Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधम सिंह नगर पुलिस का नशे के विरुद्ध अभियान जारी, खटीमा क्षेत्र में 100 नशीले इंजेक्शन के साथ दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

उधम सिंह नगर पुलिस का नशे के विरुद्ध अभियान जारी, खटीमा क्षेत्र में 100 नशीले इंजेक्शन के साथ दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

नशे का कारोबार करने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने चलाया अभियान,खटीमा में 100 नशीले इंजेक्शन के साथ युवको को किया गिरफ्तार,

नशीले इंजेक्शन के साथ पुलिस ने टुकड़ी थाना नानकमत्ता। उधम सिंह नगर निवासी दो युवकों काे गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 100 नशीले इंजेक्शन बरामद किए है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चारधाम यात्रा को लेकर सीएम धामी ने बुलाई अहम बैठक, अपने सभी राजनैतिक कार्यक्रम किए स्थगित,चारों धामों के मंदिर परिसरों के 200 मीटर के दायरे में मोबाइल का प्रयोग प्रतिबंधित।

खटीमा ( उधम सिंह नगर )  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद- उधमसिंहनगर द्वारा जनपद में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम, एवं नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में  पुलिस अधीक्षक रूद्रपुर व पुलिस क्षेत्राधिकारी  खटीमा के दिशा निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक खटीमा को कुशल नेतृत्व में थाना खटीमा की पुलिस टीम द्वारा खटीमा बाईपास कुटरी, के पास से चैकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल में जा रहे दो व्यक्तियों को नशे के 100 इंजेक्शन के साथ गिरफ़्तार कर NDPS ACT के तहत थाना कोतवाली खटीमा में मुक़दमा पंजीकृत किया गया ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते हुए वीडियो हुआ वायरल, तो इधर पुलिस चौकी में खड़ी गाड़ी भी हुई सीज।।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

अभियुक्तगणों द्वारा इंजेक्शनों के परिवहन के लिए एक बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल प्रयोग की जा रही थी जिसे कब्ज़े पुलिस लेकर सीज किया गया है। अभियुक्तगणों को वास्ते रिमाण्ड मा0न्या0 के समक्ष पेश कराया जाएगा ।

आअभियुक्तगणों का नाम पता

1. जसवंत सिंह उर्फ़ जस्सी पुत्र हरदीप सिंह उम्र 26 वर्ष, निवासी- टुकड़ी थाना नानकमत्ता।उधम सिंह नगर

2. ⁠ कृष्णा सिंह पुत्र जोगेन्द्र सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी- टुकड़ी थाना नानकमत्ता। उधम सिंह नगर।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पोती ही निकली दादी के हत्या की मास्टरमाइंड, पैसों के लिए प्रेमी के दोस्त से दादी को लगवाया ठिकाने, दादी की हत्या के आरोप में पोती और प्रेमी का दोस्त गिरफ्तार,ऐसे बनाई पूरी प्लानिंग।

बरामदगी

1. Buprenorphine injection- 50

2. Promethazine hydrochloride injection – 50

3.परिवहन करने में प्रयुक्त की गई एक अदद मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- महिला प्रधानाध्यापिका ने विद्यालय परिसर से बगैर अनुमति के लाखों के कटवाये,जिला शिक्षा अधिकारी (प्राथमिक शिक्षा) हरेंद्र मिश्रा ने प्रधानाध्यापिका को किया निलंबित।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।