Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नीट परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ खटीमा विधायक भुवन कापड़ी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शहीद स्थल पर किया धरना प्रदर्शन।

नीट परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ खटीमा विधायक भुवन कापड़ी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शहीद स्थल पर किया धरना प्रदर्शन।

नीट परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ उप नेता प्रतिपक्ष व खटीमा विधायक भुवन कापड़ी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शहीद स्थल पर किया धरना प्रदर्शन।शहीद स्थल से प्रदर्शन करते हुए मेंन चौराहे में जोरदार प्रदर्शन साथ ही केंद्र सरकार व  केंद्रीय शिक्षा मंत्री के पुतला का किया दहन।

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) नीट यूजी परीक्षा और नेट परीक्षा में अनियमितताओं और पेपर लीक को लेकर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार के खिलाफ खटीमा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 70 विधानसभा खटीमा के विधायक भुवन चंद्र कापड़ी के नेतृत्व में शहीद स्मारक खटीमा में धरना प्रदर्शन पर बैठे और केंद्र के भारतीय जनता पार्टी सरकार के खिलाफ जमकर नारेवाजी की। शहीद स्मारक खटीमा में धरने पर बैठे क्षेत्र खटीमा के विधायक भुवन चंद्र कापड़ी के साथ तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता व महिलाएं शामिल थीं। इसके पश्चात कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्य चौक खटीमा पर केंद्र सरकार का पुतला दहन किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में PCS की प्रारंभिक परीक्षा करीब डेढ़ लाख अभ्यर्थी होंगे शामिल, इस दिन होगी प्रारंभिक परीक्षा, डिप्टी कलेक्टर और डीएसपी समेत इन 189 पदों पर होगी भर्ती।

 

विधानसभा खटीमा विधायक भुवन चंद्र कापड़ी ने कहा युवाओं की आवाज को बुलंद करने का काम किया जा रहा है कांग्रेस नीट यूजी परीक्षा में की गई अनियमितताओं और पेपर लीक के मामले में 24 लाख युवाओं के भविष्य को लेकर गंभीर रूप से चिंतित है और वह धर्मेंद्र प्रधान को जिम्मेदार मानते हुए उनके इस्तीफे की पुरजोर तरीके से मांग कर रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हाईकोर्ट सख्त,विधानसभा सचिवालय में हुई बैकडोर भर्ती मामले में जवाब तलब, दून निवासी अभिनव थापर ने की थी जनहित याचिका दायर,16 जुलाई को अगली सुनवाई।

युवाओं का भविष्य के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इसके लिए कांग्रेस किसी भी कीमत पर सरकार का विरोध करेगी।नीट के 10 दिन बाद नेट पेपर भी लीक हो गया वह केंद्रीय शिक्षा मंत्री वह बीजेपी सरकार मौन है। उन्होंने लीक पेपर के निष्पक्ष जांच व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा। ताकि भविष्य में युवाओं के साथ खिलवाड़ न हो सके।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पिता को देख पुत्र ने नदी में लगाई छलांग, पुत्र को बचाने के लिए पिता ने भी नदी में लगा दी छलांग,दोनों हुए लापता ,पुलिस,एसडीआरएफ, जल पुलिस ने चलाया सर्च अभियान।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।