Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।


पहाड़ों पर लापरवाह बनकर सेल्फी लेना कितना खतरनाक साबित हो सकता है। अक्सर बड़ी घटनाओं के तौर पर इसका जिक्र होता रहता है। उत्तराखंड आने वाले पर्यटक और स्थानीय लोग कई बार लापरवाही से पहाड़ों और उफनती लहरों के बीच सेल्फी लेते दिखाई देते हैं। जिसका नतीजा ये हुआ है कि उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से सामने आया है।

पिथौरागढ़- उत्तराखंड। पिथौरागढ़-घाट राष्ट्रीय राजमार्ग पर चुपकोट बैंड के डाकुड़ा मशान मंदिर के पास फोटो खींचते समय आयुर्वेदिक अस्पताल में तैनात महिला फार्मासिस्ट की खाई में गिरने से मौत हो गई। एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने मृतका का शव खाई से बाहर निकाला। शव को फिलहाल जिला अस्पताल में रखा गया है। घटना के बाद से महिला का पति बेहोशी की हालत में है, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है।इस हादसे से पति सदमे में है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मौसम विभाग ने चम्पावत समेत इन जिलों में बहुत भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी_भूस्खलन का भी अंदेशा..।

मूल रूप से ऋषिकेश के कोदसी रोड बडोगल भोगपुर निवासी 37 वर्षीय सोनम पायल पिथौरागढ़ के राजकीय आयुर्वेदिक अस्पताल जमराड़ी में तैनात थीं। वह अपने पति राजेंद्र नेगी के साथ ऐंचोली के पास किराए के मकान में रहती थीं। बृहस्पतिवार को बाइक से पिथौरागढ़ आते समय दोनों चुपकोट बैंड से डाकुड़ा मशान मंदिर जाने वाली सड़क पर फोटो खींचने के लिए रुके। राजेंद्र नेगी मोबाइल से जब फोटो खींच रहे थे तभी सोनम पायल का अचानक पैर फिसलने से वह खाई में गिर गई। हादसे के बाद बदहवास राजेंद्र नेगी पत्नी को निकालने के लिए खाई में उतर गए। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 

ग्राम प्रधान कविता महर ने हादसे की सूचना घाट चौकी प्रभारी जितेंद्र सोराड़ी को दी। सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। फार्मासिस्ट सोनम को खाई से बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया। यहां चिकित्सकों ने सोनम को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मृतक फार्मासिस्ट के पति राजेंद्र नेगी जिला अस्पताल में बेसुध पड़े हैं। पत्नी को खाई से निकालने में उनके हाथ-पैर में भी हल्की चोटें आई हैं। दोनों की एक साल की मासूम बच्ची है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खण्ड विकास अधिकारी ने अपनी तेज रफ्तार कार से पैदल टहल रहे 5 लोगों को कुचला, महिला और दो बच्चियों की हुई मौत..CCTV में कैद हुआ खौफ़नाक मन्ज़र।

एक साल की मासूम के सिर से उठा माता का साया
पिथौरागढ़। हादसे में जान गंवाने वाली जमराड़ी आयुर्वेदिक अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट सोनम पायल की एक साल की मासूम बच्ची है। सोनम अपने पति और नानी, दादी के साथ ऐंचोली में किराए में रहती थीं। उनके पति राजेंद्र नेगी एक प्राइवेट कंपनी में अभियंता पद पर तैनात हैं। बृहस्पतिवार को उनके पति बाइक लेकर पत्नी को अस्पताल से लेने गए थे, लेकिन रास्ते में यह अनहोनी हो गई। एक साल की मासूम बच्ची को नहीं पता कि उसके सिर से मां का साया उठ गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दून में गरजा धामी सरकार का बुलडोजर, छावनी में तब्दील रही काठबंगला बस्ती,आंखों के सामने जमींदोज हुए आशियाने ढहते देख बच्चे-बूढ़ों की निकली चीखें, आक्रोशित लोगों ने सड़क की जाम…भारी पुलिस बल रहा मौजूद।

तो सेल्फी के चक्कर में गंवाई जान
महिला फार्मासिस्ट की मौत का प्रथम दृष्टया कारण सेल्फी लेना माना जा रहा है। महिला फार्मासिस्ट सोनम पायल 30 किमी दूर जमराड़ी अस्पताल में कार्यरत थी। सोनम अपनी बच्ची और पति के साथ ऐंचोली में किराये के मकान में रहती थी। महिला का पति राजेंद्र सिंह से आनलाइन काम करता है। महिला हर रोज ऐंचोली से ही जमराड़ी तक अपडाउन करती थी।गुरुवार को महिला का पति राजेंद्र सिंह अपनी मोटर साइकिल लेकर जमराड़ी गया था। चर्चा है कि मार्ग पर दोनों सेल्फी लेने के लिए पहाड़ी पर चढ़ गए और इसी दौरान संतुलन खोने से सोनम खाई में जा गिरी और उसकी मौत हो गई। पत्नी को बचाने के प्रयास में राजेंद्र सिंह भी खाई में कुछ दूरी तक रपट गया और मामूली रूप से घायल हो गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

छह दिन से लापता नाबालिग लड़कियां मिली, दोनों को पुलिस ने मुजफ्फरनगर से किया बरामद, SSP ने बड़ी साज़िश का किया खुलासा,साजिश में शामिल समुदाय विशेष 5 लोगों को किया गिरफ़्तार ..

देहरादून का रहने वाली सोनम का सात माह पूर्व ही हरिद्वार से पिथौरागढ़ स्थानांतरण हुआ था। इन दिनों ग्रीष्मकालीन अवकाश पर सोनम की मां, सास भी पिथौरागढ़ आए हैं। घटना के बाद सभी लोग अस्पताल पहुंचे गए। मां और सास का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों के विवाह को सात साल से कम हुए हैं, इसके चलते पंचनामे की कार्रवाई मजिस्ट्रेटी की मौजदूगी में भरा जाएगा और पोस्टमार्टम चिकित्सकों के पैनल से कराया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिना नम्बर प्लेट लाल-नीली बत्ती लगा यूपी के डिप्टी एसपी को उत्तराखंड पुलिस पर रौब दिखाना पड़ा महंगा,थानाध्यक्ष ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर कार का किया चालान।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।