Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

Big breaking :-मोदी मंत्रिमंडल में आज ये सांसद मोदी मंत्रिमंडल में लेंगे शपथ, उत्तराखंड से आया इस सांसद का नाम भी शामिल।

Big breaking :-मोदी मंत्रिमंडल में आज ये सांसद मोदी मंत्रिमंडल में लेंगे शपथ, उत्तराखंड से आया इस सांसद का नाम भी शामिल।

नई दिल्ली- लोकसभा चुनाव 2024 में स्पष्ट बहुमत मिलने के बाद एनडीए गठबंधन सरकार बनाने के लिए तैयार है। नरेंद्र मोदी को गठबंधन का नेता चुन लिया गया है और वह आज रविवार शाम 7:15 बजे प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे और उनके साथ 18 अन्य सांसद भी मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। 7 कैबिनेट और बाकी 11 स्वतंत्र प्रभार और राज्यमंत्री के रूप में शपथ ले सकते हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

झुलसाती गर्मी में स्कूल जाने को मजबूर निजी स्कूलों के बच्चे, कई निजी स्कूल संचालको द्वारा शिक्षा विभाग के आदेशों को ठेंगा दिखाकर छठी से दसवीं के बच्चों की स्कूल में करवायी जा रही है परीक्षायें।

उत्तराखंड से अभी तक अजय टमटा को मौका मिल रहा हैं अनुसूचित जाति सीट से जीतकर आते हैं अजय टम्टा मोदी 1 में मंत्री रह चुके हैं अजय टम्टा

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

प्रधानमंत्री आवास पर हो रही बैठक में हिस्सा लेने के लिए राजनाथ सिंह, अजय टम्टा, अन्नपूर्णा देवी, चिराग पासवान, राव इंद्रजीत पहुंचे, किरेन रिजिजू, जितिन प्रसाद, सीआर पाटिल, भागीरथ चौधरी, एचडी कुमारस्वामी, हर्ष मल्होत्रा, मनोहर लाल खट्टर, जेपी नड्डा, ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे हैं. इसके अलावा नित्यानंद राय, जीतन राम मांझी, अर्जुन मेघवाल, गजेंद्र सिंह शेखावत, शिवराज सिंह चौहान, पंकज चौधरी, रवनीत बिट्टू, बीएल वर्मा, मनसुख मांडविया, हरदीप सिंह पुरी, कीर्तिवर्धन सिंह भी पीएम आवास पहुंचे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

आशिक मिजाज दरोगा जी पीड़ित महिला को विवेचना के बहाने ले गये नैनीताल,महिला से जबरन किया दुष्कर्म ,एसएसपी ने चौकी प्रभारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर किया निलंबित।

अभी तक आ चुके हैं इन सांसदों के पास फोन

1 राजनाथ सिंह बीजेपी
2 नितिन गडकरी बीजेपी
3 पीयूष गोयल बीजेपी
4 ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी
5 रक्षा खडसे बीजेपी
6 जितेंद्र सिंह बीजेपी
7 सर्बानंद सोनोवाल बीजेपी
8 धर्मेंद्र प्रधान बीजेपी
9 शिवराज सिंह चौहान बीजेपी
10 एस जयशंकर बीजेपी
11 जी किशन रेड्डी बीजेपी
12 किरण रिजिजू बीजेपी
13 बंडी संजय कुमार बीजेपी
14 गिरिराज सिंह बीजेपी
15 हरदीप सिंह पुरी बीजेपी
16 अर्जुनराम मेघवाल बीजेपी
17 हर्ष मल्होत्रा बीजेपी
18 जितिन प्रसाद बीजेपी
19 नित्यानंद राय बीजेपी
20 शोभा करंदलाजे बीजेपी

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सब इंस्पेक्टर भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगाती दो लड़कियों को वाहन ने टक्कर मारी,एक युवती की मौके पर हुई मौत ,दूसरी गंभीर रूप से घायल, परिजनों में मचा कोहराम

21 अजय टम्टा बीजेपी
22 ललन सिंह जेडीयू
23 जीतनराम मांझी HAM
24 कुमारस्वामी जेडीएस
25 रामनाथ ठाकुर जेडीयू
26 चिराग पासवान LJP (R)
27 अनुप्रिया पटेल अपना दल (एस)
28 जयंत चौधरी आरएलडी
29 प्रताप राव जाधव शिवसेना (शिंदे)
30 मोहन नायडू टीडीपी
31 पी चन्द्रशेखर पेम्मासानी टीडीपी
32 राव इंद्रजीत सिंह बीजेपी
33 मनोहर लाल खट्टर बीजेपी
34 शांतुनु ठाकुर बीजेपी
35 अश्विनी वैष्णव बीजेपी
36 मनसुख मांडविया बीजेपी
37 कृष्णपाल गुर्जर बीजेपी
38 अन्नपूर्णा देवी बीजेपी
39 रवनीत सिंह बिट्टू बीजेपी
40 भागीरथ चौधरी बीजेपी

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर-बेटे ने मरने से पहले पिता और भाईयों को काटा , कुछ घंटे बाद मौत।…जानें वजह पढ़िये बड़ी खबर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।