Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नर्स की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका…नर कंकाल में बदली तस्लीम, हथेली-पैर भी गायब..पहले यातना फिर केमिकल डालकर गलाने का प्रयास,दुष्कर्म का अंदेशा; 30 जुलाई से लापता थी लड़की।

नर्स की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका…नर कंकाल में बदली तस्लीम, हथेली-पैर भी गायब..पहले यातना फिर केमिकल डालकर गलाने का प्रयास,दुष्कर्म का अंदेशा; 30 जुलाई से लापता थी लड़की।

 

रुद्रपुर,। अपनी दस वर्षीय बेटी तंजलिना के साथ हंसी-खुशी जिंदगी व्यतीत करने वाली नर्स तस्लीम जहां को इस बात का इल्म नहीं होगा कि 30 जुलाई उसकी आखिरी और दर्द भरी मौत की दास्तां लिखेगी। डिबडिबा यूपी और घर से महज सौ मीटर की दूरी पर मिले नर्स का शव इस दास्तां को चीख-चीख कर बयां कर रहा था। कारण जिस रूप में नर्स का शव पड़ा हुआ मिला उससे यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि हत्या से पहले तस्लीम को यातनाएं दी होंगी। हत्या के बाद केमिकल डालकर शव को गलाने का भी प्रयास किया गया होगा। इसी कारण शव की शिनाख्त चेहरे नहीं, बल्कि कपड़ों से हो पायी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

बताते चलें कि रुद्रपुर में एक हफ्ते से लापता निजी अस्पताल की नर्स का कंकाल रुद्रपुर से सटे यूपी क्षेत्र से बरामद हुआ है। नर्स की हत्या कर पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर कैमिकल डालने व दुष्कर्म करने की आशंका जताई जा रही है। गुस्साए परिजनों और लोगों ने शव रखे एंबुलेंस के साथ निजी अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा काटा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

फर्जी आईएएस की चौंकाने वाली कहानी,मौसी की बेटी ने फर्जी IAS को बनाया किराएदार, 22 लाख की नकदी और जेवर लेकर हुआ फरार-क्या है पूरा मामला, पढ़िये खबर।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गदरपुर के इस्लामनगर निवासी नफीस अहमद की बेटी तस्लीम जहां (32) नैनीताल रोड स्थित फुटेला अस्पताल में नर्स थी। वह अपनी 11 साल की बेटी के साथ बिलासपुर के डिबडिबा स्थित वसुंधरा कॉलोनी में रहती थी। 30 जुलाई से तस्लीम लापता थी। उसकी बहन यासमीन ने 31 जुलाई को रुद्रपुर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो वह अंतिम बार 30 जुलाई की शाम वसुंधरा काॅलोनी के पास दिखी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- सनसनीखेज दिनेश चन्द हत्याकांड का एसएसपी ने किया खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार,एक दोस्त ने अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट,मृतक के महिला परिजन से अभियुक्त के अवैध संबंधों को लेकर हुआ था विवाद।

बृहस्पतिवार रात तस्लीम का कंकाल उसकी काॅलोनी को जाने वाली सड़क के पास एक खाली प्लाॅट की झाड़ियों से बरामद हुआ था। परिजनों ने कपड़ाें के आधार पर उसकी शिनाख्त की। सूचना पर बिलासपुर और रुद्रपुर कोतवाली की टीम मौके पर पहुंच गई थी। घटनास्थल यूपी क्षेत्र हाेने के चलते बिलासपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया।

शुक्रवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव को एंबुलेंस में रखकर फुटेला अस्पताल के बाहर पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया। लोगों की भीड़ देख अस्पताल प्रबंधन ने गेट पर ताला लगाने के साथ ही पुलिस को सूचना दी थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- दोहरे हत्याकांड में सात आरोपी दोषी करार, न्यायालय ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा,हत्याकांड में 13 लोग थे नामजद,नाबालिग आरोपियों का मामला अभी भी विचाराधीन।

रुद्रपुर कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की। मृतका के पिता नफीस का कहना है कि बेटी के लापता होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने सहयोग नहीं किया था। लोगों का आरोप था कि मृतका की बहन को अस्पताल के मालिक से मिलने तक नहीं दिया गया और वह बहन की तलाश में परेशान घूमती रही।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधमसिंह नगर एसएसपी कार्यालय में पिस्टल ले जाना भाजपा नेता को पड़ा भारी,एस एस पी ने लिखवाया माफीनामा,पूर्व में भी ऑडियो वायरल होने के बाद आए थे चर्चाओं में नेताजी।

