Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड-पांचों सीटों पर जीत की ओर भाजपा,पांचों सीटों पर कमल खिलता देख फूले नहीं समाए सीएम धामी..पीएम मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात ,कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना किया शुरू।

उत्तराखंड-पांचों सीटों पर जीत की ओर भाजपा,पांचों सीटों पर कमल खिलता देख फूले नहीं समाए सीएम धामी..पीएम मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात ,कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना किया शुरू।

पांचों सीट पर भाजपा आगे… जश्‍न शुरू… ढोल की थाप पर थिरक रहे नेता… हवा में मिला गुलाल

उत्तराखंड की पांच संसदीय सीटों पर आज मंगलवार को जनादेश आ जाएगा। प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा लगातार तीसरी बार पांचों सीटें जीतकर हैट्रिक लगाएगी या विपक्ष बाजी उलट कर चौंकाएगा। उत्‍तराखंड की पांचों सीटों पर कमल खिलता देख सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी फूले नहीं समाए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कह दी। वहीं उन्‍होंने पार्टी पर विश्‍वास बनाए रखने के लिए उत्‍तराखंड की जनता का आभार जताया। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि आज बहुत ऐतिहासिक दिन है। देश की जनता ने एनडीए को पुन बहुमत देकर एक बार फिर सरकार बनाने का मौका दिया है। जनता ने प्रधानमंत्री को तीसरी बार सरकार बनाने का मौका दिया।

मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में उत्तराखण्ड की सभी पांच सीटों पर कमल खिल रहा है और जिस प्रकार मोदी सरकार में सभी वर्गों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित की गईं उसी का परिणाम है कि एनडीए को पूर्ण बहुमत प्राप्त हो रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

ऐतिहासिक निर्णय से मुख्यमंत्री धामी की धाक,देशभर में चर्चा के केंद्र, 22 दिन, 10 राज्य और 60 से ज्यादा चुनावी कार्यक्रम, प्रचार को सबसे ज्यादा डिमांड में रहे सीएम धामी।

एक बार फिर सरकार बनाने का मौका दिया
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज बहुत ऐतिहासिक दिन है। देश की जनता ने एनडीए को पुन: बहुमत देकर एक बार फिर सरकार बनाने का मौका दिया है। कहा कि संगठन ने चुनाव अभियान को लगातार गति देने का काम किया और हरेक कार्यकर्ता की चिंता की। उनकी मेहनत का ही परिणाम आज हमें मिला है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

 

सीएम धामी ने कहा मुझे भी संगठन ने जब जो जिम्मेदारी दी मैंने उसे पूरा करने का प्रयास किया। मुख्यमंत्री ने प्रत्येक कार्यकर्ता का आभार जताया। कहा की पार्टी हमारी मां है और मां के इस आंगन में आपका धन्यवाद करता हूं। पिछले दस साल में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सुशासन, गरीब कल्याण, किसानों के कल्याण की योजनाएं चलाई गई। यह प्रयास किया गया कि विकास समाज के अंतिम छोर तक पहुंचे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

झुलसाती गर्मी में स्कूल जाने को मजबूर निजी स्कूलों के बच्चे, कई निजी स्कूल संचालको द्वारा शिक्षा विभाग के आदेशों को ठेंगा दिखाकर छठी से दसवीं के बच्चों की स्कूल में करवायी जा रही है परीक्षायें।

विदेशों में भारत का डंका बजा। दस साल में को काम हुआ यही कारण है कि तमाम ताकतों के एकजुट होने के बावजूद जनता ने प्रधानमंत्री को तीसरी बार सरकार बनाने का मौका दिया। विपक्षी दलों से सवाल जरूर करें कि ईवीएम ठीक है क्या। उत्तराखंड प्रधानमंत्री के हृदय में बसता है। पिछले दस साल में केंद्र ने राज्य को दो लाख करोड़ की योजनाएं दी हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

जज साहब के बेटे का रौब…मजिस्ट्रेट पिता की गाड़ी लेकर दोस्तों के साथ घूमने निकले युवक, ट्रैफिक नियम तोड़कर शेखी बघारना पड़ा भारी ,फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक।

यह दशक उत्तराखंड का
उत्तराखंड तेजी से आगे बढ़ा है। प्रधानमंत्री ने अनेक अवसर पर कहा है कि यह दशक उत्तराखंड है। प्रधानमंत्री ने अपना मन अपना समर्थन हमें दिया। देवभूमि की जनता के आशीर्वाद से यह मिथक भी टूट गया कि विधानसभा चुनाव में कोई पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में नहीं आती।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खौफनाक हत्याकांड़- नाबालिग लड़की ने पिता और नौ साल के भाई की दी दर्दनाक हत्या,शवों के टुकड़े फ्रिज में…72 दिन बाद किलर बेटी हरिद्वार से हुई गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड हुआ फरार –

उत्‍तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर प्रथम चरण 19 अप्रैल को मतदान सम्‍पन्‍न हुआ। देश की 18वीं लोकसभा के लिए मंगलवार चार जून को मतगणना हुई। इस दौरान उत्‍तराखंड की पांचों सीट पर भाजपा ने शुरुआत के लीड ले ली। दोपहर तक यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहा। जिसके बाद उत्‍तराखंड की राजधानी में भाजपाइयों का जश्‍न का दौर शुरू हो गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

आशिक मिजाज दरोगा जी पीड़ित महिला को विवेचना के बहाने ले गये नैनीताल,महिला से जबरन किया दुष्कर्म ,एसएसपी ने चौकी प्रभारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर किया निलंबित।

देश की 18वीं लोकसभा के लिए मंगलवार चार जून को मतगणना हुई। इस दौरान उत्‍तराखंड की पांचों सीट पर भाजपा ने शुरुआत के लीड ले ली। ऐसा एक भी मौका नहीं आया जब दूसरी पार्टी का उम्‍मीदवार आगे हुआ है। दोपहर तक यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहा। जिसके बाद उत्‍तराखंड की राजधानी में भाजपाइयों का जश्‍न का दौर शुरू हो गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सब इंस्पेक्टर भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगाती दो लड़कियों को वाहन ने टक्कर मारी,एक युवती की मौके पर हुई मौत ,दूसरी गंभीर रूप से घायल, परिजनों में मचा कोहराम

देहरादून भाजपा कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ता और ढोल नगाड़ों पर खूब थिरके। हवा में गुलाल उड़ने लगा। एक दूसरे को खूब मिठाई खिलाई। वहीं भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष महेंद्र भट्ट और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी से मुलाकात की। और उन्‍हें परिणाम आने से पहले ही जीत की बधाई दे दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महंगी बाइक से महिला मित्र को इंप्रेस करने के शौक ने बीबीए के छात्र को बना दिया वाहन चोर ,पुलिस ने उसे चोरी की बाइक के साथ किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।