Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मुख्यमंत्री धामी ने तपोवन मुख्य बाजार ज्योतिर्मठ, चमोली में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित,विकास की धारा को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी जनता:सीएम धामी।

मुख्यमंत्री धामी ने तपोवन मुख्य बाजार ज्योतिर्मठ, चमोली में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित,विकास की धारा को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी जनता:सीएम धामी।

यूसीसी लागू करने का गौरव प्रत्येक उत्तराखंडवासी को प्राप्त है : मुख्यमंत्री धामी।

कांग्रेस ने हमेशा राष्ट्रहित से ज्यादा एक वर्ग विशेष की चिंता की है: मुख्यमंत्री धामी।

एक ओर विकास की बात करने वाली भाजपा तो दूसरी ओर समाज को बांटकर उसमें जहर घोलने वाली कांग्रेस: मुख्यमंत्री धामी।

चमोली- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को ज्योर्तिमठ, चमोली में बद्रीनाथ विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भण्डारी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।सीएम ने कहा कि राजेन्द्र जी ने हमेशा बद्रीनाथ विधानसभा के विकास और प्रगति के लिए काम किया है। बद्रीनाथ क्षेत्र की जनता विकास की धारा को आगे बढ़ाने के लिए निश्चित ही भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत विकास की नई गाथा लिख रहा है। आधुनिक भारत के निर्माण के साथ ही सांस्कृतिक धरोहरों का पुनर्निर्माण किया जा रहा है। बद्रीनाथ धाम में भी मास्टर प्लान के तहत पुनर्निर्माण का काम चल रहा है, चार धाम के लिए ऑल वेदर रोड का निर्माण हुआ है। प्रधानमंत्री जी पूरे देश को परिवार मानकर दिन रात सेवा कर रहे हैं। देश के हर एक व्यक्ति की चिंता प्रधानमंत्री जी करते हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी के दो सरकारों के तीन साल देशभर ने बने मिसाल, यूनिफॉर्म सिविल कोड समेत 68 अहम फ़ैसलों से देश भर में धामी की धमक।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार कैबिनेट में स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई बड़े कदम उठाने वाली है। प्रधानमंत्री मोदी जी ने देशवासियों को आयुष्मान भारत योजना से ₹ 5 लाख तक के इलाज की गारंटी दी है। किसानों हेतु किसान सम्मान निधि, उज्जवला योजना, ग़रीब कल्याण अन्न योजना से फ्री में राशन देने का कार्य जारी है, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीब कल्याण पर निरन्तर कार्य आगे बढ़ाया जा रहा है। प्रधानमंत्री जी ने हमेशा देश वासियों के फायदे को प्राथमिकता में रखा है। देश में सीएए कानून लागू किया गया है, कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर दिया गया है। तीन तलाक को समाप्त कर दिया गया है। मोदी जी के नेतृत्व में राम मंदिर का सपना पूरा हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

प्रदेश भर की 111 सड़कें बंद, कुमाऊं में जगह-जगह बारिश: बरसात राहत के साथ लाई आफत, लबालब सड़कें और घरों में घुसा पानी, जलभराव से बढ़ी दिक्कतें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार विकल्प रहित संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है। राज्य सरकार ने सबसे पहले समान नागरिक संहिता कानून लागू किया। यूसीसी लागू करने का गौरव प्रत्येक उत्तराखंडवासी को प्राप्त है। यूसीसी लागू करने वाला उत्तराखंड, देश का पहला राज्य बन गया है। राज्य में सख्त नकल विरोधी कानून लागू किया गया है, जिससे अब सरकारी नौकरीयों में पूर्ण पारदर्शिता के साथ परीक्षाएं करवाई जा रही हैं। इस कानून के लागू होने के बाद 15 हज़ार नियुक्तियां पारदर्शी तरीके से राज्य में दी जा चुकी हैं। राज्य में सरकारी जमीनों पर हुए अतिक्रमण हटाया गया है। हल्द्वानी में कुछ लोगों ने दंगा करने का प्रयास किया था, अब इस तरह की घटना फिर से न हो उसके लिए दंगारोधी कानून लागू किया गया है। राज्य सरकार छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग के विकास हेतु संकल्पित है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने सूचना प्रौद्योगिकी एवं गुड गवर्नेंस की बैठक में जरूरी दिए निर्देश, शहरी निकायों में लागू होगी प्रमाण पत्रों की डोर स्टेप डिलीवरी- सीएम धामी

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए कई कार्य किए जा रहे हैं। जोशीमठ रिकवरी और रिकंस्ट्रक्शन हेतु 1658 करोड़ की लागत से कार्य चल रहा है। भूस्खलन को रोकने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। भव्य बद्रीनाथ धाम के लिए 424 करोड़ रुपये का मास्टर प्लान पर कार्य गतिमान है। चार धाम यात्रा के मार्ग पर बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाई जा रही है। हेली सेवा का कार्य शुरू हो गया है। नीति घाटी में टिम्मरसैंण महादेव यात्रा की शुरुआत हुई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक ओर समर्पित भाव से काम कर रही भाजपा सरकार तो दूसरी ओर तुष्टिकरण परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस ने हमेशा राष्ट्रहित से ज्यादा एक वर्ग विशेष की चिंता की है। कांग्रेस ने तुष्टीकरण के लिए प्रभु श्री राम के अस्तित्व को भी नकारा है। कांग्रेस के युवराज हिंदुओ को हिंसक बताते हैं। एक ओर विकास की बात करने वाली भाजपा तो दूसरी ओर समाज को बांटकर उसमें जहर घोलने वाली कांग्रेस पार्टी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चम्पावत- दरिंदों ने नाबालिग का किडनैपिंग के कर किया गैंगरेप,’भैया-भैया’चीखती रही किशोरी,दरिंदों को नहीं आया रहम-पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,तीसरा फरार।

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, सांसद  अनिल बलूनी, केबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, भाजपा प्रत्याशी  राजेंद्र भण्डारी, भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश मैखुरी, विधायक अनिल नौटियाल, एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शर्मनाक- मित्र पुलिस के दो दरोगाओं ने महिला तीर्थ यात्री से की छेड़छाड़ ,_दोनों आरोपी दरोगाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया -सस्पेंड ..।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]