अस्पताल प्रबंधन का बयान
गेट के अंदर से ही अस्पताल के मैनेजर रोहित कपूर ने लोगों से बात कर कहा कि पुलिस तहकीकात कर रही है। अस्पताल की ओर से जांच में पूरा सहयोग किया जा रहा है। प्रबंधन पर किसी भी तरह की लापरवाही के आरोप को उन्होंने खारिज कर दिया। कहा कि गुमशुदगी के बाद से ही अस्पताल की ओर से पुलिस अधिकारियों से लगातार संपर्क किया जा रहा था। इसके बाद पुलिस के समझाने पर परिजन शव लेकर वहां से चले गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बनबसा-समुदाय विशेष के युवक ने नाबालिग दलित युवती से किया दुष्कर्म,बनबसा पुलिस ने एसओजी की मदद से आरोपी को कुछ ही घंटो में मुक्तेश्वर नैनीताल क्षेत्र से धर दबोचा।

पुलिस से परिजनों की हुई तकरार
निजी अस्पताल पर हंगामा कर रहे परिजनों और लोगों को पुलिसकर्मियों ने समझाने की कोशिश की। इस दौरान दोनों के बीच नोकझोंक भी हो गई। गुस्साए परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद मामले को हल्के में लेने का आरोप लगाया। पुलिस ने किसी तरह उनको समझा बुझाकर शांत किया। परिजनोें का कहना है कि मृतका के पास दो मोबाइल थे और दोनों गायब हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

गस्ती दल का दरोगा पिटता रहा और टीम देखती रही, पीड़ित ने साझा की पीड़ा; कहा- महिलाकर्मियों को भी नहीं बख्शा गाड़ी में छुपकर जान बचाई, जमकर की मारपीट।

सात भाई बहनों में सबसे बड़ी थी तस्लीम
यासमीन ने बताया कि उनकी बहन की शादी वर्ष 2013 में हुई थी। कुछ साल बाद उनका तलाक हो गया था। यासमीन की एक बेटी है, जो चौथी कक्षा में पढ़ती है। तस्लीम सात भाई और बहनों में सबसे बड़ी थी। कहना है कि बहन की हत्या की गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

N I A की टीम पहुची कोतवाली खटीमा,म्यांमार में बंधकों के परिजनों से की जा रही है पूछताछ,मुख्यमंत्री धामी द्वारा विदेश मंत्री से फोन पर वार्ता कर सुरक्षित वापसी का किया था अनुरोध।

हाथ और पैरों के पंजे थे गायब
यासमीन का शव बेहद बुरी स्थिति में बरामद हुआ था। उसके हाथ और पैरों के पंजे गायब थे। कमर से नीचे का हिस्सा पूरा हिस्सा सड़ गया था। सिर पर मांस का एक लोथड़ा तक नहीं था। एक हाथ पर बची खाल में लाल और काले धब्बे बने हुए थे। माना जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव पर पहचान मिटाने के लिए कैमिकल डाला गया है। परिजनों ने भी उसकी बेहरमी से हत्या की आशंका जताई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में मरीजों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रही हैं फार्मा कंपनियां, देहरादून, हरिद्वार, उधम सिंह नगर में फार्मा कंपनियों की भरमार ,6 महीने में 55 दवाओं के सैंपल हुए फेल।

तस्लीम के चेहरे पर कई बार केमिकल डालने से चेहरे की हड्डियां भी गल गई थी और हाथों की हथेलियां व पैर का हिस्सा भी गायब बताया। मृतक के परिजनों ने संदिग्ध हत्यारे पर हत्या से पहले यातना देने का संदेह जताया है। वहीं पुलिस का भी मानना है कि जिस प्रकार तस्लीम का शव मिला है। उसका शव क्रूरता को बयां कर रहा है। वहीं पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है कि क्या तस्लीम की सिर्फ निर्मम हत्या ही हुई होगी या फिर उसके साथ अमानवीय व्यवहार भी किया होगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अध्यापिका से एक तरफा प्यार में छात्रा ने अध्यापिका के नाम से बनाई फेक आईडी, फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर अश्लील फ़ोटो अपलोड करना छात्रा को पड़ा भारी,मुकदमा हुआ दर्ज।

