Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-उच्च शिक्षा के नाम पर कनाडा भेजने के 11.5 रूपये की धोखाधड़ी,18 लाख का खर्च बता,कनाडा की जगह दिया ऑस्ट्रेलिया का फर्जी वीजा,आरोपी दम्पति के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

खटीमा-उच्च शिक्षा के नाम पर कनाडा भेजने के 11.5 रूपये की धोखाधड़ी,18 लाख का खर्च बता,कनाडा की जगह दिया ऑस्ट्रेलिया का फ़र्जी वीजा,आरोपी दम्पति के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज।

पुत्रवधू को उच्च शिक्षा के नाम पर कनाडा भेजने के नाम पर साढ़े ग्याहर लाख रूपये धोखाधड़ी करने व कनाडा का वीजा न देकर आस्ट्रेलिया का फर्जी वीजा देने के मामले में पुलिस ने आरोपी दम्पत्ति के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज।

खटीमा,( उधम सिंह नगर )। बहू को कनाडा भेजने के नाम पर रघुलिया निवासी एक व्यक्ति ने रुद्रपुर के दंपति पर साढ़े ग्यारह लाख की ठगी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। पीड़ित ने कहा कि आरोपियों ने उसे कनाडा की जगह आस्ट्रेलिया का फर्जी वीजा थामा दिया। जब उसने रुपये मांगे तो आरोपियों ने एक लाख रुपये दिए। बाकी रकम मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

झुलसाती गर्मी में स्कूल जाने को मजबूर निजी स्कूलों के बच्चे, कई निजी स्कूल संचालको द्वारा शिक्षा विभाग के आदेशों को ठेंगा दिखाकर छठी से दसवीं के बच्चों की स्कूल में करवायी जा रही है परीक्षायें।

ग्राम रघुलिया निवासी कश्मीर सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह अपनी पु़त्रवधू को उच्च शिक्षा के लिए कनाडा भेजना चाहता था। वर्ष 2019 में अपने पुत्र के मित्र रूद्रपुर स्थित एबरोड एजूकेशन सर्विस कंपनी व पार्टनर फ्लाई ओवरसीज कार्यालय रूद्रपुर से संपर्क किया तो गुरबाज सिंह गिल व उसकी पत्नी मनदीप कौर निवासी ग्राम मशवरगंज थाना खजुरिया, जिला रामपुर यूपी ने बताया कि वह खटीमा आ रहे है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खौफनाक हत्याकांड़- नाबालिग लड़की ने पिता और नौ साल के भाई की दी दर्दनाक हत्या,शवों के टुकड़े फ्रिज में…72 दिन बाद किलर बेटी हरिद्वार से हुई गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड हुआ फरार –

आरोपियों ने उसकी बहू को कनाडा में एजुकेशन वीजा पर भेजने का वादा किया। दंपति ने भरोसा दिलाया कि वह उसकी बहू को कनाडा भिजवा देंगे। वह पहले भी कई लोगों को एजुकेशन वीजा पर विदेश भेज चुके हैं। आरोपियों ने स्कूल फीस सहित 18 लाख रुपये का खर्च कनाडा जाने के लिए बताया। कहा कि वीजा लग चुका है।इस पर उन्होंने पचास हजार रूपये नगद दिए। कुछ दिन बाद गुरबाज ने फोन कर बताया कि पुत्रवधू का ऑफर लेटर आ गया है और कॉलेज की फीस भरनी है। यह कहने पर उसने तीन लाख रूपये जमा किए। इसके बाद उनके कहने पर उसने अलग तिथि में आठ लाख रूपये बैंक खाते में ट्रांसफर किए। आरोपियों ने उससे अलग अलग समय में 11.50 लाख रुपये ले लिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

आशिक मिजाज दरोगा जी पीड़ित महिला को विवेचना के बहाने ले गये नैनीताल,महिला से जबरन किया दुष्कर्म ,एसएसपी ने चौकी प्रभारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर किया निलंबित।

इस बीच कोरोना के चलते हुए लॉक डाउन की बात कहकर आरोपियों ने चुप्पी साध ली। 2022 में उन्होंने फिर संपर्क किया तो आरोपियों ने कहा कि उनका कनाडा की जगह आस्ट्रेलिया का वीजा लग गया है। उन्होंने बताया कि पुत्रवधू की कनाडा की फाइल खारिज हो गई है तथा वह आस्ट्रेलिया भेज सकते है। जहां बिना आईलेटस के एडमीशन चल रहा है। पुत्रवधू को इन्हीं पैसों में आस्ट्रेलिया भेज देंगे। इस पर विश्वास कर हां कर दिया। इसके बाद उन्होंने पुत्रवधू का आस्ट्रेलिया की बीजा दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

उन्होंने वीजा लेकर जब आस्ट्रेलिया के लिए टिकट बुक कराने साइबर कैफे गए तो टिकट बुक नहीं हुई। कैफे वाले ने बताया कि टिकट बुक नहीं हो रहा है। उसने बताया कि यह बीजा नकली है। साइबर कैफे से पता चला कि जो वीजा है वह फर्जी है।तब उन्हें अपने ठगे जाने का अहसास हुआ। जब उन्होंने आरोपियों से अपने रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने दो बार में एक लाख रुपये वापस कर दिए। बाकी रकम मांगने पर मारने की धमकी दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सब इंस्पेक्टर भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगाती दो लड़कियों को वाहन ने टक्कर मारी,एक युवती की मौके पर हुई मौत ,दूसरी गंभीर रूप से घायल, परिजनों में मचा कोहराम

एसएसआई अशोक कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।पुलिस ने इस मामले में गुरबाज सिंह व पत्नी मनदीप कौर के खिलाफ धारा 420, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा नेता ने पिता को चाकू मार कर उतारा मौत के घाट  , खून से सने कपड़े पहने थाने में पहुंचा आरोपी, सभी हैरान।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।