Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड एसटीएफ ने काशीपुर में पकड़ी नकली देशी शराब बनाने की फैक्ट्री ,भारी मात्रा में नकली शराब कैमिकल हुए बरामद,कुमाऊ के विभिन्न जनपदों में हो रही थी सप्लाई।

उत्तराखंड एसटीएफ ने काशीपुर में पकड़ी नकली देशी शराब बनाने की फैक्ट्री ,भारी मात्रा में नकली शराब कैमिकल हुए बरामद,कुमाऊ के विभिन्न जनपदों में हो रही थी सप्लाई।

♦इग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत स्पेशल टास्क फोर्स, एसटीएफ का धमाका, जनपद ऊधमसिंह नगर में संचालित हो रही नकली शराब की फैक्ट्री का भण्डाफोड़।। आगामी चुनावों के मद्देनजर एसटीएफ की बड़ी कार्यवाही।

♦उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा आबकारी विभाग व थाना आईटीआई की टीम को साथ लेकर संयुक्त कार्यवाही में फैक्ट्री के अन्दर से भारी मात्रा में नकली शराब , कैमिकल, उत्तराखण्ड सरकार के कूटरचित होलोग्राम, गुलाब मार्का के रैपर व रॉ मटैरियल व उपकरण बरामद ।

♦ काशीपुर क्षेत्र में चल रही थी पिछले 01 माह से अवैध शराब फैक्ट्री, अभियुक्तों द्वारा तैयार नकली शराब को जनपद नैनीताल, अल्मोड़ा और ऊधमसिंह नगर के क्षेत्रों में सप्लाई किया जाता था तथा नकली शराब बनाने के लिए कैमिकल व अन्य रॉ मटेरियल को उ0प्र0 से सप्लाई कर लाया जाता था।

♦नकली शराब को बनाने वाले मुख्य अभियुक्त अमनदीप सिंह निवासी काशीपुर के ऊपर पूर्व में उत्तराखण्ड व आबकारी विभाग में मुकदमें दर्ज हैं। अन्य साथियों की एसटीएफ को तलाश।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breking–विजिलेंस ने एआरटीओ कार्यालय में मारा छापा , तीन हजार की रिश्वत के आरोप में वरिष्ठ सहायक को विजिलेंस ने धर दबोचा।

काशीपुर,(उधम सिंह नगर)। ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत स्पेशल टास्क फोर्स ( एसटीएफ) ने आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम परमानंदपुर में एक मकान में चल रही देसी शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। टीम ने मौके से 25 पेटी देशी शराब शराब, बनाने के उपकरण,उत्तराखंड सरकार के नकली होलोग्राम आदि बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। तैयार शराब उधम सिंह नगर के साथ ही नैनीताल और अल्मोड़ा जिलों में सप्लाई की जाती थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हैवान बना कलयुगी बेटा: नशे के लिए पैसे देने से इनकार करने पर नशेड़ी बेटे ने मां के सिर पर फावड़े से वार कर मार डाला, बाथरूम में शव डालकर हुआ फरार।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि सीओ एसटीएफ आरबी चमोला के निर्देंशन में प्रभारी निरीक्षक एमपी सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने शुक्रवार की रात थाना आईटीआई क्षेत्र के परमानंदपुर में एक मकान में छापा मारकर, अन्दर संचालित हो रही नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए करते हुए अमनदीप सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी काशीपुर को गिरफ्तार किया है। मौके से भारी मात्रा में नकली शराब व नकली शराब बनाने का रॉ मटेरियल व उपकरण बरामद किये गए हैं। आरोपी के खिलाफ थाना आईटीआई में धारा 60,60(2),72 आबकारी अधि0 व 274,275,336(1),338,340(1) बीएनएस अभियोग पंजीकृत कराया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

“मौलवी की घिनौनी करतूत “छुट्टी के बाद लड़कियों को कमरे में ले जाकर दिखाता था पोर्न वीडियो , 5 मासूमों को डराकर करता था..याैन शोषण…., ऐसे खुला राज।

एसटीएफ की इस कार्यवाही में आरक्षी गुरवंत सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

गिरफ्तार अभियुक्तगणः-
1. अमनदीप सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी काशीपुर थाना काशीपुर , जनपद ऊधमसिंह नगर उम्र 32 वर्ष।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग की सहायक अध्यापक की परीक्षा में दूसरे की जगह परीक्षा देने आए युवक को STF ने गेट के बाहर से किया गिरफ्तार, 16 लाख में हुआ था साैदा।

बरामदगीः-
1. नकली शराब की 25 पेटियाँ।
2. 02 मोहर 01 स्टाम्प पैड।
3. 01 अल्कोमीटर 01 टीडीएस मीटर।
4. उत्तराखण्ड सरकार के हजारों होलोग्राम।
5. कैमिकल/स्रिट की बोतलें।
6. गुलाब मार्का के रैपर।
7. नकली शराब बनाने के अन्य उपकरण।
8. 01 स्विफ्ट कार रंग सफेद संख्या uk06al4365 ।

आपराधिक इतिहास-
1.मुकदमा अपराध संख्या-
Fir no 145/23 ps gadarpur dhara 60,60(2)’72ex act,272,273,120b,34ipc

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा में प्रेम संबंधों के संदेह में फावड़े से गर्दन पर वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने नृशंस हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार।

उत्तराखण्ड एसटीएफ टीमः-
1.उ0नि0 के0जी0 मठपाल ,.उ0नि0 बृजभूषण गुररानी
.अ0उ0नि0 प्रकाश भगत  .मुख्य आरक्षी जगपाल सिंह
.मुख्य आरक्षी रविंद्र सिंह बिष्ट .मुख्य आरक्षी गोविंद सिंह बिष्ट
.आरक्षी मोहित वर्मा,.आरक्षी गुरवंत सिंह.आरक्षी दीपक भट्ट
. मु0आ0 चालक संजय कुमार

आबकारी काशीपुर टीमः-
1. निरीक्षक सोनू सिंह . मु0आ0 कैलाश भट्ट
थाना आईटीआई टीम –
1. उ0नि0 प्रकाश बिष्ट . अ0उ0नि0 पुष्कर भट्ट

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big breaking- हाईवे में हुआ भीषण सड़क हादसा,कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, उड़े परखच्चे; गर्भवती महिला समेत 4 लोगों की हुई मौत; कार चालक समेत 3 गंभीर घायल।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।