घर से महज सौ मीटर दूरी से कैसे लापता हो गयी तस्लीम

प्राइवेट अस्पताल की नर्स तस्लीम जहां का शव जहां मिला है। वहां से घर की दूरी महज सौ मीटर है। इसी सौ मीटर के दायरे से तस्लीम कैसे लापता हो गई। यह सवाल हर किसी के जहन में उठ रहे हैं। यही नहीं तस्लीम को ऐसी क्या जल्दबाजी थी कि चंद कदमों की दूरी होने के बाद भी वह घर नहीं गई, जबकि नर्स की दस वर्षीय बेटी और बहन का कहना था कि अक्सर तस्लीम ड्यूटी से जिम जाती थी और आठ या साढ़े आठ बजे तक हर हाल में घर आ जाती थी। देर होने पर फोन पर जानकारी देती थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देहरादून-प्रदेश के 11 जिलों के दूरस्थ स्कूलों में खाली पड़े विज्ञान, गणित और अंग्रेजी विषय के नए 749 अतिथि शिक्षकों को तैनाती-मेरिटवार सूची हुई तैयार।

कौन ले गया तस्लीम के दोनों मोबाइल
प्राइवेट अस्पताल में नर्स की नौकरी करने वाली तस्लीम अक्सर दो मोबाइल रखती थी। 30 जुलाई को भी वह अपने दोनों मोबाइल लेकर आई थी और शाम साढ़े पांच बजे करीब ड्यूटी समाप्त कर अस्पताल से निकली थी। सवा नौ बजे उसका मोबाइल फोन बंद आने लगा। घटनास्थल पर भी कोई मोबाइल नहीं मिला, जबकि परिजनों का कहना था कि पुलिस ने तस्लीम के एक मोबाइल के साथ युवक को पकड़ा था। पुलिस से कहा की थी उसके इसकी कोई जानकारी नहीं है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हाईकोर्ट ने अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के फांसी की सजा को किया रद्द, डकैती, हत्या के दो अभियुक्तों को रिहा करने के आदेश।

तीन साल से कर रही थी नर्स का कार्य
सिविल लाइंस स्थित फुटेला अस्पताल में नर्स का कार्य करने वाली तस्लीम जहां तीन साल पहले ही नौकरी पर आई थी। अस्पताल संचालक डॉ. रवि फुटेला ने बताया कि रोजमर्रा की भांति तस्लीम ड्यूटी समाप्त करने के बाद साढ़े पांच बजे अस्पताल से निकली थी और उसके बाद जिम जाने की बात भी सामने आई है। 31 जुलाई को जब लापता होने की खबर मिली तो फौरन उनके द्वारा एसएसपी सहित कोतवाली पुलिस को भी सूचना दी थी और बरामदगी की मांग की गयी थी। वहीं दस वर्षीय बेटी से भी संपर्क साधा गया। तस्लीम की मौत की खबर से अस्पताल प्रशासन गमजदा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शर्मनाक! शिक्षक ने नाबालिग छात्राओं के साथ की ‘गंदी बात’ करने और छेड़छाड़, पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मुकदमा हुआ दर्ज; आरोपी फरार।

हत्याकांड के खुलासे को गठित हुई चार टीम
एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि नर्स तस्लीम हत्याकांड को पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया है। बताया कि 31 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट रुद्रपुर में दर्ज की गई थी।लापता महिला का संदिग्ध हालत में सड़ा गला शव मिला था और यूपी की बिलासपुर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की सही वजह सामने आएगी।वहीं घटनास्थल यूपी का है। ऐसे में हत्या कहां हुई है। यह तफ्तीश के बाद निर्णय होगा, लेकिन सबसे पहले जघन्य हत्याकांड का पर्दाफाश करना ही पुलिस की प्राथमिकता है। इसके लिए बिलासपुर-रुद्रपुर पुलिस मिलकर कार्य करेगी। हत्या कांड को लेकर आदेशित किया जा चुका है। इस मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही इस घटना से पर्दा उठाया जाएगा। इस घटना की जांच में सीमा विवाद का कोई विषय नहीं है।
– मनोज कत्याल, एसपी सिटी उधम सिंह नगर।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुस्साहस-छात्रा को कॉलेज छोड़ने के बजाय गली-गली घुमाता रहा ई-रिक्शा चालक,छात्रनेता की तत्परता से ई-रिक्शा चालक को धर दबोचा,बगैर कागज चल रहा था ई-रिक्शा, पुलिस ने किया सीज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।