Traffictail

एसटीएफ ने नशे के अंतर्राज्यीय नेटवर्क को किया नेस्तनाबूद,78 लाख कीमत की स्मैक के साथ अंतर्राज्यीय महिला तस्कर को किया गिरफ्तार, जेल से छूटते ही फिर सक्रिय हुई महिला तस्कर।

एसटीएफ ने नशे के अंतर्राज्यीय नेटवर्क को किया नेस्तनाबूद,78 लाख कीमत की स्मैक के साथ अंतर्राज्यीय महिला तस्कर को किया गिरफ्तार, जेल से छूटते ही फिर सक्रिय हुई महिला तस्कर।

 

देहरादून ( उत्तराखंड)। स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड की एएनटीएफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) द्वारा नशा की तस्करी पर कड़ा प्रहार किया है। एसटीएफ ने भारी मात्रा में स्मैक की गई बरामदगी कर एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि बरेली की नशा तस्कर ने देहरादून में अपना स्थाई ठिकाना बना लिया था। एसटीएफ ने उसके मंसूबे फेल कर नशा तस्कर से 259 ग्राम स्मैक बरामद कर जेल भेजा।बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में 78 लाख रुपए कीमत आंकी गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नगर निकाय चुनाव में अभी और लगेगा समय ,प्रदेश के नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों में बढ़ सकता है प्रशासकों का कार्यकाल

उत्तराखंड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम हेतु मुख्यमंत्री के उत्तराखंड के ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश पर एसटीएफ की * ए.एन.टी.एफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) द्वारा थाना डोईवाला पुलिस के साथ मिलकर सयुंक्त कार्यवाही करते हुए डोईवाला क्षेत्र से अभियुक्ता ताहिरा खातून पत्नी जाकिर हुसैन निवासी ग्राम नई बस्ती कुडकावाला डोईवाला को 259 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ़्तार किया गया, अभियुक्ता द्वारा पूछताछ पर बताया कि यह स्मैक बरेली से लेकर आई थी महिला तस्कर के कब्जे से 259 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में स्मैक की कीमत 78 लाख रुपए बताई जा रही है. बहरहाल महिला तस्कर को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है. महिला तस्कर स्मैक को बरेली से लेकर आई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शिक्षक बना शैतान- राजकीय प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक पर तीन छात्राओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप,आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज।

बरेली की मूल निवासी है महिला तस्कर: महिला तस्कर ने पूछताछ में बताया कि वह मूल रूप से बरेली (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली है. वहीं से वह बड़े ड्रग डीलरों से संपर्क में आई और पिछले 5–6 साल से डोईवाला के कुडकवाला क्षेत्र में रह रही है. इसके बाद आरोपी महिला बरेली से यहां स्मैक सप्लाई करने का काम करने लगी. महिला तस्कर ने बताया कि कुडकवाला क्षेत्र में उसने अपना एक मकान भी बना लिया है, जहां से वह डोईवाला क्षेत्र में स्मैक को अपने पैडलरों के माध्यम से बेचती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हाईकोर्ट को गढ़वाल में शिफ्ट की सुगबुगाहट पर खटीमा के विभिन्न संगठनों के विभिन्न लोगो ने एकत्र होकर एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री धामी को एक ज्ञापन भेजा गया।

महिला तस्कर का बड़े ड्रग्स डीलरों से था संपर्क: एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि महिला तस्कर ने पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम की जानकारी दी है, जो महिला तस्कर से स्मैक खरीदकर स्कूली बच्चों को निशाना बनाकर उन्हें नशे के दलदल में धकेलने के लिए बेचा करते थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते हुए वीडियो हुआ वायरल, तो इधर पुलिस चौकी में खड़ी गाड़ी भी हुई सीज।।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

उन्होंने कहा कि एसटीएफ द्वारा सामने आए सभी पैडलरों की लिस्ट तैयार की गई है. इसके अलावा एसएसपी ने बताया कि आरोपी महिला तस्कर पहले भी ड्रग तस्करी के मामले में जेल जा चुकी है और उसके कई बड़े ड्रग्स डीलरों से संपर्क भी हैं. उन्होंने कहा कि महिला तस्कर जमानत में आने का बाद फिर ड्रग तस्करी में शामिल हो गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

डिप्टी जेलर नईम अब्बास पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दुष्कर्म धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में हुए भर्ती।

गिरफ्तारी टीम में निरीक्षक नीरज कुमार, उपनिरीक्षक सत्येन्द्र सिंह, ,अपर उपनिरीक्षक चिरंजीत सिंह, आरक्षी दीपक नेगी, आरक्षी अमित कुमार, आरक्षी रामचन्द्र, आरक्षी राकेश, कोतवाली डोईवाला टीम की महिला उपनिरीक्षक सीमा कोहली, मुख्य आरक्षी देवेंद्र सिंह नेगी शामिल थे।एसटीएफ से संपर्क हेतु 0135 2656202, 9412029536 नंबर जारी किए गए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-अज्ञात चोरों ने पूर्व सैनिक के घर को बनाया निशाना,ताला तोड़ 55 तोला सोने के आभूषण और एक किलो चांदी सहित 48 हजार रुपये नकद चोरी कर हुए फरार।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी ने तपोवन मुख्य बाजार ज्योतिर्मठ, चमोली में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित,विकास की धारा को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी जनता:सीएम धामी।