Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

चम्पावत- न्यायिक बंदी गृह लोहाघाट से फरार दुष्कर्म के आरोपी कैदी को बिनवाल गाव, रीठा साहिब जंगल क्षेत्र से थाना रीठा साहिब पुलिस ने मुठभेड के दौरान दबोचा।

चम्पावत- न्यायिक बंदी गृह लोहाघाट से फरार दुष्कर्म के आरोपी कैदी को बिनवाल गाव, रीठा साहिब जंगल क्षेत्र से थाना रीठा साहिब पुलिस ने मुठभेड के दौरान दबोचा।

न्यायीक बन्दीगृह, लोहाघाट से फरार अभियुक्त को बिनवाल गाव, रीठा साहिब जंगल क्षेत्र पुलिस मुठभेड के दौरान किया गिरफ्तार।

अभियुक्त उपरोक्त के कब्जे से अवैध 01 अदद देसी पिस्टल मय 01 अदद जिन्दा व 02 अदद खोखा कारतूस किया गया बरामद

पुलिस टीम पर फायरिंग करने तथा अवैध हथियार रखने पर अभियुक्त उपरोक्त के विरुद्ध थाना रीठा साहिब में किया गया अभियोग पंजीकृत


चम्पावत (उत्तराखंड)  12 सितंबर को न्यायिक बंदी गृह लोहाघाट से फरार दुष्कर्म के आरोपी कैदी को पुलिस ने दबोच लिया है। फरार कैदी के कब्जे से एक अदद अवैध देसी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस और दो खोखे बरामद हुए हैं।
फरार कैदी पर पुलिस टीम पर फायरिंग करने और अवैध हथियार रखने के आरोप में थाना रीठा साहिब में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

धामी सरकार खोल रही नौकरी का पिटारा,11 विभागों में 4405 पदों पर इसी माह से होगी भर्ती-16 हजार से ज्यादा युवाओं को धामी सरकार में अब तक मिल चुकी रिकॉर्ड नौकरी।

मालूम हो कि बीते 27 अगस्त को चम्पावत कोतवाली के चल्थी चौकी क्षेत्र में 32 वर्षीय शंकर लाल चौधरी पुत्र विपत लाल चौधरी, निवासी ग्राम धर्मपुर, थाना सिसैया, नगर पालिका बेटकोट, महेंद्रनगर, जिला कंचनपुर नेपाल के खिलाफ एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में भारतीय न्याय संहिता की धारा 64 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। न्यायालय के आदेश से आरोपी न्यायिक हिरासत में लोहाघाट न्यायिक बंदीगृह में था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डॉ. गुरेंदर सिंह थिंद पर ABVP कार्यकर्ताओं ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप ,कार्यकर्ताओं ने डॉ. गुरेंदर का पुतला फूंकते हुए जमकर की नारेबाजी।

 

              कैदी शंकर लाल चौधरी पुत्र विपत लाल चौधरी, निवासी ग्राम धर्मपुर, थाना सिसैया, नगर पालिका बेटकोट, महेंद्रनगर, जिला कंचनपुर ( नेपाल)

12 सितंबर को यह कैदी लोहाघाट के बंदी गृह से फरार हो गया। एसपी अजय गणपति ने बताया कि 13 सितंबर को रीठासाहिब के थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट के नेतृत्व में फरार कैदी शंकर लाल को बिनवाल गांव जंगल क्षेत्र में खोजबीन की गयी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महिला से मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई लूट मामले में एसएसआई और चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज…. एसएसपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप।

इस दौरान जंगल क्षेत्र में अभियुक्त उपरोक्त के दिखाई देने पर पुलिस टीम द्वारा उसे पकड़ने का प्रयास करने पर अभियुक्त उपरोक्त द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी थी जिस पर पुलिस टीम द्वारा स्वयं के बचाव हुए अभियुक्त उपरोक्त के विरुद्ध जवाबी फायरिंग की गई।गिरफ्तारी से बचने के लिए भागने के दौरान गिरने से अभियुक्त को कुछ चोटे आई हैं। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त उपरोक्त को बिनवाल गाऊं के जंगल छेत्र से गिरफ्तार किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खौफनाक कदम-यहां बाल संरक्षण गृह में 17 वर्षीय किशोर ने बाथरुम में टी-शर्ट के सहारे फंदा लगाकर की आत्महत्या, पोक्सो के मामले मे बाल सुधार गृह में था किशोर।

अभियुक्त उपरोक्त के कब्जे से अवैध 01 अदद देसी पिस्टल , 01 अदद जिन्दा व 02 अदद खोखा कारतूस बरामद किया गया

अभियुक्त उपरोक्त के विरुद्ध पुलिस टीम पर आत्मघाती हमला करने तथा अवैध शस्त्र रखने पर थाना रीठा साहिब में मुकदमा अपराध संख्या 13/24 अंतर्गत धारा 109 BNS तथा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही जारी है।

स दौरान पुलिस टीम में-  कमलेश भट्ट, थानाध्यक्ष थाना साहिब- उपनिरीक्षक तेज कुमार ,- हेड कांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद, – हेड कांस्टेबल दीपक बिष्ट,- हेड कांस्टेबल हरीश नाथ, – कांस्टेबल मनोज कुमार आदि शामिल रहें।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सितारगंज मैन बाजार में व्यापारी के साथ हुई खौफनाक वारदात, सगे भाई ने भाई का धारदार हथियार से गला रेता, ,हमलावर बड़े भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शहर में पसरा सन्नाटा👉👇देखिए वीडियो

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।