Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दुग्ध संघ के अध्यक्ष पर विधवा महिला ने नियमित नौकरी दिलवाने नाम पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का लगाया आरोप, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा किया दर्ज।

दुग्ध संघ के अध्यक्ष पर विधवा महिला ने नियमित नौकरी दिलवाने नाम पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का लगाया आरोप, पुलिस मुकदमा किया दर्ज,यूसीडीएफ प्रशासक पद से तत्काल हटाए गए।

 

यूसीडीएफ प्रशासक पद से हटाए गए मुकेश बोरा
मुकेश बोरा को यूसीडीएफ प्रशासक पद से हटा दिया गया है। इसका आदेश भी जारी हो गया है।

अल्माेड़ा के एक भाजपा नेता के बाद अब लालकुआं के भाजपा नेता व नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष पर एक महिला का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा है।

 

महिला ने संघ के अध्यक्ष के खिलाफ शनिवार को तहरीर दी थी। जिसके बाद आज भाजपा नेता मुकेश बोरा पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकेश बोरा के ड्राइवर पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी पीएन मीणा ने कहा कि भाजपा नेता पर शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 1 सितंबर 1994 खटीमा गोलीकांड की 30 वीं वर्षगांठ पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की,शहीदों के परिजनों को शॉल ओढ़ाकर किया सम्मानित।

नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा के खिलाफ लालकुआं कोतवाली में दुष्कर्म और धमकाने का मुकदमा दर्ज हुआ है। इसके साथ ही मुकेश बोरा को नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष पद से भी तत्काल हटा दिया गया है।

लालकुआं क्षेत्र की एक विधवा महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर मुकेश बोरा पर काठगोदाम के एक होटल में दुष्कर्म करने और मुंह खोलने पर जान से मारने धमकी धमकी देने का आरोप है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

प्रदेश के इन 17 शिक्षकों को मिलेगा शैलेश मटियानी राज्य शैक्षिक पुरस्कार,राजभवन में राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) करेंगे सम्मानित।👉👇 पढ़िये ये है शिक्षक।

शनिवार को पीड़ित महिला लालकुआं से हल्द्वानी तक न्याय की आस में भटकती रही। हल्द्वानी कोतवाली में बैठे पुलिस के अधिकारियों ने पीड़ित महिला को लालकुआं क्षेत्र का मामला कहकर वापस लालकुआं कोतवाली भेज दिया। एक बार के लिए आरोपी का नाम नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड की महिलाओं के लिए सुनहरा मौका, चार हजार महिलाओं को टाटा समूह की टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी का मौका, 10 वीं -12वीं पास कर सकेंगे अप्लाई।

जिसके बाद पीड़ित महिला ने लालकुआं कोतवाली पहुंचकर नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की घटिया करतूत की पोल पट्टी लिखित में खोल दी। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति के निधन के बाद वह भाजपा नेता और नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा के पास नौकरी की आस में गई थी। मुकेश बोरा ने उसे आउटसोर्स के माध्यम से नौकरी पर रखवा भी दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

टनकपुर-युवती को अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी, मामी पर साजिश रचने का आरोप, परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता, महिला समेत तीन के खिलाफ मुकदमा

कुछ समय बाद मुकेश बोरा ने उसे अपने आफिस में बुलाकर कहा कि वह उसे नियमित नौकरी दिलवाने की सोच रहा है। इस बीच बोरा ने उसका फोन नंबर भी ले लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मुकेश बोरा ने उसे नौकरी में नियमित करने के लिए काठगोदाम नरीमन चौराहा के पास के होटल में बुलाया। जब वह होटल पहुंची तो होटल में सिर्फ मुकेश बोरा ही था। इस दौरान मुकेश बोरा ने नियमित नौकरी दिलाने का भरोसा देकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं यह बात किसी को बताने पर नौकरी से निकालने की धमकी भी दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुष्कर्म के आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष को देर रात पुलिस ने किया गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी,भाजपा ने पार्टी से किया निष्कासित।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि तब नौकरी जाने और लोकलाज के कारण वह चुप रही। इसके बाद भी मुकेश बोरा ने उसे अपने कार्यालय में बुलाकर गलत जगह छुआं और धमकी दी कि उसके पास उसकी होटल वाली अश्लील फोटो और वीडियो हैं। इसलिए कहीं मुंह मत खोलना।

इतना ही नहीं, वीडियो वायरल करने के नाम पर मुकेश बोरा ने कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने विरोध किया तो मुकेश बोरा ने अपने ड्राइवर के माध्यम से उसे जान से मारने की धमकी दिलवाई। पीड़िता ने ड्राइवर की ओर से दी गई धमकी की वाट्सएप चैट भी पुलिस को सौंपी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

CBI ने पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत से दो घंटे की पूछताछ, रावत ने सीबीआई को सौंपे कॉर्बेट पाखरो सफारी के गोपनीय दस्तावेज, तत्कालीन CM और ब्यूरोक्रेट्स की भूमिका का खुलासा करने का दावा।

वहीं, इस सल्ट में दुष्कर्म के आरोपी सल्ट के भाजपा मंडल अध्यक्ष भगवत सिंह बोरा और नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की करतूत सामने आने के बाद कांग्रेस को भी बैठे बिठाए भाजपा को घेरने का मौका मिल गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-नगर क्षेत्र में शादी का झांसा देकर विधवा महिला का किया शारीरिक शोषण, पुलिस ने आरोपी समेत 5 के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज ।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।