Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

धारचूला में बादल फटने से तबाही, पिथौरागढ़-तवाघाट मार्ग बंद -मैदानी क्षेत्रों टनकपुर में प्रशासन ने अलर्ट कर नदी से दूरी बनाए रखने की दी सलाह। 

धारचूला में बादल फटने से तबाही, पिथौरागढ़-तवाघाट मार्ग बंद -मैदानी क्षेत्रों टनकपुर में प्रशासन ने अलर्ट कर नदी से दूरी बनाए रखने की दी सलाह।

 

पिथौरागढ़ के धारचूला में बादल फटने से भारी तबाही मची है. भारी बारिश से टनकपुर-पिथौरागढ़-तवाघाट हाईवे पर काफी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि पानी पुल तक पहुंच गया है।

पिथौरागढ़ ( उत्तराखंड) पिथौरागढ़ जिले के धारचूला में बादल फटने की सूचना है। जहां बादल फटने से नदी उफान पर आ गई. जिसके चलते पिथौरागढ़-तवाघाट मार्ग बंद हो गया है इसके अलावा कुलागाड़ में आए मलबे की वजह से काली नदी का प्रवाह प्रभावित हुआ है। वहीं, पुलिस की ओर से लोगों को नदी नालों से दूर रहने की चेतावनी दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देशभर में लागू हुए तीन नए आपराधिक कानूनों का मुख्यमंत्री  ने उत्तराखंड में किया औपचारिक शुभारंभ,देश को नई दिशा दिखाने का कार्य करेंगे नए कानून: सीएम धामी।

पिथौरागढ़ जिला आपदा कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार यानी 12 जुलाई की शाम धारचूला क्षेत्र में भारी बारिश के कारण करीब 8 किमी दूर बहने वाला कुलागाड़ का नाला उफान पर आ गया. पानी टनकपुर-पिथौरागढ़-तवाघाट हाईवे पर बने मोटर पुल तक पहुंच गया है. पहले बताया जा रहा था कि पुल भी टूटा है, लेकिन बाद में प्रशासन की तरफ से बताया गया है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. पुल सुरक्षित है, लेकिन पुल के आस पास मलबा आया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

जानकारी पिथौरागढ़ के आपदा प्रबंधन अधिकारी भूपेंद्र महर ने दी है। भूपेंद्र महर ने बताया कि उन्हें बीआरओ (BRO) से जानकारी मिली है कि पुल ठीक है। गदेरों का पानी काली नदी में डिस्चार्ज हो रहा है। जिससे जल स्तर बढ़ गया है. अभी तक किसी भी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है, लेकिन पुलिस की ओर से लोगों को अलर्ट किया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रिसॉर्ट में चल रही रेव पार्टी पर चला उत्तराखंड पुलिस का डंडा -रिसॉर्ट मैनेजर, पार्टी आयोजक सहित 38 महिला और पुरुषों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

बता दें कि उत्तराखंड में पहाड़ी जिलों में बारिश के कारण हाहाकार मचा हुआ है। कुमाऊं के कई इलाकों में तो बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। उधमसिंह नगर जिले के खटीमा और सितारगंज क्षेत्र में कई गांव पानी में डूबे हुए हैं।वहीं, मौसम विभाग ने भी अभी बारिश की चेतावनी जारी कर रखी है। जिसके लोगों की परेशानी और बढ़ सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद खबर खटीमा- बाढ़ में फंसे परिवारों की मदद के लिए जा रहे दो युवकों की पानी में डूबने से हुई मौत,दोनों की मौत से परिवारों में मचा कोहराम।

*🚨अति महत्वपूर्ण/अलर्ट🚨*
धारचूला में बादल फटने की सूचना प्राप्त हो रही है जिसके कारण शारदा नदी में बनबसा बैराज से आज सुबह तक लगभग 1.5-2.0 लाख क्यूसेक डिस्चार्ज पास होने की संभावना है।लेकिन पहाड़ों पर बारिश नहीं हो रही हैं इसलिए अभी इससे अधिक पानी आने की भी संभावना नहीं है। जनपद पीलीभीत की कलीनगर तहसील में ये पानी कल दिन में 10 से 12 बजे तक और ट्रांस शारदा क्षेत्र में कल शाम तक पहुंच सकता है।

सभी अलर्ट रहे और नदी से दूरी बनाए रखें।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- जल सैलाब में डूबा खटीमा,सड़के बनी नहर तो खेत बने तालाब,आमजन जीवन हुआ अस्त व्यस्त, प्रशासन ने एनडीआरएफ व एसडीआरएफ के नंबर किए जारी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।