Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का धूमधाम से मनाया जन्मदिन, गुरुद्वारा, मस्जिद, मंदिर धार्मिक स्थलों व आवास में माताजी विशना देवी के साथ जन्म दिवस का केक काटा की दीर्घायु की कामना।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का धूमधाम से मनाया जन्मदिन, गुरुद्वारा, मस्जिद, मंदिर धार्मिक स्थलों व आवास में माताजी विशना देवी के साथ जन्म दिवस का केक काटा की दीर्घायु की कामना।

खटीमा (उधम सिंह नगर ) भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्म दिवस बड़ी धूमधाम के साथ मनाया। यहां सीएम धामी के जन्मदिवस के अवसर पर विभिन्न धार्मिक स्थलों गुरुद्वारा, मस्जिद, मन्दिर आदि में भी उनके दीर्घायु की कामना की गई।पीलीभीत रोड स्थित हनुमान मंदिर में भजन कीर्तन एवं हवन यज्ञ कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के उज्जवल भविष्य एवं दीर्घायु की कामना की,

सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सर्वप्रथम बाढ़ पीड़ित खेतालसंडा खाम एवं वन रावत बस्ती के निवासियों के साथ केक काटकर एवं मिष्ठान वितरण कर जन्मदिवस की शुरुआत की, पीलीभीत रोड स्थित हनुमान मंदिर में भजन कीर्तन एवं हवन यज्ञ कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के उज्जवल भविष्य एवं दीर्घायु की कामना की,

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह अमित शाह समेत दर्जनों कैबिनेट मंत्रियों ने मुख्यमंत्री धामी को जन्मदिवस पर दी बधाई ,जन्मदिन पर टपकेश्वर महादेव मंदिर में सीएम धामी ने सपरिवार किया पूजा अर्चना।

इसके बाद मुख्यमंत्री आवास पर उनकी माताजी विशना देवी के साथ जन्म दिवस का केक काटा और उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की, मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ एवं लोक सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने विभिन्न संस्कृतियों थारू संस्कृति पर्वतीय संस्कृति बंगाली संस्कृति के कार्यक्रम प्रस्तुत किए,

वही दोपहर बाद सीएम कैंप कार्यालय लोहियाहेड परिसर में सांस्कृतिक आयोजनों की रंग बिरंगी बहारों के बीच सीएम के जन्मदिन की खुशियों में हर कोई झूमता नजर आया। कैंप कार्यालय में कही पर्वतीय छोलिया नृत्य मंडली अपने पारंपरिक नृत्य की छटा बिखेरती देखी गई तो कही कुमाऊं संस्कृति के परिधानों में सजी महिलाओ की टोलिया खेल लगा अपनी खुशी का इजहार कर रही थी। वही थारू जनजाति समाज में सीएम के जन्मदिन की खुशियों को मनाने में पीछे नहीं रहा, थारू जनजाति के युवक युवतियां अपने पारंपरिक परिधानों में होली गीतो पर झूमते नजर आए। जबकि बंगाली समाज की महिलाओ के पारंपरिक नृत्य की विधा से सराबोर सीएम कैंप कार्यालय परिसर मिनी हिंदुस्तान की तरह महकता नजर आया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पतंजलि ऑडिटोरियम में आयोजित चतुर्थ युवा धर्म संसद में कार्यक्रम में किया प्रतिभाग। 

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने थारू राणा परिषद, उत्तरांचल पंजाबी महासभा ,लायंस क्लब, पूर्वांचल महासभा, रामलीला कमेटी ,कुमाऊं सांस्कृतिक उत्थान समिति ,भारत विकास परिषद, मुक्तिधाम समिति ,तारा बाल संस्कार शाला अखंड भारतीय संस्था कायस्थ महासभा वैश्य महासभा आदि खटीमा क्षेत्र में सामाजिक कार्य करने वाले विभिन्न संगठनों को प्रतीक्षा में ,देकर एवं शौर्य कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्म दिवस के उपलक्ष में सम्मानित किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश चंद्र जोशी ने इस अवसर पर सभी को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गृह क्षेत्र खटीमा में उनके जन्म दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है उन्होंने आशा प्रकट  की प्रदेश के मुखिया उत्तराखंड के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित रहकर नई-नई योजनाएं लागू करेंगे और खटीमा क्षेत्र के विकास में भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे।

आज उनके जन्मदिवस के अवसर पर खटीमा एवं पूरे प्रदेश में उत्साहित कार्यकर्ता आज के दिन निर्धन छात्र-छात्राओं बाढ़ पीड़ितों की मदद कर उनका जन्म दिवस मना रहे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

UPL में ग्लैमर का तड़का,उद्घाटन समारोह में बी प्राक ने जमाया रंग, खनकती आवाज से गूंजा स्टेडियम उत्तराखंड प्रीमियर लीग का रंगारंग आगाज, हरि‌द्वार ने जीता पहला टॉस

भाजपा नगर अध्यक्ष जीवन धामी एवं महामंत्री मनोज बाजवा ने बताया कि आज का दिन कार्यकर्ताओं द्वारा महिला सशक्तिकरण के रूप में भी बनाया जा रहा है, पार्टी कार्यकर्ता विभिन्न माध्यमों से आज के दिन समाज सेवा के माध्यम से जनता की सेवा का कार्य भी कर रहे हैं, कार्यक्रम में समाज सेवा में उत्कृष्ट करने वाली सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्र की प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

जनपद में सादगीपूर्ण ढंग से मनाया गया चंपावत जिला स्थापना दिवस,मेरा संकल्प जनपद चंपावत आदर्श जिला बनाए जाने के साथ ही चम्पावत को देश का एक अग्रणी जिला बनाने का है: सीएम धामी 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अधिकारी उदय राज सिंह,एस एस पी मणिकांत मिश्रा, जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, ब्लॉक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी, विधायक राजेश शुक्ला, जिला महामंत्री सतीश गोयल, नगर अध्यक्ष जीवन धामी ,महामंत्री मनोज वाधवा, भुवन भट्ट ,किशोर जोशी ,नवीन बोरा, प्रदेश उपाध्यक्ष मोहनी पोखरिया, अंजू देवी, नीलू गुप्ता , किशोर जोशी, विमला बिष्ट,  विक्रम भाट ,कामिल खान ,तारिक मालिक, राहुल सक्सेना ,धाना भण्डारी, राहुल अरोड़ा, राजेश राना ,तरूण ठाकुर ,भवानी भण्डारी आदि कार्येकर्ता उपस्थित थे, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस के अवसर पर विभिन्न धार्मिक स्थलों गुरुद्वारा मस्जिद मन्दिर आदि में भी उनके दीर्घायु की कामना की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हिंदी दिवस पर घोषणा..प्रदेश में साहित्यकारों को साहित्य भूषण पुरस्कार देगी सरकार, मिलेगी 5 लाख की धनराशि।उत्तराखण्ड भाषा संस्थान की पुस्तक ‘‘ उत्तराखण्ड की लोक कथाएं ’’ का सीएम धामी ने किया विमोचन।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।