपुर क्षेत्र से धर दबोचा।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।