Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप,निष्पक्ष जांच करने की मांग को लेकर नगर में रैली निकालकर उपजिलाधिकारी रविन्द्र बिष्ट  को सौंपा ज्ञापन।

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप,निष्पक्ष जांच करने की मांग को लेकर नगर में रैली निकालकर उपजिलाधिकारी रविन्द्र बिष्ट  को सौंपा ज्ञापन।

 

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) नगर पालिका में अधिशासी अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप को लेकर सनातन धर्मशाला परिसर में स्थानीय युवाओं एक बैठक का आयोजन हुआ।जिसमे नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर मंथन हुआ।साथ ही इस मौके पर भ्रष्टाचार के खिलाफ एक संयुक्त आंदोलन चलाने को लेकर सभी वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखे।स्थानीय युवाओं ने  नगर वासियों के साथ तहसील में प्रदर्शन कर एसडीएम रविंद्र सिंह बिष्ट को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇💐🙏

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

रमेश रौतेला एड सुमित यादव ,पंकज टम्टा ,पूर्व सभासद पावस गुप्ता ने एसडीएम बिष्ट को सौंपे ज्ञापन में कहा कि पालिका में ईओ द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार का विरोध करने एवं सफाई कर्मचारियों के नेता एवं अन्य नियमित, आऊटसोर्स सफाई कर्मचारियों व मजदूरों द्वारा उनके विरुद्ध षडयंत्र कर झूठे आरोप लगाने एवं फंसाने की जांच करने की मांग की। साथ ही ईओ पर आरोप लगाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇💐🙏

सर्किट हाउस में चल रही बैठक के दौरान सांसद के सामने ही भिड़े विधायक और डीएम! जमकर हुई बहस, देखिए वीडियो

नगर पालिका द्वारा डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन एवं यूर्ज चार्ज वसूली कार्य के ठेके को अनियमित रूप से प्रतिवर्ष आगे बढ़ाए जाने, भुगतान उक्त ठेकेदार को यूजर चार्ज वसूली से प्राप्त धनराशि न कर सरकारी खाते से भुगतान करने, तहबाजारी, पार्किंग, टुक-टुक, होल्डिग, स्लाटर हाउस के ठेके टेंडर से छेडछाड़ करने समेत पालिका में किए जा रहे कार्यों में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇💐🙏

फर्जी आईएएस की चौंकाने वाली कहानी,मौसी की बेटी ने फर्जी IAS को बनाया किराएदार, 22 लाख की नकदी और जेवर लेकर हुआ फरार-क्या है पूरा मामला, पढ़िये खबर।

नगर पालिका के पूर्व सभासद पावस गुप्ता ने कहा की नगर पालिका खटीमा में फैले व्याप्त भ्रष्टाचार को आमजन के सामने लाने हेतु उन्हें सूचना के अधिकार के तहत विभिन्न सूचनाओं को नगर पालिका प्रशासन से मांगा था।लेकिन उक्त आरटीआई की सूचना उन्हे नगर पालिका द्वारा नही मिली जिसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट नैनीताल में एक जनहित याचिका दायर की जिस पर हाईकोर्ट नैनीताल ने जिलाधिकारी को भ्रष्टाचार के उक्त मामले में एक माह के भीतर जांच के आदेश दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇💐🙏

एसएसबी ने भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर SBI से चुराए ₹22 लाख लेकर नेपाल भाग रहें युवक को घर दबोचा ,पुलिस ने नेपाली युवक को किया गिरफ्तार। 📹📹 देखिये वीडियो

भ्रष्टाचार की जांच के हाईकोर्ट के आदेश से बौखलाए कुछ तथाकथित लोगों के द्वारा इस मामले को अब भड़काने का कार्य किया जा रहा है। कुछ कर्मचारियों को भड़काकर उनके उनके साथी के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है। लेकिन वह इस सबसे डरने वाले नहीं है मामला भ्रष्टाचार का है और भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी व उनके युवा साथियों की लड़ाई जारी रहेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇💐🙏

होटल के कमरे में नानकमत्ता निवासी युवक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत,आत्महत्या किए जाने का अंदेशा ,मोबाइल मैसेज खोलेंगे घटना की परत –

इस दौरान रमेश रौतेला, सुमित यादव रमेश ,पावस गुप्ता ,पंकज टम्टा ,मो. इरशाद, दीपक सक्सेना, विजय शंकर यादव, पवन, रमेश सिंह, पंकज टम्टा, इशु अग्रवाल, जगदीश, मनीष सिंह, विजय कुमार, इकबाल हुसैन, कमलजीत, राशिद अंसारी, सरजीत मंडल, सलमान आदि मौजूद थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇💐🙏

Big Breking- खटीमा क्षेत्र के बिरिया मझोला में युवक के सीने में गोली मार की हत्या,घटनास्थल पर पहुची पुलिस ,हत्या की घटना से क्षेत्र में फैली सनसनी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।