Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खबर का असर-बेलगाम हो चुके निजी स्कूलों पर आखिर कार अपनी कुम्भकर्णी नींद से जागा शिक्षा विभाग, निजी विद्यालयों को एक पत्र जारी कर विद्यालय संचालन बंद करने को किया आदेशित।

खबर का असर-बेलगाम हो चुके निजी स्कूलों पर आखिर कार अपनी कुम्भकर्णी नींद से जागा शिक्षा विभाग, निजी विद्यालयों को एक पत्र जारी कर विद्यालय संचालन बंद करने को किया आदेशित।

 

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) uttrakhand live 24 द्वारा  खटीमा-झुलसाती गर्मी में स्कूल जाने को मजबूर निजी स्कूलों के बच्चे, कई निजी स्कूल संचालको द्वारा शिक्षा विभाग के आदेशों को ठेंगा दिखाकर छठी से दसवीं के बच्चों की स्कूल में करवायी जा रही है परीक्षायें। –  शीर्षक नाम से खबर प्रकाशित की थी।

यह ख़बर भी पढ़िये 👉👇🙏💐

झुलसाती गर्मी में स्कूल जाने को मजबूर निजी स्कूलों के बच्चे, कई निजी स्कूल संचालको द्वारा शिक्षा विभाग के आदेशों को ठेंगा दिखाकर छठी से दसवीं के बच्चों की स्कूल में करवायी जा रही है परीक्षायें।

जिसके बाद शिक्षा विभाग का स्थानीय प्रशासन हरकत में आया। आनन फानन संकुल प्रभारियों की टीम बनाकर छापेमारी की गयी। जिसके उपरान्त कार्यवाही के नाम खण्ड शिक्षा अधिकारी खटीमा द्वारा सभी निजी विद्यालयों को एक पत्र के माध्यम से आदेशित किया गया है।

पंत्राक – 202 । विद्यालय संचालन | 2024-25 (दिनांक-27/05/2024 विषय – ग्रीष्मावकाश अवधि में विधालय संचालन के सम्बन्ध में। उपरोक्त विषयक अवगत कराना है कि दिनांक- 27/05/2024 से दिनांक – 30/06/2024 तक ग्रीष्मावकाश घोषित है इस अवधि में किसी भी प्रकार की परीक्षाएं एवं कक्षाऐ संचालित नहीं की जायेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये 👉👇🙏💐

नदी नालो में डूब करके युवाओं की मौत पर भाजपा झनकट मंडल के कार्यकर्ताओं ने नदियों, नहरों के किनारे लगाए जन जागरण के लिए भावनात्मक अपील के बोर्ड।

वहीं महकमे द्वारा जारी पत्र का असर भी देखने को मिला है। कई निजी स्कूल संचालकों ने बच्चे के फन सिटी टूर कैंसिल कर पैसे वापस करने के लिए अभिभावकों को मैसेज किये है।

यह ख़बर भी पढ़िये 👉👇🙏💐

उत्तराखंड के इन हिस्सों में अगले 4 दिन होगी बारिश _पूर्वानुमान…प्रदेश के 11 जिलों में चार दिन तक बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]