Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

महिला की इस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बना अश्लील फोटो वायरल करने वाले दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,पूर्व में दर्ज मुकदमा वापस नही लेने पर कोलकाता की महिला डाक्टर का हस्र करने की महिला को धमकी।

महिला की इस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बना अश्लील फोटो वायरल करने वाले दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,पूर्व में दर्ज मुकदमा वापस नही लेने पर कोलकाता की महिला डाक्टर का हस्र करने की महिला को धमकी।

 

एक महिला ने दो भाइयों पर उसकी इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो पोस्ट करने और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी रबीश सिंह राणा, गुलाब सिंह राणा निवासी सैजना भुड़िया के खिलाफ धारा 351(2) 115 बीएनएस 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा किया दर्ज।

खटीमा ( उधम सिंह नगर) खटीमा क्षेत्र में दो भाईयों ने एक युवती की इस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर गंदे-गंदे फोटो लगाकर व गाली गलौज की पोस्ट वायरल करने के मामले में पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईटी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बनबसा -इंडो नेपाल अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर विधायक के भाई व उसके साथी से 40 ज़िन्दा राउंड एस एस बी ने किए जब्त,  दोनों से विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ जारी।

सैजना निवासी एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसका रवीश सिंह राना निवासी सैजना थारू भुडिया के साथ पूर्व में धारा-376, 323, 504, 506 मुकदमा दर्ज है। उक्त व्यक्ति उसके इंस्ट्राग्राम में फेक आईडी बनाकर गन्दे गन्दे फोटो व गाली-गलौच लिखकर पोस्ट कर रहा है। जिससे उसको सामाजिक एवं मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है और रवीश सिंह राना का नाम लेकर कई असमाजिक तत्व उसको लगातार परेशान व छेड़खानी कर रहे है कि रवीश सिंह राना के केस को वापस ले लो, नहीं तो तुम्हारा हाल वैसा होगा जो कोलकाता में एक महिला डाक्टर के साथ हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चार साल की मासूम बच्ची से स्कूल में सामूहिक दुष्कर्म, रोती हुई घर आई मासूम; तीनों आरोपी नाबालिग,बच्ची से दुष्कर्म का पता चलते ही पुलिस ने बरती सतर्कता।

इससे वह व उसके परिवार वाले मानसिक रूप से काफी परेशान व भयभीत है। रवीश व उसके दोस्त उसके परिवार वालों को लगातार धमकी दे रहे है और आये दिन उसके घर के आस-पास घुमते रहते हैं और उक्त लोगा कभी भी उसे व उसके परिजन को जान माल का नुकसान पहुंचा सकते हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुग्ध संघ के अध्यक्ष पर विधवा महिला ने नियमित नौकरी दिलवाने नाम पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का लगाया आरोप, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा किया दर्ज।

पुलिस ने इस मामले में सैजना थारूभूडिया निवासी। रवीश सिंह राणा व गुलाब सिंह राणा के खिलाफ धारा 351(2), 115 बीएनएस एवं 66डी आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीओ विमल रावत ने बताया कि मामले की जांच कोतवाल प्रकाश सिंह दानू द्वारा की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

टनकपुर-युवती को अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी, मामी पर साजिश रचने का आरोप, परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता, महिला समेत तीन के खिलाफ मुकदमा

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।