Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

ऋषिकेश में राफ्टिंग गाइड्स ने पर्यटकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,पर्यटकों की पिटाई करने पर राफ्टिंग संचालक सहित छह के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

ऋषिकेश में राफ्टिंग गाइड्स ने पर्यटकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, ,पर्यटकों की पिटाई करने पर राफ्टिंग संचालक सहित छह के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

ब्रह्मपुरी राफ्टिंग प्वाइंट पर राफ्टिंग गाइड और पर्यटकों के बीच हुई मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

गाइड ने पर्यटकों की पैडल से की जमकर धुनाई, वीडियो में जान बचाने की फेर में पर्यटक भी इधर-उधर भागते हुए आए नजर।

पुलिस ने राफ्टिंग कंपनी से जुड़े दो व्यक्तियों समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि राफ्टिंग संचालक और उसके साथियों ने उनकी और उनके परिवार के सदस्यों की पिटाई कर दी। राफ्टिंग के समय भी राफ्ट चालक और गाइड का व्यवहार सही नहीं था।

हरियाणा से आए पर्यटकों के साथ राफ्टिंग संचालकों और उनके साथियों ने महिलाओं के साथ अभद्रता और पिटाई की। पुलिस ने राफ्टिंग कंपनी से जुड़े दो व्यक्तियों समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

झुलसाती गर्मी में स्कूल जाने को मजबूर निजी स्कूलों के बच्चे, कई निजी स्कूल संचालको द्वारा शिक्षा विभाग के आदेशों को ठेंगा दिखाकर छठी से दसवीं के बच्चों की स्कूल में करवायी जा रही है परीक्षायें।

ऋषिकेश: उत्तराखंड के ऋषिकेश में राफ्टिंग क्षेत्र मुनिकीरेती-कौड़ियाला ईको टूरिज्म जोन में राफ्टिंग गाइडों और पर्यटकों के बीच आए विवाद की खबर आती रहती है। ताजा मामला भी इसी क्षेत्र से जुड़ा बताया जा रहा है। यहां राफ्टिंग गाइडों का वीडियो सामने आया है। जिसमें राफ्टिंग गाइड पतवारों से पर्यटकों की पिटाई कर रहे है. पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं राफ्टिंग कंपनी और गाइडों का लाइसेंस निरस्त करने के लिए जिला प्रशासन को रिपोर्ट भेजेंने की बात कही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

राफ्टिंग गाइडों द्वारा पर्यटकों मारपीट का वीडियो ऋषिकेश के पास ही ब्रह्मपुरी राफ्टिंग पाइंट का बताया जा रहा है। वीडियो एक-दो दिन पुरानी ही है। जो अब सामने आया है. हालांकि इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है। लेकिन पुलिस ने खुद ही वीडियो का संज्ञान लिया और राफ्ट के ऊपर अंकित उनके नंबर व राफ्टिंग कंपनियों के नाम से मामले की तफ्तीश शुरू की मुनिकीरेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने वाले किसी भी व्यक्ति को इस तरह से खुली छूट नहीं दी जा सकती।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

जज साहब के बेटे का रौब…मजिस्ट्रेट पिता की गाड़ी लेकर दोस्तों के साथ घूमने निकले युवक, ट्रैफिक नियम तोड़कर शेखी बघारना पड़ा भारी ,फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक।

सोशल मीडिया पर झगड़े का जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसकी पुलिस की ओर से स्वयं ही जांच की गई है।इस मामले में तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही घटना में शामिल सभी राफ्टिंग गाइड और उनसे संबंधित राफ्टिंग कंपनियां के लाइसेंस निरस्त करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल के माध्यम से जिलाधिकारी टिहरी को रिपोर्ट भेजी जाएगी। इसको लेकर एक टीम का गठन भी कर दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खौफनाक हत्याकांड़- नाबालिग लड़की ने पिता और नौ साल के भाई की दी दर्दनाक हत्या,शवों के टुकड़े फ्रिज में…72 दिन बाद किलर बेटी हरिद्वार से हुई गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड हुआ फरार –

थाना मुनिकीरेती के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि हरियाणा के गुरुग्राम जिले की निवासी सोनिया कुकरेजा अपने बच्चों और रिश्तेदारों के साथ शनिवार को राफ्टिंग करने मुनिकीरेती आई थी। सोनिया ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उन्होंने लाइव एडवेंचर राफ्टिंग कंपनी से बुकिंग कराई थी। राफ्टिंग के समय भी राफ्ट चालक और गाइड का व्यवहार सही नहीं था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

आशिक मिजाज दरोगा जी पीड़ित महिला को विवेचना के बहाने ले गये नैनीताल,महिला से जबरन किया दुष्कर्म ,एसएसपी ने चौकी प्रभारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर किया निलंबित।

राफ्टिंग समाप्त होने के बाद हमें डेक्कन वैली तक छोडऩा था। परंतु इन्होंने उन्हें डेक्कन वैली के गेट पर ही उतार दिया। जब उन्होंने आगे तक छोडऩे की बात की तो दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ। आरोप है कि राफ्टिंग संचालक और उसके साथियों ने उनकी और उनके परिवार के सदस्यों की पिटाई कर दी। जिसमें उनकी बेटी, बहू और लड़कों को चोट आई है। तहरीर के आधार पर राफ्टिंग कंपनी के संचालक प्रदीप, सुनील और उनके चार अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महंगी बाइक से महिला मित्र को इंप्रेस करने के शौक ने बीबीए के छात्र को बना दिया वाहन चोर ,पुलिस ने उसे चोरी की बाइक के साथ किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।