Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

Big Breking- नशे के सौदागरों पर एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स का कड़ा प्रहार, प्रदेश में स्मैक की सबसे बड़ी बरामदगी,04 करोड़ 50 लाख रूपये की स्मैक के साथ दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार।

Big Breking- नशे के सौदागरों पर (A.N.T.F.) उत्तराण्ड का कड़ा प्रहार, राज्य में पिछले आठ सालों में स्मैक की सबसे बड़ी बरामदगी, 4 करोड़ 50 लाख रूपये की स्मैक के साथ दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार।

 

स्पेशल टास्क फोर्स की एन्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का  उत्तराण्ड का फिर चला डंडा, देर रात खटीमा थाना क्षेत्र से 04 करोड़ 50 लाख रूपये की स्मैक एवं 01 अवैध नाजायज 315 बोर तमंचा तथा 06 जिंदा कारतूस के मय i20 कार UK 04 AB 0040 साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार।

🔶 एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स, कुमाऊं यूनिट, रुद्रपुर, उत्तराण्ड द्वारा की गई अभी तक की उत्तराखंड राज्य में स्मैक की सबसे बड़ी बरामदगी ।

🔶 एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स, (A.N.T.F.) कुमाऊं यूनिट, रुद्रपुर टीम ने पकड़े गये नशा तस्कर से 01 किलो 527 ग्राम स्मैक की बरामदग।

🔶 एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स (A.N.T.F.) उत्तराण्ड द्वारा इस वर्ष अब तक 05.968 किलोग्राम स्मैक, 19.808 किलोग्राम चरस, 5.322 किलोग्राम अफीम, 300 किलोग्राम डोडा पोस्त, एम०डी० 07 ग्राम मादक द्रव्यों की बरामदगी की गयी है एवं 38 तस्करों को गिरप्तार किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

“गजब का साहस “खटीमा धान के खेत में निराई कर रही महिला को मगरमच्छ ने दबोचा:दरांती के दम पर मगरमच्छ के मुंह से बचकर आई शकुंतला

Uttarakhand STF स्पेशल टास्क फोर्स की एन्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने नशा तस्करी के खिलाफ सबसे बड़ी कार्रवाई की है। जिसके तहत दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे साढ़े चार करोड़ की स्मैक बरामद की गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि आरोपित बरेली से नेपाल लेकर जा रहे थे। आरोपितों से तमंचा व कार बरामद की गई है।स्पेशल टास्क फोर्स की एन्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने नशा तस्करी के खिलाफ सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए दो नशा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनसे साढ़े चार करोड़ की स्मैक बरामद की है। आरोपितों से तमंचा व कार बरामद की गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विश्व प्रसिद्ध बग्वाल मेला,लोक आस्था और विरासत का अद्भुत संगम,रंगारंग कार्यक्रमों के साथ चंपावत के देवीधुरा में पौराणिक बगवाल 11 दिवसीय मेले का हुआ आगाज ,क्षेत्रीय सांसद केंद्रीय राज्यमंत्री अजय टम्टा ने किया शुभारंभ।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स के खिलाफ कार्यवाही करने के लिये एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (A.N.T.F.) को उत्तराखण्ड के समस्त जनपदों में कड़ी निगरानी रखते हुये कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

आज उत्तराखण्ड एसटीएफ की एण्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स द्वारा थाना खटीमा क्षेत्र में स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए चकरपुर बनमंडी महादेव मंदिर के पास से दो व्यक्ति 1- हरविंदर सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी शक्तिफार्म, सितारगंज उम्र 45 वर्ष, 2- जसंदीप सिंह पुत्र सुरेंद्र पाल सिंह निवासी जनता फार्म गौरी खेरा, सितारगंज उम्र 22 वर्ष को 01 किलो 527 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शर्मनाक! शिक्षक ने नाबालिग छात्राओं के साथ की ‘गंदी बात’ करने और छेड़छाड़, पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मुकदमा हुआ दर्ज; आरोपी फरार।

