Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

यूपी ब्यूरोक्रेसी की चौंकाने वाली खबर; पावरफुल अफसर रहे पूर्व IAS के घर भीमताल से 50 करोड़ चोरी, न कोई FIR, ना शिकायत- नैनीताल पहुंचे DGP अभिनव कुमार _बोले 50 करोड़ की चर्चाएं बहुत,लेकिन शिकायतकर्ता नहीं।

यूपी ब्यूरोक्रेसी की चौंकाने वाली खबर; पावरफुल अफसर रहे पूर्व IAS के घर भीमताल से 50 करोड़ चोरी, न कोई FIR, ना शिकायत- नैनीताल पहुंचे DGP अभिनव कुमार _बोले 50 करोड़ की चर्चाएं बहुत,लेकिन शिकायतकर्ता नहीं।

नैनीताल ( उत्तराखण्ड )  नैनीताल पहुंचे डी.जी.पी.अभिनव कुमार ने माँ नयना देवी के दर्शन किये। उन्होंने कहा कि एक अधिकारी के घर से 50 करोड़ रुपये मिलने की चर्चाएं बहुत हैं, लेकिन मकान मालिक उनके पास शिकायत लेकर नहीं आया है। उन्होंने फोर्स पर बोलते हुए कहा कि अगले सवा वर्ष में पुलिस फोर्स पूरी संख्या और शक्ति में होगी।

बुधवार शाम को नैनीताल पहुंचे डी.जी.पी. अभिनव कुमार के रहने की व्यवस्था एक निजी होटल में की गई। डी.जी.पी.ने सबसे पहले माँ नयना देवी के दर्शन करने पहुंचे। दर्शनों के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा की जिम्मेदारी ग्रहण करने के बाद उनका ये पहला दौरा है और माँ ने आशीर्वाद के लिए बुला लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- आफटर नून रेस्टोरेंट&बार कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले भाजयुमो के इन नेताओं पर मुकदमा हुआ दर्ज,📹👉👇देखिये मारपीट के वायरल हो रहे वीडियो।

गौरतलब है कि यू.पी.के एक वरिष्ठ शक्तिशाली आई.ए.एस  अधिकारी अवनीश अवस्थी के बेटे की शादी भी उत्तराखंड के नैनीताल जिले के भीमताल में हुई थी। सूत्रों के मुताबिक भीमताल के पास ही सांगुड़ीगांव ग्राम मेंइनकी कोठी भी है। इसी घर से 50 करोड़ की चोरी की चर्चाओं संबंधी संवाल पर डीजीपी अभिनव कुमार ने कहा  मीडिया के माध्यम से जानकारी मिल रही है। लेकिन उनके पास कोई भी पीड़ित पक्ष शिकायत लेकर नहीं आया है। घटना को विचित्र मानते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया ये बात कह रही है लेकिन घर का मालिक शिकायत लेकर अबतक सामने नहीं आया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

धामी सरकार में विजिलेंस ने 57 ट्रैप कर 68 भ्रष्टाचारियों को भेजा जेल, 20 साल में महज 220 ट्रैप कर विजिलेंस ने गिरफ्तार किए थे 232 भ्रष्टाचारी, जानिये कब कब रिश्वतखोर …?

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व IAS के उत्तराखंड के भीमताल स्थित घर से 50 करोड़ रुपए के चोरी होने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मामले की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन ये मामला सोशल मीडिया पर खासा छाया हुआ है। मामले में अभी तक कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं हुई है और न ही इस बारे में कोई कुछ बोलने को तैयार है।इसको लेकर अभी तक कोई शिकायत नहीं की गई है।

लेकिन, यूपी की सियासत जरूर गर्मा गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर मजा लेते हुए जहां पोस्ट की है।वहीं पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने वीडियो जारी करते हुए सीएम योगी से जांच की मांग की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

उत्तर प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यूपी के पावरफुल अफसरों में शुमार एक पूर्व IAS की उत्तराखंड के जनपद नैनीताल के भीमताल स्थित कोठी से 50 करोड़ रुपए की चोरी हो गई। दिलचस्प है कि इसकी न कोई रिपोर्ट दर्ज की गई और ना ही कहीं शिकायत की गई। इसको लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत जरूर गर्मा गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार ने कहा कि पुलिस के ऊपर हर रोज नई चुनौतियां आ रही हैं और वो भागे बगैर सकारात्मकता के साथ समस्या का सामना करें और उससे सबक लें। उन्होंने बताया कि वो कुमाऊं के दौरे पर हैं और यहां व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने के साथ ही अपराध की समीक्षा करेंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डॉ. गुरेंदर सिंह थिंद पर ABVP कार्यकर्ताओं ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप ,कार्यकर्ताओं ने डॉ. गुरेंदर का पुतला फूंकते हुए जमकर की नारेबाजी।

पुलिस स्टाफ की कमी संबंधी एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 28,000 की स्वीकृत फोर्स के सापेक्ष उनके पास अभी 24,000 पुलिस कर्मी हैं, जबकि 2,500 की भर्ती प्रक्रिया चल रही है। दरोगा और फायर सर्विस अधिकारी की भर्ती प्रक्रिया तो चल ही रही है। जवानों की भर्ती शीघ्र शुरू होगी। बताया कि इन भर्तियों से मैनपावर बढ़ेगी और अगले सवा वर्ष में फोर्स पूरी हो जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बैंककर्मी ने नौकरी दिलाने के नाम पर महिला का शारीरिक शोषण कर अपनी पहुंच का दिखाया रौब, पुलिस ने भी टहलाया; महिला ने अब एसपी से न्याय की लगाई गुहार।

उन्होंने ये भी कहा कि थाने चौकियों में तैनात पुलिस बल पुराने मानकों के अनुसार तैनात है और अब काम की चुनौती के अनुसार नए मानक तैयार किये जाएंगे, जिसे शासन से स्वीकृत कराया जाएगा।

इस मौके पर डी.आई.जी.यशवंत सिंह रावत, एस.एस.पी.प्रह्लाद नारायण मीणा, ए.एस.पी.हरबंस सिंह, सी.ओ.संदीप पाण्डे, कोतवाल हरवीर सिंह , सी.ओ.प्रमोद साह आदि मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

कक्षा तीन की छात्रा को भगाने का फरार आरोपी 21 साल बाद बिहार बॉर्डर के देवरिया यूपी से उधम सिंह नगर पुलिस ने धर दबोचा ,👉👇 जानिए पूरा मामला

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।