Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मूसलाधार बारिश का कहर, चंपावत-पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे और घाट पनार मोटर मार्ग बंद, मलबा आने से फंसे वाहन , करीब 15 जगह मार्ग अवरुद्ध-यात्रियों को हुई दिक्कत

मूसलाधार बारिश का कहर, चंपावत-पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे और घाट पनार मोटर मार्ग बंद, मलबा आने से फंसे वाहन , करीब 15 जगह मार्ग अवरुद्ध -यात्रियों को हुई दिक्कत।

उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में बुधवार शाम को लोहाघाट क्षेत्र में हुई मूसलाधार बारिश से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया। भारी बारिश के चलते घाट पनार मोटर मार्ग और मरोड़ाखान-घाट मोटर मार्ग भारी मलबा आने से बंद हो गया। मोटर मार्ग में यातायात बंद होने से कई वाहन फंस गए। मूसलाधार बारिश की वजह से चंपावत-पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे पर जगह-जगह मलबा आ गया है।बताया जा रहा है कि चंपावत-पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे करीब 15 जगहों पर अवरुद्ध है, जिसे खोलने का प्रयास किया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देहरादून में इस भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी के मामले में सवा दो साल बाद आखिरकार हुई बड़ी कार्यवाही, 12 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त करने का फैसला।

देहरादून -उत्तराखंड में प्री मॉनसून की दस्तक के साथ ही बारिश ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है. बुधवार 19 जून को हुई बारिश ने कुमाऊं ने जमकर कहर बरपाया है. मूसलाधार बारिश के कारण चंपावत-पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे पर करीब 15 जगह मलबा आया है, जिस कारण हाईवे पूरी तरह के अवरुद्ध हो चुका है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पहले युवकों को झांसे में फंसाती थी युवती, फिर वीडियो कॉल कर अश्लील विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड़ करने की धमकी दे करती है ब्लैकमेल,पुलिस ने किया गिरफ्तार।

बुधवार को हुई बारिश ने जहां मैदानी इलाकों में लोगों को गर्मी से राहत दिलाई तो वहीं पहाड़ में मुश्किलें बढ़ा दी है. बताया जा रहा कि भारी बारिश के कारण चंपावत-पिथौरागढ़ हाईवे पर मरोड़ाखान से लेकर घाट तक तक करीब 15 जगह पहाड़ी से मलबा गिरा है. पहाड़ी से मलबा गिरने से कारण हाईवे अवरुद्ध हो गया है, जिस वजह से सड़क के दोनों और लंबा जाम लगा हुआ है. ऐसे में बड़ी संख्या में यात्री बीच रास्ते में ही फंसे हुए है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नैनीताल-होटल के कमरे मे डेड बॉडी के साथ तीन पर्यटकों  को प्रैंक करना पड़ा भारी, महिला समेत तीन पर्यटकों को पुलिस ने लिया हिरासत।

बुधवार शाम चार बजे से हाईवे बंद हो रखा है. बाराकोट पुलिस चौकी प्रभारी एसआई अरविंद गुप्ता ने बताया कि मरोड़ाखान से आगे बापरु के पास, बाराकोट लिंक मोटर मार्ग, भारतोली से घाट एनएच तक और पनार मोटर मोटर मार्ग करीब 15 से अधिक स्थानों में भारी मलबा आने से बंद है. सड़क को खोलने के लिए एनएच के अलावा निजी जेसीबी भी लगी हुई हैं. एनएच में मलबा आने से कई वाहन फंसे हुए हैं. हाईवे के जल्द से जल्द खोलने का प्रयास किया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- संदिग्ध परिस्थितियों में वन दरोगा की हुई मौत, शरीर पर मिले चोट के निशान,वन विभाग में मचा हड़कंप,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका –

मौसम विभाग की माने तो अभीतक उत्तराखंड में मॉनसून से दस्तक नहीं दी है. फिलहाल प्रदेश में जो बारिश हो रही है, वो प्री मॉनसून की है. मौसम विभाग के अनुसार आगामी दो से तीन दिनों में उत्तराखंड में मॉनसून दस्तक देगा. सरकार पहले से ही मॉनसून की तैयारियों में जुटी है. ताकी इस मॉनसून सीजन में जान माल का कम से कम नुकसान हो. बता दें कि उत्तराखंड मॉनसून हर साल अपने साथ तबाही लेकर आता है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महिला अधिकारी और कर्मचारी को पहले कार में दी लिफ्ट, सम्मोहित किया और उतार लिए गहने,अज्ञात के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।- पढ़ें पूरी खबर…

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।