Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड-पत्नी के साथ नोएडा से ससुराल आया था युवक, नदी में नहाने गए दंपति की डूबने से हुई मौत..मार्च में हुए थी शादी।

उत्तराखंड-पत्नी के साथ नोएडा से ससुराल आया था युवक, नदी में नहाने गए दंपति की डूबने से हुई मौत..मार्च में हुए थी शादी।

पत्नी के साथ नोएडा से ससुराल आया था युवक, रामगंगा में डूबने से दंपती की मौत…मार्च में हुए थी शादी, ममता  व रोहित दिल्ली में सर्विस करते थे। दोनों नोएडा में रहते थे। गत 5 मार्च को दोनों का विवाह दिल्ली में हुआ था। ममता शादी के बाद पहली बार अपने पति के साथ अपने मायके आई थी।

मासी/अल्मोड़ा।अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया विकास खंड के मासी में रामगंगा नदी में डूबने से एक दंपती की मौत हो गई है। दोनों नदी में नहाने के उतरे थे। दोनों का विवाह करीब तीन माह पहले 5 मार्च को दिल्ली में हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत कनरें निवासी ममता (26) व अलीगढ़ निवासी रोहित( 28)दिल्ली में सर्विस करते थे। दोनों नोएडा में रहते थे। गत 5 मार्च को दोनों का विवाह दिल्ली में हुआ था। ममता शादी के बाद पहली बार अपने पति के साथ अपने मायके कनरें आई थी। दो दिन पहले घर के मंदिरों में पूजा करने के बाद इन्होंने मासी भूमियां मंदिर में पूजा की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

बुधवार को ममता पति के साथ अपने ननिहाल भगौती गई थी और वहां से लौटने के बाद दोनों मासी में आईटीआई के निकट रामगंगा में नहाने लगे।नहाते वक्त राहुल और ममता दोनों रामगंगा नदी के गहरे भंवर की चपेट में आ गए। आसपास के लोगों ने उन्हें डूबते देखा तो वह मदद को दौड़े लेकिन तब तक वह नदी के भंवर में डूब चुके थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर-घरेलू विवाद में पत्नी ने तवे से ताबड़तोड़ प्रहार कर पति को मौत के घाट उतारा,यहां 24 दिनों में दो पतियों की हुई हत्या।

बताया गया कि इस दौरान दोनों डूब गए।पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को नदी से निकाला। प्रभारी एसओ बृजमोहन भट्ट ने बताया कि दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है व शवों का पंचनामा भर लिया गया है। रानीखेत में पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खौफनाक हत्याकांड़- नाबालिग लड़की ने पिता और नौ साल के भाई की दी दर्दनाक हत्या,शवों के टुकड़े फ्रिज में…72 दिन बाद किलर बेटी हरिद्वार से हुई गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड हुआ फरार –

घटना के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजन घर से रवाना हो चुके हैं। जबकि महिला के मायके कनरें में घटना की जानकारी मिलने के बाद उसके माता पिता सहित सभी परिजन गहरे सदमे में हैं। खतरे वाले स्थान पर बोर्ड लगाएगी पुलिस
मासी में बुधवार को जिस स्थान पर नव दंपत्ति की डूबने से मौत हुई है उससे नीचे की ओर कुछ दूरी पर पहले भी कुछ लोग डूबकर काल के गाल में समा चुके हैं। इसके बावजूद उस स्थान से आईटीआई तक के पूरे खतरनाक जोन में अब तक किसी भी विभाग अथवा अन्य लोगों ने कोई ऐसा बोर्ड नहीं लगाया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नदी नालो में डूब करके युवाओं की मौत पर भाजपा झनकट मंडल के कार्यकर्ताओं ने नदियों, नहरों के किनारे लगाए जन जागरण के लिए भावनात्मक अपील के बोर्ड।

जिससे नहाने वाले को उक्त खतरनाक स्थान के बारे में कोई पूर्व सूचना मिल सके। इधर एसओ जसविंदर सिंह ने कहा कि यदि उस क्षेत्र में किसी भी स्तर से बोर्ड नहीं लग पाया है तो अब पुलिस उन दोनों स्थानों पर अपनी ओर से चेतावनी बोर्ड लगाएगी, ताकि भविष्य में फिर कोई भी व्यक्ति उस स्थान पर नहाकर अपनी जान को खतरे में न डाले।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर में नहीं थम रहा नशे का कारोबार, 124 ग्राम स्मैक के साथ दो सगे भाई समेत तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

भंवर में डूबने के कारण दोनों की मौत हो चुकी थी। दोनों शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौखुटिया लाया गया है।
– जसविंदर सिंह, थानाध्यक्ष चौखुटिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पोती ही निकली दादी के हत्या की मास्टरमाइंड, पैसों के लिए प्रेमी के दोस्त से दादी को लगवाया ठिकाने, दादी की हत्या के आरोप में पोती और प्रेमी का दोस्त गिरफ्तार,ऐसे बनाई पूरी प्लानिंग।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।