Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड पहुंचे पांचों बलिदानियों के पार्थिव शरीर,शोक में डूबी देवभूमि, वीर सपूतों की शहादत पर मुख्यमंत्री धामी भी हुए भावुक दी श्रद्धांजलि, तस्वीरें।

उत्तराखंड पहुंचे पांचों बलिदानियों के पार्थिव शरीर,शोक में डूबी देवभूमि, वीर सपूतों की शहादत पर मुख्यमंत्री धामी भी हुए भावुक दी श्रद्धांजलि, तस्वीरें।

जौलीग्रांट एयरपोर्ट-( देहरादून ) जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले को देश की रक्षा करते हुए उत्तराखंड के पांच जवान बलिदान हुए। जवानों के बलिदान होने से परिवारों के साथ-साथ पूरे जिले में मातम छाया हुआ है। वही जवानों के बलिदान से देवभूमि में शोक की लहर है। शाम को बलिदानियों के पार्थिव शरीर देहरादून पहुंचाए गए। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर बलिदानियों को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। देहरादून एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री धामी ने सभी बलिदानियों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और सेना के अधिकारियों ने बलिदानियों के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद जवानों के पार्थिव शरीर उनके घर भेजे जाएंगे।पूर्व सीएम व सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, गणेश जोशी,  विधायक बृज भूषण गैरोला, डीएम, एसएसपी ने भी जवानों को श्रद्धांजलि दी।
बता दें कि आतंकी हमले में कीर्तिनगर ब्लॉक के थाती डागर निवासी राइफलमैन आदर्श नेगी, रुद्रप्रयाग निवासी नायब सूबेदार आनंद सिंह, लैंसडौन निवासी हवलदार कमल सिंह, टिहरी गढ़वाल निवासी नायक विनोद सिंह, रिखणीखाल निवासी राइफलमैन अनुज नेगी बलिदान दिया।

जम्मू-कश्मीर के कठुवा में शहीद हुए उत्तराखंड के पांच वीर सपूतों को श्रद्धाजंलि देते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि पूरे उत्तराखंड के लिए यह अत्यंत पीड़ा का क्षण है। हमने भाई और बेटा भी खोया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड ने खो दिए अपने पांच लाल,हर आंख नम, जम्मू कश्मीर के कठुआ आतंकी हमले में प्रदेश के 5 जवान शहीद, राज्य में शोक की लहर, रक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री धामी ने जताया शोक –

इन रणबांकुरों ने उत्तराखंड की समृद्ध सैन्य परंपरा का पालन करते हुए मां भारती के चरणों में अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। आतंकवाद के विरुद्ध वीर जवानों का सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। इस कायरतापूर्ण हमले के दोषी आतंकवादी किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।

उन्हें पनाह देने वाले लोगों को भी इसके परिणाम भुगतने होंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद जवानों का नाम भारत हमेशा याद रखेगा। संपूर्ण राज्य को अपने बेटों व भाइयों पर गर्व हैं। पांचों वीर जवान हमारे परिवार के सदस्य हैं। इस दुख की घड़ी में संपूर्ण देश व प्रदेश शहीदों के परिजनों के साथ खड़ा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद खबर खटीमा- बाढ़ में फंसे परिवारों की मदद के लिए जा रहे दो युवकों की पानी में डूबने से हुई मौत,दोनों की मौत से परिवारों में मचा कोहराम।

शहीद सपूतों के पार्थिव शरीर देख गमगीन हुआ माहौल

कठुवा में आंतकी हमले में शहीद हुए पांचों सपूतों के पार्थिव शरीर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचते ही माहौल बेहद भावुक हो गया। नम आंखों के साथ लोगों ने अपने बहादुर सैनिकों को श्रद्धाजंलि दी। शहीद विनाद सिंह भंडारी के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र चढाते हुए उनके पिता वीर सिंह भंडारी फफक फफक कर रो पड़े।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 कुमाऊं में बारिश ने मचाई तबाही, दो युवकों की डूबने से मौत,तीन लोग लापता ,134 सड़कें बंद,पहाड़ में 550 गांव कटे,गांवों में तबाही सा मंजर है,हालात पर काबू पाने के लिए SDRF।

उन्होंने कहा कि बेटे की शहादत पर उन्हें गर्व है। लेकिन दुख है कि तीन बहनों का अकेला भाई था। दो छोटे छोटे बच्चे हैं। अब उनकी जिम्मेदारी भी हम बूढे मां बाप पर आ गई है। मंगलवार शाम 4 बजकर 35 मिनट पर दो एमआई हेलीकॉप्टर शहीद पांच जवानों के पार्थिव शरीर लेकर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। अपने बहादुर सपूतों के अंतिम दर्शन के लिए एयरपोर्ट परिसर और बाहर लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा था।
यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐
https://uttarakhandlive24.in/archives/20704
uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।