Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

इंडो-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा में शारदा तट पर उत्तराखण्ड के युवा भजन गायक कपिल भार्गव द्वारा गाई गई-सावन की सबको बधाई श्री राधा रानी झूलन को आई…भजनों में झूमे श्रद्धालु।

इंडो-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा में शारदा तट पर उत्तराखण्ड के युवा भजन गायक कपिल भार्गव द्वारा गाई गई-सावन की सबको बधाई श्री राधा रानी झूलन को आई…भजनों में झूमे श्रद्धालु।

बनबसा (चम्पावत ) भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे बनबासा में पिछले कई वर्षों से जय बाला जी कीर्तन मण्डल द्वारा आयोजित सावन माह आरती का काफ़ी धूम धाम से आयोजन किया गया। मण्डल के संस्थापक सदस्य कपिल भार्गव ने बताया कि जय बाला जी कीर्तन मण्डल द्वारा बनबासा में शारदा घाट के किनारे पिछले कई वर्षों से सावन माह में आरती का आयोजन किया जाता रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

कपिल भार्गव ने बताया कि इस इलाक़े को ख़ास पहचान दिलाने के लिए भजनमय आरती का आयोजन किया जा रहा है। ताकि आने वाले समय में बनबासा शारदा घाट का देश विदेश में महत्व पता चल सके। प्रत्येक माह सावन माह में यहाँ आयोजित होने वाली आरती में बनबासा तनकपूर सहित खटीमा और नेपाल के सैकडो लोग हिस्सा लेते है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सर्किट हाउस में चल रही बैठक के दौरान सांसद के सामने ही भिड़े विधायक और डीएम! जमकर हुई बहस, देखिए वीडियो

सुरक्षा की दृष्ठि से नेपाल सीमा पर बनी बनबासा पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी और एस डी आर एफ़ के के सुरक्षा कर्मी और गोतोखोर भी शारदा घाट पर आरती के दिनों विशेष तौर पर तैनात रहते है। आयोजन कमेटी ने सुरक्षा कर्मियों और विद्युत व्यवस्था करने वाले कर्मियों का भी विशेष आभार जताया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बनबसा बैराज चौकी प्रभारी पर अभद्र व्यवहार व उत्पीड़न का आरोप, खटीमा विधानसभा मंत्री विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल ने जांच को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन।

इस दौरान आरती में कीर्तन मण्डल के वरिष्ठ सदस्य मनोज मित्तल, अभिषेक गोयल, व्यापार मंडल अध्यक्ष भरत भंडारी, सरदार स्वीटी सिंह, ललित वर्मा, जनक चंद, डॉ मनीष श्रीवास्तव, पवन अग्रवाल, राजकुमार पारिक, चंद्र शेखर भट्ट, गिरीश जोशी, सुरेश उपरेती, केसर सिंह खोलिया, शिव नारायण साहू, विक्की कापड़ी, आसीश भट्ट, गौरव कापड़ी सहित सैकडो लोगो ने हिस्सा लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बाढ़ पीड़ित के नाम पर नियम विरुद्ध लिए गए चैकों को लेकर प्रशासन की सख्ती के बाद दर्जनों लोगों द्वारा तहसीलदार खटीमा को चैक किये गए वापस,

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।