अभियुक्तगणों उपरोक्त द्वारा पूछताछ पर बताया कि बरामद की गयी स्मैक को वह उत्तर प्रदेश के मीरगंज से बबलू नामक व्यक्ति से लेकर आया था। जिसको आज नेपाल मै किसी लाला को बेचने जा रहे थे। ANTF टीम द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स तस्करों के नाम की जानकारी हुई है जिन पर अलग से कार्यवाही की जायेगी। तस्करी के धन्धे में लिप्त् अभियुक्तगण विगत 02 सालों से मीरगंज से स्मैक लाकर नेपाल मै अपने फिक्स एजेण्टों को सप्लाई कर रहे थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नाई साहिल सलमानी को अमित रावत बन कर हिन्दू लड़कियों व महिलाओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना पड़ा महंगा-जानिये फिर क्या हुआ ?

बरामदगी का विवरण-
1– 01 किलो 527 ग्राम अवैध स्मैक
2- 01 अवैध नाजायज 315 बोर तमंचा एवं 06 जिंदा कारतूस
3- i20 कार UK 04 AB 0040
अभियुक्तगणो का नाम-
1- हरविंदर सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी शक्तिफार्म, सितारगंज उम्र 45 वर्ष,
2- जसंदीप सिंह पुत्र सुरेंद्र पाल सिंह निवासी जनता फार्म गौरी खेरा, सितारगंज उम्र 22 वर्ष

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रूद्रपुर में नर्स हत्याकांड का खुलासा, मजदूर ने लूट के बाद किया था दुष्कर्म, फिर बेरहमी से दी थी माैत,पुलिस ने आरोपी को जोधपुर राजस्थान से किया गिरफ्तार।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ  आयुष अग्रवाल’ द्वारा आज पुनः अपने निम्न ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें। नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एस. टी. एफ उत्तराखंड से संपर्क करें। एसटीएफ लगातार ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत अपनी कार्यवाही जारी रखे रहेगी।

नोट- एएनटीएफ के इस सराहनीय कार्य के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ ने 25 हजार रूपये नगद ईनाम देने की घोषणा की गयी ।

एसटीएफ से संपर्क हेतु 0135-2656202, 9412029536

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चम्पावत- एससी एसटी एक्ट में फंसा कर जेल की हवा” धमकी देने वाले दबंग निलंबित शिक्षक को नैनीताल सम्बद्ध किए जाने की मांग, मुख्यमंत्री धामी को भेजा ज्ञापन।

ANTF (STF) TEAM–. निरीक्षक पावन स्वरुप. उप निरीक्षक विपिन चंद्र जोशी. उप निरीक्षक विनोद जोशी. Asi जगवीर शरण. मुख्य आरक्षी मनमोहन सिंह. आरक्षी वीरेंद्र चौहान. आरक्षी इसरार अहमद,

थाना खटीमा पुलिस टीम – उप नि0 प्रियांशु जोशी- आरक्षी महेश रौंकली- ईशपाल आर्या।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

N I A की टीम पहुची कोतवाली खटीमा,म्यांमार में बंधकों के परिजनों से की जा रही है पूछताछ,मुख्यमंत्री धामी द्वारा विदेश मंत्री से फोन पर वार्ता कर सुरक्षित वापसी का किया था अनुरोध।

पिछले आठ सालों में स्मैक की सबसे बड़ी बरामदगी

खटीमा। उत्तराखंड में पिछले आठ सालों में स्मैक की यह सबसे बड़ी बरामदगी है। इससे पहले जुलाई 2024 में देहरादून में साढ़े तीन करोड़ की स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया था। खटीमा में 10 फरवरी 2024 को एक किलो स्मैक चकरपुर में पकड़ी गई थी। मार्च में 21 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर चम्पावत में पकड़ा गया था। 2019 में झनकईया पुलिस ने 500 ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया था। यह स्मैक नेपाल ले जाई जा रही थी। वहीं एएनटीएफ प्रभारी पावन स्वरूप ने बताया कि इस वर्ष अब तक 5.9 किलो स्मैक, 19.8 किलो चरस, 5.322 किलो अफीम, 300 किलो डोडा, 7 ग्राम एमडी की बरामदगी की गई है। जबकि 38 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पुलिस के नाम पर वसूली ” कथित पत्रकार 📹📹 कैमरे में हुआ कैद ” महिला से 19 हजार वसूलने का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।