Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा- जल सैलाब में डूबा खटीमा,सड़के बनी नहर तो खेत बने तालाब,आमजन जीवन हुआ अस्त व्यस्त, प्रशासन ने एनडीआरएफ व एसडीआरएफ के नंबर किए जारी।

खटीमा- जल सैलाब में डूबा खटीमा,सड़के बनी नहर तो खेत बने तालाब,आमजन जीवन हुआ अस्त व्यस्त, प्रशासन ने एनडीआरएफ व एसडीआरएफ के नंबर किए जारी।👉👇📹 देखिये वीडियो

खटीमा(उधम सिंह नगर) -उत्तराखंड के पहाड़ी मैदानी इलाकों में तीन दिनों से हो रही भारी बारिश से खटीमा क्षेत्र में बाढ़ का सैलाब आने से सैंकड़ो घरों में घुसा बाढ़ का पानी,इसे कुदरत का कर ही कहेंगे कि कुछ दिनों पहले तक भीषण गर्मी के चलते आम जनता खासी परेशान थी। वहीं अब मानसून की भारी बरसात में लोगों के परेशानियों को ओर बड़ा दिया है। मौसम विभाग के भारी बरसात के अलर्ट के बाद उधम सिंह नगर जनपद सहित प्रदेश के कई जनपदों में भारी बरसात लगातार जारी है। वहीं बीते तीन दिनों से सीमांत क्षेत्र खटीमा में लगातार हो रही भारी बरसात के चलते खटीमा के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के नौ जिलोंं में भारी बारिश का अलर्ट, भूस्खलन से 109 सड़कें बंद,ऊफान पर नदियां,उच्च हिमालयी क्षेत्रों में पर्यटकों के आवागमन पर रोक,पल-पल की अपडेट के लिए पढ़िये खबर।

तीन दिनों की भारी बरसात से जहां खटीमा इलाके की कई सड़क नहर में तब्दील हो गई हैं। वही निचले इलाकों में जल भराव की स्थिति विकराल होती जा रही है। कई इलाकों में लोगो के घरों में बरसात का पानी घुसने से उन्हे भारी परेशानी को झेलना पड़ रहा है।खटीमा नगर के मेलाघाट रोड, अमाऊं रोड मुख्य चौक सहित नगर के कई वार्डो में जलभराव से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी के दो सरकारों के तीन साल देशभर ने बने मिसाल, यूनिफॉर्म सिविल कोड समेत 68 अहम फ़ैसलों से देश भर में धामी की धमक।

नगर में आश्रम पद्धति स्कूल के पीछे घरों में पांच फुट पानी घुसने से घरेलू समेत अन्य सामान बह गया है। खटीमा मुख्य मार्ग पर नदियों की तरह पानी बहता नजर आ रहा है दुकानों में पानी घुसने से लोगो का लाखो का नुकसान होने की संभावना खटीमा नगर पालिका क्षेत्र में ऐंठा,खकरा नाला उफान पर है लोहियाहेड रोड पर भारत गैस एजेंसी समेत राईस मिल,फ्लोर मिल में भी पानी घुसने से भारी नुकसान की संभावना जताई गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 

वही खटीमा नगर से होकर बहने वाले ऐंठा व खकरा नाम के बरसाती नालों के उफान में आने से इस्लाम नगर गौटिया में कई घरों में पानी घुस गया है। झनकईया थाना पुलिस ने खेतलसंडा इलाके में भारी बरसात से हुए जलभराव में फंसे लोगो को रेस्क्यू कर राहत कैंप तक पहुंचाया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 

वही खटीमा के मुख्य चौक, अमाऊँ ,पकड़िया बंगाली कालोनी खेतलसंडा,राजीव नगर,सरकारी अस्पताल रोड,चकरपुर हनुमान गड़ी इलाको मे भारी जल भराव हो गया है।बरसात लगातार जारी रहने से आम जनजीवन पूरी तरह प्रभावित हो गया है।सीएम के गांव नगला तराई सहित अमाऊ, राजीवनगर, मेलाघाट मार्ग, खटीमा रेलवे स्टेशन मार्ग, हल्दी, नगला तराई, सुनपहर, चकरपुर, वन रावत बस्ती, पचौरिया , कंजाबाग, पकड़िया, झनकईया, झनकट, इस्लाम नगर आदि क्षेत्रों में बाढ़ का पानी चढ़ता गया। क्षेत्र की करीब 50 से अधिक कॉलोनियां भी बाढ़ से प्रभावित रही। घबराकर कई लोग मकानों की छत पर चढ़ गए। बारिश में कई लोगों का सामान बह गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 

चकरपुर हनुमान गड़ी में घरों में पानी घुसने से आमजन को भारी नुकसान हुआ है। चकरपुर हनुमान गड़ी के सुभाष पांडे प्रकाश पांडे आदि लोग बरसात में जल भराव की आशंका पूर्व में ही व्यक्त कर प्रशासन से एन एच की नालियों की सफाई की मांग उठाने की बात कह रहे है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देशभर में लागू हुए तीन नए आपराधिक कानूनों का मुख्यमंत्री  ने उत्तराखंड में किया औपचारिक शुभारंभ,देश को नई दिशा दिखाने का कार्य करेंगे नए कानून: सीएम धामी।

लेकिन इसके उपरांत भी प्रशासन द्वारा कदम ना उठाने के चलते बरसात में अब जलभराव की समस्या को झेलने की पीड़ा को व्यक्त कर रहे है।वही अब वह प्रशासन से जल भराव से निजात दिलाने की भी गुहार लगा रहे हैं। वही हम आपको बता दें कि खटीमा में अगर बरसात के लगातार होने का क्रम नहीं रुकता है तो खटीमा इलाके में जल भराव की स्थिति और भी विकराल हो सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

लोगो का कहना है कि नगर पालिका प्रशासान द्वारा नगर के ऐंठा नाले की एवं खकरा तथा नगर की नालियों की समय से सफाई हुई होती तो इतना भराव नही होता नगर के विभिन्न वार्डो में बाढ़ आ गयी है यह बारिश का कहर पहली बार लोगो देख रहे है घरों को छोड़ लोग स्कूलों व धर्मशालाओं में रहने लगे है। आपदा प्रबंधन व स्थानीय प्रशासान बाढ़ पीड़ितों को किस तरह और मदद कर सकता है यह आने वाले समय ही बताएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शर्मनाक- मित्र पुलिस के दो दरोगाओं ने महिला तीर्थ यात्री से की छेड़छाड़ ,_दोनों आरोपी दरोगाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया -सस्पेंड ..।

खटीमा में आपदा प्रबन्धन के लिए प्रशासन द्वारा जारी नंबर
Team Commander NDRF-8979042910

8171748264-Shri Narendra Singh Rana ji -SDRF
✍️✍️

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चम्पावत- दरिंदों ने नाबालिग का किडनैपिंग के कर किया गैंगरेप,’भैया-भैया’चीखती रही किशोरी,दरिंदों को नहीं आया रहम-पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,तीसरा फरार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]