Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

इधर कांग्रेसी नेता पर मुकदमा दर्ज होने से आक्रोशित कांग्रेसियों ने खटीमा विधायक भुवन कापड़ी और नानकमत्ता विधायक गोपाल सिंह राणा के नेतृत्व में घेरी कोतवाली।

कोतवाली में कांग्रेसी और पुलिस के बीच तीखी झड़प,कांग्रेसियों ने दी भाजपा के लोगो के खिलाफ तहरीर।

खटीमा ( उधम सिंह नगर) खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर मुकदमा दर्ज किया गया है।भाजपा नेता ने अहेतुक राशि के चेक वितरण के दौरान कांग्रेस नेता समेत चार लोगों पर उनसे अभद्रता करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उनकी तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के नाम एक और कीर्तिमान ,एसडीजी 2023-24 में उत्तराखंड देश में प्रथम. ,नीति आयोग ने जारी की रिपोर्ट, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई।

मामले में वार्ड नंबर दो निवासी भाजपा नेता एवं 15 सूत्रीय कार्यक्रम के सदस्य तारिक मलिक ने रविवार को कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि विगत दिनों क्षेत्र में आई बाढ़ से प्रभावित परिवारों को मुख्यमंत्री द्वारा घोषित सहायता राशि के चेक बांटने के लिए 13 जुलाई को तहसील कर्मी वार्ड संख्या छह गोटिया में पहुंचे। आरोप है कि इस दौरान कांग्रेस नगर महामंत्री एवं पूर्व सभासद राशिद अंसारी, परवेज,आमिर अंसारी, तारिक खान व अन्य अपने राजनैतिक फायदे के लिए तहसील कर्मचारियों के साथ जाने लगे। इस पर उन्होंने कहा कि प्रशासन अपना काम कर रहा है। उनको अपना काम करने दो। आरोप है कि इस पर चारों लोग उनसे उलझ गये और गाली-गलौज करते हुए बीच में हस्तक्षेप करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। वहां मौजूद लोगों ने बीचबचाव किया। पुलिस ने मामले में कांग्रेस नेता समेत चारों के खिलाफ बीएनएस की धारा 352, 351 (2) में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- जल सैलाब में डूबा खटीमा,सड़के बनी नहर तो खेत बने तालाब,आमजन जीवन हुआ अस्त व्यस्त, प्रशासन ने एनडीआरएफ व एसडीआरएफ के नंबर किए जारी।

मुकदमा दर्ज होने के विरोध में कोतवाली पहुंचे कांग्रेस विधायक

खटीमा, । कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के विरोध में खटीमा विधायक भुवन कापड़ी और नानकमत्ता विधायक गोपाल सिंह राणा रविवार को कोतवाली पहुंचे। उन्होंने समर्थकों के साथ कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी का घेराव किया।विधायकों ने कांग्रेस नेता राशिद अंसारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस दौरान कोतवाली में पुलिस और कांग्रेसियों के बीच तीखी झड़पें भी हुईं। कांग्रेसियों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही पुलिस पर भाजपा के एजेंट के रूप में काम करने का आरोप लगाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद खबर खटीमा- बाढ़ में फंसे परिवारों की मदद के लिए जा रहे दो युवकों की पानी में डूबने से हुई मौत,दोनों की मौत से परिवारों में मचा कोहराम।

विधायकों ने कहा कि यह मामला इतना बड़ा नहीं था कि मुकदमा दर्ज किया जाता। यह मौके पर ही निपटाया जा सकता था। उन्होंने पुलिस पर भाजपाइयों के दबाव में कांग्रेसियों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। हंगामा बढ़ने पर कोतवाल ने कांग्रेसियों की तहरीर रिसीव कर ली और जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान कांग्रेस नेता अरविंद कुमार, राजकिशोर सक्सेना, विनोद चंद, पंकज टम्टा, नरेंद्र आर्य, असलम अंसारी आदि मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण कर लिया जायजा,राहत कैंप में बाढ़ पीड़ितों को परोसा भोजन, अधिकारियों को ग्राउंड पर उतरकर बाढ़ प्रभावितों की हर संभव मदद करने के दिए निर्देश।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।