Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हल्द्वानी बनभूलपुरा हिंसा का मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक पर अब एक और बड़ी कार्यवाही की तैयारी,मुख्यमंत्री धामी ने डीजीपी को किया निर्देशित,सामने आ सकते हैं कई और नाम।

हल्द्वानी बनभूलपुरा हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक पर अब एक और बड़ी कार्यवाही की तैयारी,मुख्यमंत्री धामी ने डीजीपी को किया निर्देशित,सामने आ सकते हैं कई और नाम।

हल्द्वानी वनभुलपुरा हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की ईडी की जांच होगी। सरकार के निर्देश पर डीजीपी की ओर से ईडी को इस संबंध में पत्राचार किया गया है। अब्दुल मलिक की संपत्तियां कई राज्यों में हैं और वह कई ऐसे लेनदेन भी करता था जिनकी जांच राज्य सरकार करानी चाहती है।

हल्द्वानी ( नैनीताल) हल्द्वानी वनभुलपुरा हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की ईडी की जांच होगी। सरकार के निर्देश पर डीजीपी की ओर से ईडी को इस संबंध में पत्राचार किया गया है। वनभूलपुरा के अब्दुल मलिक पुत्र अब्दुल रज्जाक द्वारा हल्द्वानी में फर्जी संस्था के संचालन, संस्था में भारी पैसों का लेनदेन, झूठे स्टांप से जमीनों का क्रय विक्रय, अवैध निर्माण, सरकारी भूमि पर कब्जा करने के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय से जांच करने को मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने डीजीपी को निर्देशित किया है।

यह ख़बर भी।पढ़िये।👉👇🙏💐

धामी सरकार खोल रही नौकरी का पिटारा,11 विभागों में 4405 पदों पर इसी माह से होगी भर्ती-16 हजार से ज्यादा युवाओं को धामी सरकार में अब तक मिल चुकी रिकॉर्ड नौकरी।

इस प्रकरण में अब्दुल मलिक द्वारा बाहरी प्रदेशों और संस्थानों में पैसों का लेनदेन करने और उत्तराखंड के बाहर अन्य प्रदेशों में भी बेनामी संपत्ति होने का मामला प्रकाश में आया है। डीजीपी अभिनव कुमार ने बताया कि सरकार के निर्देश पर अब्दुल मलिक के प्रकरण ने ईडी से जांच कराने के लिए पत्र लिखा जा चुका है।

यह ख़बर भी।पढ़िये।👉👇🙏💐

सितारगंज मैन बाजार में व्यापारी के साथ हुई खौफनाक वारदात, सगे भाई ने भाई का धारदार हथियार से गला रेता, ,हमलावर बड़े भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शहर में पसरा सन्नाटा👉👇देखिए वीडियो

कई बड़े नाम भी आ सकते हैं सामने

सफेदपोशों के साथ उठना-बैठना हो या फिर दूसरे राज्यों में ठेके लेकर काम करना, अब्दुल मलिक के मामले में पहले ही तथ्य सामने आ चुके हैं। ऐसे में ईडी की जांच बड़े खुलासे कर सकती है। अनुमान है कि ईडी की जांच में मलिक से जुड़े कई ऐसे नाम भी सामने आ सकते हैं, जो फर्जीवाड़े में शामिल हों।

यह ख़बर भी।पढ़िये।👉👇🙏💐

अदम्य साहस- छोड़…छोड़ मेरे भाई को,छोटे को बचाने के लिए बड़े भाई ने जोखिम में डाली जान, सिर पर मारा जोर का डंडा,दुम दबाकर भागा तेंदुआ ,छोटे भाई को छुड़ा लाया 12 साल का देव; 

इसके साथ ही उन लोगों पर भी तलवार लटक गई है, जिन्होंने मलिक की वनभूलपुरा हिंसा भड़कने के बाद हल्द्वानी से भागने और कई दिनों तक छिपे रहने में मदद की थी। बता दें कि हिंसा के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उत्तराखंड से लेकर दिल्ली, यूपी, हरियाणा समेत कई राज्यों की दौड़ लगाई थी।

यह ख़बर भी।पढ़िये।👉👇🙏💐

दुस्साहस- जंगल में गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट,तस्करों और वनकर्मियों में मुठभेड़, 30 राउंड हुई फायरिंग,रेंजर समेत चार वनकर्मी घायल। LIVE वीडियो आया सामने-देखे-

बेटे मोईद पर भी आ सकती है जांच की आंच

अब्दुल मलिक के साथ उसके बेटे को भी वनभूलपुरा हिंसा में आरोपी बनाया गया है। वह भी पिता के साथ नैनीताल जेल में बंद है। वहीं पुलिस पहले से ही पिता-पुत्र के खिलाफ साक्ष्य जुटाने में लगी है और हर बिंदु पर जांच कर रही है। ऐसे में अब्दुल मोईद पर भी ईडी जांच की आंच आ सकती है।

यह ख़बर भी।पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे 17 वर्षीय युवक की लाश मिलने से मचा हड़कंप,मौके पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।